दिल्ली में 8 साल की बच्ची की हत्या, नरेला के जंगलों में मिली लाश, दुष्कर्म की आशंका
Advertisement

दिल्ली में 8 साल की बच्ची की हत्या, नरेला के जंगलों में मिली लाश, दुष्कर्म की आशंका

दिल्ली के नरेला इलाके में बीते शुक्रवार को 8 साल बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी चीज दिलाने के बाद बहाने अपने साथ ले गया था. इसके बाद बच्ची का सिर पत्थर कुचलकर हत्या की और बाद में लाश को जंगलों में फेंक दिया. 

दिल्ली में 8 साल की बच्ची की हत्या, नरेला के जंगलों में मिली लाश, दुष्कर्म की आशंका

नीरज शर्मा/नई दिल्लीः दिल्ली के नरेला के जंगल में 8 साल की बच्ची की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मची हुई है.  परिवार का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची के सिर को बेहरमी से पत्थर से कुचलक हत्या की गई है. मगर हाल ही में आई पोस्टमार्टम कि रिपोर्ट में खिलासा हुआ है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के कोई सुराग नहीं मिले है.

परिवार वालों का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले दो नशे में धुत युवकों ने चीज दिलाने के बहान से बुलाया और जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसका सिर पत्थर से कुचलकर जंगल में फेंक दिया. वहीं, घर से दूर जंगल में मिली बच्ची की लाश के बाद से स्थानीय लोगों ने गुस्से में आकर रोड जाम कर दिया. आरोपियों की पहचान अनवर और राजा की रूप में हुई है.

बता दें कि नरेला हत्याकांड में पहले परिजनों द्वारा दावा किया जा रहा था कि युवकों द्वारा बच्ची को बहला कर जंगल-जंगल ले जाया गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई, जिसके बाद काफी संख्या में रोड पर पहुंचे लोग रोड जाम कर आक्रोश जाता रहे है. पुलिस फोर्स भी लोगों को काबू करने मौके पर मौजूद है.

ये भी पढ़ेंः राजौरी गार्डन की इस दुकान के छोले भटूरे के फैन हैं कोहली, इसके आगे भूल जाते हैं डाइट प्लान, आप भी करें ट्राई

लेकिन, अब पुलिस द्वारा जारी पोस्टमार्टम की स्टेटमेंट के एक बड़ा खुलासा हुआ. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के शरीर पर रेप के कोई भी सबूत नहीं मिले है. बच्ची का गला घोंटने और खोपड़ी में फ्रैक्चर पाया गया, लेकिन यौन हमले के कोई स्पष्ट संकेत नहीं पाए गए और डॉक्टर ने किसी भी तरह के यौन शोषण से इंकार किया है.

फिलहाल, हत्या का कारण अभी सामने नहीं आया है और पुलिस लगातार आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है. साथ ही लोगों का आरोप इलाके में काफी संख्या में नशीला पदार्थ बिकता है जैसे कि स्मैक, गांजा और शराब. आज भी इस पूरी जघन्य हत्या की वारदात का जो मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि दोनों अपराधी नशे में धुत थे और अपने ही पड़ोस की रहने वाले थे. महज 8 साल की बच्ची को चीज दिलाने के बहाने से अपने साथ लेकर गए और उसकी हत्या कर दी.

आपको बता दें कि नरेला पॉकेट 4 सेक्टर ए-6 इलाके के रहने वाले लोगों ने आज पूरा रोड जाम कर दिया है और स्थानीय निवासियों का गुस्सा इस बात पर था कि यहां पर सरेआम स्मैक, गांजा और शराब बेचा जाता है. यहां से महज पुलिस बूथ कुछ कदमों की दूरी पर ही है. पुलिस बूथ से महज कुछ कदमों की दूरी पर नशीला पदार्थ ही बिकता है, लेकिन बावजूद इसके पुलिस कोई कड़ा कदम नहीं उठाती, जिसके कारण आज यह दिन देखना पड़ा रह है कि एक मासूम बच्ची को इन हैवनों ने बड़ी बेरहमी से मार डाला.

Trending news