Horoscope Today: धनतेरस पर इन राशियों पर होगी धन वर्षा, ऐसा रहेगा दिन
Advertisement

Horoscope Today: धनतेरस पर इन राशियों पर होगी धन वर्षा, ऐसा रहेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 22 october: रविवार का दिन इन राशि के लोगों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. वहीं कुछ राशि के जातकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आइये जानते हैं कि आज सभी राशियों के लिए दिन कैसा रहने वाला है.

Horoscope Today: धनतेरस पर इन राशियों पर होगी धन वर्षा, ऐसा रहेगा दिन

मेष: इस राशि के नौकरी करने वाले लोगों को आर्थिक मामलों में सोच-समझकर चलना होगा. आज काम के सिलसिले में किए गए प्रयास आपको अच्छे नतीजे प्रदान करेंगे. अविवाहित हैं तो रिश्ते की बात आगे बढ़ सकती है. दोस्तों के साथ कुछ बातें शेयर कर सकते हैं. आज व्यापार में जबरदस्त नतीजे हासिल होंगे. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है.

वृषभ: इस राशि के लोग घर की जिम्मेदारियों को निभाने की दिशा में आप कुछ नया निर्णय ले सकते हैं. कार्यस्थल पर सहयोगियों को आपसे ईर्ष्या हो सकती है. आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. पिता के कार्य में आपका सहयोग सराहनीय रहेगा. व्यापार, रोजगार अच्छा चलेगा.

मिथुन: इस राशि के लोग कोई प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए दिन बहुत अच्छा है. अगर आपके मन में कोई बात हो तो उसे सबके सामने प्रकट करें. आमदनी में से कुछ पैसा आप भविष्य के लिए बचा सकते हैं. आज वादा पूरा न कर पाने से मित्र नाराज हो सकते है. आज आपके लिए तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे. अपने करियर के बारे में और गहराई से सोचने की जरूरत है.

कर्क: इस राशि के लोग अपने हुनर और समझदारी से कार्यों को बखूबी पूरा करेंगे. अधिकारियों के सामने अपनी बात रखने का सही समय हैं. आज आपके व्यक्तित्व में नया आकर्षण पैदा होगा. साथ ही आज आपको अपने कार्य विस्तार के लिए लोन लेना पड़ सकता है. व्यापार में आज अचानक शुभ समाचार मिल सकता है.

सिंह: इस राशि के लोगों को बिजनेस में भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. महिलाओं को घरेलू सामान की खरीदारी करनी पड़ेगी. मित्रों के सहयोग से मुश्किल काम सहज ही पूरे कर लेंगे. छात्रों को उनके मेहनत के अनुरूप सफलता मिलेगी. आज अपने आप पर भरोसा रखें.

कन्या: इस राशि के लोग भविष्य को ध्यान में रखकर आप फिलहाल निवेश कर सकते हैं. साथ ही आपको नौकरी में सफलता मिलेगी. अटके कार्य शुरु करवाने के लिए किसी से सिफारिश करवानी पड़ सकती हैं. आज का दिन काफी महत्वपूर्ण रहेगा. ससुराल के लोगों से अच्छी बातचीत होगी. कपड़ा व्यवसायों को आज अच्छा लाभ होगा.

तुला: इस राशि के लोगों को पारिवारिक बिजनेस में आज अपने जीवन साथी की बात माननी पड़ सकती है. सोशल मीडिया के जरिए आज आपका कोई नया दोस्त बन सकता है. आज काम में अच्छे अवसर हाथ लग सकते हैं. व्यापारियों को सरकारी नियमों से कुछ परेशानी हो सकती है.

वृश्चिक: इस राशि के लोगों को आज किसी अज्ञात स्रोत से पैसा प्राप्त हो सकता है. माता-पिता के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं. किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने से आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. जरूरी लेनदेन को लेकर सावधान रहें. युवाओं के पास उच्च शिक्षा के लिए बेहतर मौके हैं.

धनु: इस राशि के लोगों द्वारा छोड़ दी गई कोई प्रॉपर्टी डील आपको फायदेमंद महसूस हो सकती है. संतान की ओर से मन को संतोष प्राप्त होगा. आज आपके सकारात्मक विचारों से आपके परिवार के लोग प्रसन्न होंगे. जीवन साथी के नाम से किए जा रहे कार्य में लाभ होगा. नौकरी में बैंकिंग सेक्टर वालों के लिए लाभ का समय है.

मकर: इस राशि के लोग आज जीवनसाथी के सहयोग से प्रॉपर्टी में हाथ डाल सकते हैं. घर के जरूरी कामों में हाथ बंटाएंगे. अपने समय का सदुपयोग करने से आपको लाभ होगा. अपने खर्चों में कमी करने का प्रयास करें. कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय परिवारजनों की राय काफी महत्व रखेगी. आज ईश्वर की कृपा से बहुत सारे काम बन सकते हैं.

कुंभ: इस राशि के लोगों को आज इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं. आज किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है.विद्यार्थियों को करियर में सफलता मिल सकती है. ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें. 

मीन: इस राशि के लोगों को काम से जुड़ी चीजों में प्रगति धीरे-धीरे देखने को मिलेगी. आप अपने पराक्रम व साहस के बल पर धन अर्जित करने में सफल रहेंगे. इसलिए उनपर ध्यान न दें. पहले घटी घटनाओं से केवल विवाद उत्पन्न हो सकता है. इतना ही नहीं आज व्यर्थ की समस्या पर भी नियंत्रण होगा.

Trending news