नंदनगरी में घर में घुसकर लड़की को मारी गोली, इलाके में पुलिस फोर्स तैनात
Advertisement

नंदनगरी में घर में घुसकर लड़की को मारी गोली, इलाके में पुलिस फोर्स तैनात

Nandnagari Crime: पुलिस ने वारदात के कुछ देर बाद आरोपी कासिम को गिरफ्तार कर लिया. दोनों एक दूसरे को जानते थे, लेकिन लड़की किसी और लड़के से बात कर रही थी. आरोपी इस बात से नाराज था. 

नंदनगरी में घर में घुसकर लड़की को मारी गोली, इलाके में पुलिस फोर्स तैनात

नई दिल्ली: नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के नंदनगरी में सोमवार देर शाम उस समय तनाव की स्थिति बन गई, जब दूसरे संप्रदाय के युवक ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की को गोली मार दी. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने वारदात के कुछ देर बाद आरोपी कासिम को गिरफ्तार कर लिया. लड़की खतरे से बाहर बताई है.   

नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि शाम करीब साढ़े 8 बजे पुलिस को  सूचना मिली कि 16 साल की नाबालिग लड़की को कासिम नाम के युवक को गोली मार दी है और फरार हो गया. घटनास्थल पर पुलिस को बताया गया नाबालिग लड़की घर पर अकेली थी, तभी कासिम आया और उसने गोली चला दी, जो लड़की के कंधे पर लगी. पड़ोसियों ने घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के मुताबिक कासिम मोबाइल शॉप में काम  करता है और लड़की के साथ वाले मकान में आरोपी कासिम अपने परिवार के साथ रहता है.

आरोपी कासिम की पड़ोसी जरीन नाम की महिला ने Zee News को बताया कि दोनों एक दूसरे को जानते थे, लेकिन लड़की किसी और लड़के से बात कर रही थी. इसी वजह से कासिम ने लड़की को गोली मार दी. आरोपी कासिम लड़की को कई दिनों से धमकी भी दे रहा था. हालांकि पुलिस वारदात में प्रयुक्त हथियार का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं. साथ ही धर्म परिवर्तन के एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है. 

इनपुट: नीरज गौड़ 

Trending news