नजफगढ़ जाने वाले इन वाहनों को नहीं मिलेगा Diesel-CNG, जाम से निजात के लिए बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1273549

नजफगढ़ जाने वाले इन वाहनों को नहीं मिलेगा Diesel-CNG, जाम से निजात के लिए बड़ा फैसला

No Entry New Rule : नजफगढ़ जोन के ट्रैफिक इंस्पेक्टर संतोष की तरफ से मित्राउ गांव के तीन और फिरनी रोड पर दो पेट्रोल पंप के संचालक को नो एंट्री के वक्त भारी वाहनों में ईंधन न भरने का निर्देश दिया है. 

नजफगढ़ जाने वाले इन वाहनों को नहीं मिलेगा Diesel-CNG, जाम से निजात के लिए बड़ा फैसला

चरणसिंह सहरावत/नई दिल्ली : नजफगढ़ इलाके में अब नो एंट्री (No Entry) के समय कमर्शियल वाहनों (commercial vehicles) को डीजल या CNG नहीं मिलेगा. नो एंट्री रोड पर जाम से मुक्ति दिलाने के लिए द्वारका ट्रैफिक पुलिस (Dwarka Traffic Police) की तरफ से ये व्यवस्था की गई है.

इस व्यवस्था का असर 5 पेट्रोल पंपों पर पड़ेगा. इनमें से तीन मित्राउ गांव और दो फिरनी रोड पर हैं. नजफगढ़ जोन के ट्रैफिक इंस्पेक्टर संतोष की तरफ से यह निर्देश पेट्रोल पंप संचालकों को दिए गए हैं.

जानकारी के अनुसार पेट्रोल पंप पर अक्सर बड़ी गाड़ियां डीजल लेने के लिए नो एंट्री के समय आती थीं. इस दौरान गाड़ियों की लंबी लाइन मेन रोड पर लग जाती थीं. पेट्रोल पंप मैनेजर देवेंद्र सिंह और नजफगढ़ निवासी लाल सिंह का कहना है कि इसकी वजह से सड़कों पर जाम लग जाता था. नजफगढ़ के लोग काफी समय से इसकी शिकायत कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें : कांवड़ियों के लिए योगी सरकार ने उठाया अहम कदम, अब नोएडा में नहीं खुलेंगे शराब के ठेके

द्वारका ट्रैफिक डीसीपी अंकित सिंह के मुताबिक नजफगढ़ की कुछ सड़कों पर भारी कमर्शियल गाड़ियां और इससे कम भारी सामान लाने वाली गाड़ियों की एंट्री सुबह 7 से रात 11 बजे तक नहीं है, जबकि कमर्शियल हल्के सामान लाने वाली गाड़ियों के लिए भी सुबह 7 से 11 बजे और शाम 5 से 11 बजे तक एंट्री नहीं है.

इसके बावजूद यह गाड़ियां पंपों पर डीजल और सीएनजी लेने आ रही थीं.  इसी के चलते 5 पेट्रोल पंपों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि वे नो एंट्री के समय इन गाड़ियों में ईंधन न भरें. 

 

 

Trending news