Nafe Singh Rathi Murder: INLD नेता की हत्या के बाद बोले CM मनोहर लाल- 'दोषी को बख्शा नहीं जाएगा'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2128450

Nafe Singh Rathi Murder: INLD नेता की हत्या के बाद बोले CM मनोहर लाल- 'दोषी को बख्शा नहीं जाएगा'

Nafe Singh Rathi Murder: CM मनोहर लाल ने ट्वीट कर नफे सिंह राठी के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. 

Nafe Singh Rathi Murder: INLD नेता की हत्या के बाद बोले CM मनोहर लाल- 'दोषी को बख्शा नहीं जाएगा'

Nafe Singh Rathi Murder: इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की रविवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने उन पर लगभग 40 राउंड गोलियां चलाईं, इसमें राठी और उनके एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई, वहीं दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. हरियाणा की राजनीति में नफे सिंह एक बड़ा नाम थे, उनकी हत्या के बाद राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठना शुरू हो गए हैं. वहीं अभय सिंह चौटाला ने इसके लिए CM मनोहर लाल और गृह मंत्री विज को जिम्मेदार बताया है. इस बीच CM मनोहर लाल ने ट्वीट कर नफे सिंह राठी के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. 

ये भी पढ़े- Nafe Singh Rathi Murder: INLD के प्रदेश अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी CIA और STF की टीम

आरोपियों पर होगी कड़ी कार्रवाई
INLD प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या मामले में क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (CIA) और स्पेशल टास्क फोर्स (STF) जांच में जुट गई है. वहीं CM मनोहर लाल ने भी इस मामले में संलिप्त सभी दोषियों को गिरफ्तार कर जल्द से जल्द कड़ा कार्रवाई की बात कही है. 

 

अभय चौटाला ने हरियाणा सरकार को ठहराया जिम्मेदार
INLD  नेता अभय चौटाला ने नफे सिंह राठी की हत्या के लिए मनोहर सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि 'मैं इसके लिए सरकार और सीएम को दोषी मानता हूं. कोई अगर सुरक्षा की मांग करता है तो उसे सुरक्षा दी जानी चाहिए. हम इसमें चुप बैठने वाले नही है सरकार को मजबूर कर देंगे कि मामले की जांच सीबीआई से करानी पड़ेगी. इस पर मजबूत एक्शन लेंगे. इसके पीछे भी सरकार कह रही है कि ये लारेंस गैंग का काम है. अगर ये लारेंस गैंग का काम है तो कभी कोई उगाही क्यों नहीं मांगी गई. राठी को सुरक्षा क्यों नहीं दी गई. 

CM केजरीवाल ने जताया दुख
CM केजरीवाल ने 'X' पर लिखा कि 'हरियाणा में सरेआम हुई गोलीबारी में इनेलो नेता नफे सिंह जी की मौत बेहद दुखद है। उनके परिजनों व समर्थकों के प्रति मैं संवेदनाएँ व्यक्त करता हूँ। बीजेपी ने हरियाणा की कानून व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। पुलिस को बदमाश पकड़ने के काम में लगाना था लेकिन बीजेपी ने हरियाणा की पुलिस को किसानों को रोकने के लिए बॉर्डर पर लगा रखा है।'

 

 

Trending news