Karnal: करनाल के सुभाष नगर से मां और बेटी दोनों लापता, कमरे में मिला सुसाइड नोट
Advertisement

Karnal: करनाल के सुभाष नगर से मां और बेटी दोनों लापता, कमरे में मिला सुसाइड नोट

करनाल के सुभाष नगर में रहने वाली मां और बेटी दोनों ही लापता है. मां और बेटी दोनों घर के कमरे में सुसाइड नोट छोड़कर घर से स्कूटी लेकर चले गए. पिता ने अपनी पत्नी और बेटी को ढूंढ खूब ढुढ़ने की कोशिश की, लेकिन दोनों में से कोई भी नहीं मिली

Karnal: करनाल के सुभाष नगर से मां और बेटी दोनों लापता, कमरे में मिला सुसाइड नोट

Karnal: करनाल के सुभाष नगर में रहने वाली मां और बेटी दोनों ही लापता है. मां और बेटी दोनों घर के कमरे में सुसाइड नोट छोड़कर घर से स्कूटी लेकर चले गए. पिता ने अपनी पत्नी और बेटी को ढूंढ खूब ढुढ़ने की कोशिश की, लेकिन दोनों में से कोई भी नहीं मिली. वहीं उसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस मिसींग की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस मां और बेटी दोनों को ढूंढना शुरू किया. दोनों को जब अलग-अलग ढूंढा गया तो स्कूटी कैथल रोड पर नहर के पास मिली.

इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया और सर्च अभियान शुरू किया. अभी नहर में सर्च अभियान चलाया जा रहा है और उन्हें ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं लड़की के पिता की माने तो उनकी पत्नी और बेटी का इलाज चल रहा था. परिवार में सभी का वजन कम हो गया था, जिसके चलते वो दोनों काफी परेशान चल रहे थे. इसका उन्होंने इलाज भी करवाया. इसके बाद थोड़ा सुधार हुआ पर फिर थोड़े समय के वजन कम होना शुरू हो गया, इसके बाद मां और बेटी डिप्रेशन में चले गए थे.  उनके पिता भी उनसे कोई बात करते तो वो इरिटेट हो जाते थे.

ये भी पढ़ें: Ind vs Afg: अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में इन खिलाड़ियों को मौका मिलना मुश्किल, जानें वजह

उनके घर के सदस्य बताते हैं कि महिला कहती थी हमारे ऊपर किसी ने कुछ करवाया हुआ, जिसके चलते हमारी तबियत ठीक नहीं रह रही और हम बीमार पड़ रहे हैं. हमारा वजन कम हो रहा है. वहीं जब लड़की के पिता को कल उनके कमरे का दरवाजा बंद मिला तो दूसरी चाबी से दरवाजा खोलने पर कमरे से एक लेटर मिला. इस लेटर सुसाइड की बात लिखी हुई थी. दूसरी तरफ घर से स्कूटी भी गायब थी. पिता बताते हैं कि उनकी बेटी शेयर मार्केट में भी पैसे लगाती थी, जहां पर उसे काफी फायदा हुआ था और पहले वो कभी ये नहीं बताती थी कि किस शेयर में पैसा लगा रही है और जिसमें पैसा लगा रही है उस app का पासवर्ड क्या है. अब सारी जानकारी कुछ दिन पहले अपने पिता को दे दी थी. फिलहाल सर्च अभियान जारी है, देखना ये होगा कि मां और बेटी के बारे में कब तक पता चलता है.
Input: Kamarjeet Singh 

Trending news