Moosewala Murder Case: हमलावरों ने वारदात में OLX पर डाली गई स्कॉर्पियो की नंबर प्लेट का किया था इस्तेमाल!
Advertisement

Moosewala Murder Case: हमलावरों ने वारदात में OLX पर डाली गई स्कॉर्पियो की नंबर प्लेट का किया था इस्तेमाल!

नई पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल की जाने वाली गाड़ियों में हमलावरों ने फर्जी नंबर प्लेटों का इस्तेमाल किया था. मूसेवाला के परिवार को SIT की जांच पर भरोसा नहीं हैं. उन्होंने NIA से जांच करने की मांग करते हुए पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है. 

बदमाशों ने इस गाड़ी के नंबर वाली प्लेट का इस्तेमाल किया था.

नई दिल्ली : नई पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या में इस्तेमाल की जाने वाली गाड़ियों में हमलावरों ने फर्जी नंबर प्लेटों का इस्तेमाल किया था. जवाहर गांव में वारदात के बाद पुलिस ने 2 गाड़ियां बरामद की थीं, जिसमें एक बोलेरो कार थी. इसमें फिरोजपुर की दो नंबर प्लेटें पड़ी हुई थीं. जांच के दौरान पता चला कि इनमें से एक नंबर PB05AP6114 फिरोजपुर के कनवर शमशेर सिंह की स्कॉर्पियो गाड़ी पर लगा हुआ मिला है. 

ये भी पढ़ें : अमेरिका में 26 साल पहले हुई इस वारदात से 28 वर्षीय सिद्धू मूसेवाला का क्या है कनेक्शन ?

इधर कनवर शमशेर सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उसने दिल्ली नंबर की कार खरीदी थी, जिसे बाद में उसने अपने नाम पर PB05AP6114 नंबर से रजिस्टर्ड कराया था और यह गाड़ी घर पर ही खड़ी है. उसने अपनी गाड़ी बेचने के लिए ओएलएक्स पर डाली थी. उसने आशंका जताई कि हो सकता है कि वारदात को अंजाम देने वालों ने इस नंबर को वहां से उठा लिया हो.

WATCH LIVE TV 

सीसीटीवी खंगाल रही पंजाब पुलिस

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस आसपास के तमाम सीसीटीवी खंगाल रही है. सिद्धू मूसेवाला के पिता ने शक जताया था कि उन्होंने मौके पर 7 से 8 बदमाशों को देखा था. इस बीच एक फुटेज पुलिस के हाथ लगी है, जिसमें 7 लोग 29 मई की सुबह करीब साढ़े 10 बजे एक रेस्तरां में खाना खाते दिख रहे हैं. इस फुटेज की जांच की जा रही है.

NIA से जांच करने की मांग

मूसेवाला के परिवार को SIT की जांच पर भरोसा नहीं हैं. उन्होंने NIA से जांच करने की मांग करते हुए पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है. 

Trending news