Moon Gift: यमुनानगर के युवक ने पिता के लिए खरीदी चांद पर जमीन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1279955

Moon Gift: यमुनानगर के युवक ने पिता के लिए खरीदी चांद पर जमीन

कनाडा में रहने वाले आयुष ने माता-पिता को इतना बड़ा सरप्राइज गिफ्ट दिया है, जिसे सुनकर हर कोई अचंभित है. ऐसा क्या गिफ्ट है, जिस कारण आयुष के घर यमुनानगर में बधाई देने वालों का तांता लगा है. यमुनानगर के रहने वाले सुभाष चंद्र के बेटे आयुष ने नामुमकिन सा दिखने वाले सपने को हकीकत में बदला है.

Moon Gift: यमुनानगर के युवक ने पिता के लिए खरीदी चांद पर जमीन

कुलवंत सिंह/यमुनानगर: अक्सर बचपन में दादा-दादी और मां-बाप बच्चों को चांद तारो की कहानियां सुनाते हैं. वंही चांद पर जमीन खरीदने का ख्वाब भी हर कोई देखता है. मगर सच बहुत ही कम लोगों के होता है, लेकिन यमुनानगर के रहने वाले सुभाष चंद्र के बेटे आयुष ने नामुमकिन सा दिखने वाले सपने को हकीकत में बदल दिया. सुभाष चंद्र के घर जब चांद पर खरीदी गई 3 एकड़ जमीन के दस्तावेज पहुंचे तो उन्हे कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जैसे ही बेटे को फोन कर पूछा तो उसने बताया कि मैंने आपके लिए चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीदी है. ये उसी की रजिस्ट्री और बोर्डिंग पास है. हरियाणा में यमुनानगर का आयुष अपने मां-बाप को चांद पर जमीन देने वाला सबसे पहला युवक बना.

ये भी पढ़ें: दुश्मन का हर दुश्मन दोस्त, BJP को सत्ता से बाहर करने के लिए अखिलेश यादव ने अपनाई ये रणनीति

कनाडा में रहने वाले बेटे की तरफ से दिए गए इतने बड़े गिफ्ट को सुनकर सुभाष चंद्र और उनकी पत्नी रेखा को विश्वास नहीं हुआ. जब उन्होंने दोबारा दस्तावेज देखे तब जाकर उन्हें न सिर्फ विश्वास हुआ बल्कि बेटे पर बड़ा फक्र भी हुआ. सुभाष चंद्र ने बताया कि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरा बेटा मुझे जिंदगी में इतना बड़ा तोहफा देगा. जैसे ही ये बात आसपास के लोगों या रिश्तेदारों को पता चला कि सभी उनके घर बधाई देने आने लगे. परिवार के लोग बेहद खुश हैं. सुभाष चंद्र की पत्नी रेखा ने बताया कि बेटे ने इतना बड़ा गिफ्ट दिया है कि हम सोच भी नहीं सकते.

कहते हैं न कि शौक और गिफ्ट की कोई कीमत नहीं होती. ऐसे ही चांद पर खरीदी 3 एकड़ जमीन की कीमत तो नहीं पता, लेकिन इतन बड़े सरप्राइज ने सुभाष चंद्र को हरियाणा का पहला ऐसा व्यक्ति बना दिया है, जिसने चांद पर जाकर जमीन की रजिस्ट्री कराई है. नासा की तरफ से इसकी रजिस्ट्री कराई गई है. 

Trending news