मनी लॉन्ड्रिंग केस : कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 13 तक ईडी की हिरासत में भेजा, बिगड़ी तबीयत
Advertisement

मनी लॉन्ड्रिंग केस : कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 13 तक ईडी की हिरासत में भेजा, बिगड़ी तबीयत

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को आज राउज एवेन्यू कोर्ट से राहत नहीं मिली. कोर्ट ने उन्हें 13 जून तक प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कस्टडी में भेज दिया. इसके बाद सत्येंद्र जैन ने कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की.

सत्येंद्र जैन ईडी की हिरासत में

नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को आज राउज एवेन्यू कोर्ट से राहत नहीं मिली. कोर्ट ने उन्हें 13 जून तक प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कस्टडी में भेज दिया. इसके बाद सत्येंद्र जैन ने कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की. पेशी के बाद कोर्ट रूम से निकलते वक्त सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद ईडी उन्हें आरएमएल अस्पताल ले गई.

ये भी पढ़ें: नूपुर शर्मा के सपोर्ट में आई बीजेपी की यह दिग्गज फायर ब्रांड नेता

30 मई को मनी लॉन्ड्रिंग के केस में ईडी ने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था. 31 मई को ट्रायल कोर्ट ने उन्हें 9 जून तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था. गुरुवार को हिरासत अवधि खत्म होने के बाद सत्येंद्र जैन को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. ईडी ने सत्येंद्र जैन से और पूछताछ की जरूरत बताते हुए पांच दिनों की कस्टडी मांगी. ईडी ने कहा कि जांच के दौरान हाल ही में 2.85 करोड़ कैश मिला है. वहीं सत्येंद्र जैन के वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट से कहा कि मामले की जांच सीबीआई 2016 से ही कर रही है, लेकिन अभी तक चार्जशीट दाखिल नहीं की गई है. उन्होंने जांच के ईडी के कार्यक्षेत्र पर सवाल उठाए. दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 13 जून तक ईडी के हवाले कर दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news