शराब में जहर मिलाकर पिलाया, दोस्त पर ही लगे हत्या के आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1340539

शराब में जहर मिलाकर पिलाया, दोस्त पर ही लगे हत्या के आरोप

बहादुरगढ़ में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को शराब में जहर मिलाकर पिला दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है. मृतक के परिजनों ने उसके दोस्त पर ही शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाने का आरोप लगाया है.

शराब में जहर मिलाकर पिलाया, दोस्त पर ही लगे हत्या के आरोप

झज्जरः बहादुरगढ़ में एक दोस्त पर ही अपने दोस्त की हत्या का आरोप लगा है. दोनों दोस्त साथ में बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे. उसी वक्त एक की हालत बिगड़ गई. जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों ने उसके दोस्त पर ही शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाने का आरोप लगाया है.

फिलहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक की पहचान शहर के प्रीतम कॉलोनी निवासी 28 वर्षीय अंकित के रूप में हुई है. अंकित घर से किसी से पैसे लाने की बात कहकर निकला था, लेकिन काफी देर तक जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसके फोन पर कई बार फोन किया.

ये भी पढ़ेंः नोएडा, ग्रेनो वासियों को करना होगा थोड़ा और इंतजार, जानिए किस वजह से अटका मेट्रो प्रोजेक्ट!

बाद में उसके गौरव नाम के दोस्त ने फोन उठाकर कहा कि अंकित की तबीयत खराब हो रही है. परिजनों ने अंकित को तुरंत घर लाने की बात कही. जब दो युवक अंकित को घर लेकर पहुंचे तो वह बेहोशी की हालत में था और उसके मुंह से खून निकल रहा था. जब परिजन आनन-फानन में अंकित को अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने बाद में अंकित के दोस्त गौरव पर ही शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के आरोप लगाए हैं.

क्या है पुलिस का कहना

पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर गौरव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की कई पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. अंकित के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. साथ ही अंकित का विसरा जांच के लिए मधुबन लैब भेजा दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news