Meerut News: कॉलेज में टोपी पहनने पर युवक की हुई जमकर पिटाई, पुलिस ने किया मामला दर्ज
Advertisement

Meerut News: कॉलेज में टोपी पहनने पर युवक की हुई जमकर पिटाई, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Meerut News: मेरठ के कॉलेज में एक युवक की इसलिए पिटाई कर दी, क्योंकि वो कॉलेज में टोपी पहन कर चला गया था. इसको लेकर कुछ युवकों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

Meerut News: कॉलेज में टोपी पहनने पर युवक की हुई जमकर पिटाई, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Meerut News: मेरठ में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां के बच्चा पार्क स्थित एनएएस पीजी कॉलेज में उस समय बवाल हो गया, जब कॉलेज में टोपी पहन कर आए एक युवक को कुछ लोगों ने जमकर पीटा. जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक अपनी बहन के साथ फीस जमा कराने कॉलेज गया था, इसी दौरान कुछ लड़कों ने उस पर हमला बोल दिया. 

बता दें कि पीड़ित की बहन कॉलेज के फीस काउंटर पर फीस जमा कराने चली गई. इस दौरान उसका भाई बाहर पार्किंग के पास खड़ा था, तबी कुछ लड़के आए और उन्होंने टोपी पहने युवक को जातीसूचक शब्द कहे और उसकी जमकर पिटाई कर दी. यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई. वहीं शिकायत पर पुलिस ने 10 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: कुत्ते पालने से पहले जान लें नए नियम, रजिस्ट्रेशन फीस बढ़कर 1000 रुपये और जुर्माना हुआ दोगुना

 

यह मामला मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एनएएस (NAS College Meerut) कॉलेज का है. इस मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि युवक के साथ कैसे मारपीट की गई है. बताया जा रहा है कि साहिल नाम का शख्स अपनी बहन के साथ मेरठ के एनएएस डिग्री कॉलेज में फीस जमा करने गया था. इसी दौरान उसके साथ मारपीट की गई.

परिजनों का आरोप है कि उसने टोपी लगाई थी और इसी बात को लेकर उसके साथ मारपीट की गई. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि साहिल को कुछ लड़के पीट रहे हैं और उसकी बहन उनका विरोध कर रही है.

बता दें कि पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मोहित डागर, विशाल डागर, अतुल ठाकुर, सागर और 10 अज्ञात युवकों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में शिकायत दी.

मामले को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी समर प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी छात्रों की गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं, इस मामले में एनएएस कॉलेज के प्राचार्य प्रो. मनोज अग्रवाल का कहना है कि मारपीट करने वाले छात्रों को कॉलेज से निलंबित किया जाएगा.

Trending news