केजरीवाल के आवास पर हमला करने वाले को BJP ने बनाया वार्ड 91 से प्रत्याशी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1447030

केजरीवाल के आवास पर हमला करने वाले को BJP ने बनाया वार्ड 91 से प्रत्याशी

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के आवास पर हमला करने वाला आरोपी बना BJP प्रत्याशी. बता दें कि 30 मार्च को केजरीवाल के घर उपद्रव करने वाला प्रदीप तिवारी को BJP ने रमेश पार्क वार्ड से एमसीडी का टिकट दे दिया है. 

केजरीवाल के आवास पर हमला करने वाले को BJP ने बनाया वार्ड 91 से प्रत्याशी

नई दिल्लीः बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या के साथ अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला करने वाले को बीजेपी ने अपना MCD चुनाव का उम्मीदवार बना दिया है. मोती नगर विधानसभा से रमेश पार्क वार्ड नंबर 91 से बीजेपी ने प्रदीप तिवारी को प्रत्याशी बना दिया है. प्रदीप को टिकट दिए जाने के बाद आम आदमी पार्टी बीजेपी पर नए सिरे से हमला कर रही है. स्थानीय विधायक के मुताबिक बीजेपी गुंडों की पार्टी है ये आरोप अब सार्वजनिक सच साबित हो गया है.

इस खबर की शुरुवात 30 मार्च की घटना से करें तो, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर बीजेपी युवा मोर्चा का उपद्रव भरा प्रदर्शन. मुद्दा था 'कश्मीर फाइल्स' फिल्म पर सीएम केजरीवाल का बयान जो बीजेपी को रास नहीं आया. लिहाजा, बीजेपी नेताओं ने जमकर केजरीवाल के सिविल लाइंस दफ्तर पर धावा बोल डाला. उस प्रदर्शन में बीजेपी नेता प्रदीप तिवारी भी शामिल रहे. जो अब मोती नगर के रमेश पार्क वार्ड नंबर 91 से पार्षद का चुनाव लड़ रहे है.

ये भी पढ़ेंः LPG Cylinder: रसोई गैस खुद बताएगी चोरी करने वाले का नाम, घर आएगा QR कोड वाला सिलेंडर

बता दें कि वारदात के बाद प्रदीप जेल भी गए और छुटे जाने पर बीजेपी ने उन्हें सम्मानित भी किया. सवाल ये खड़ा हो रहा है कि क्या उन्हें मुख्यमंत्री के घर उपद्रव फैलाने के चलते टिकट देकर बीजेपी ने इनाम दिया है. मामले में सवाल पूछे जाने पर प्रदीप ने जवाब दिया कि पार्टी के कहने पर हमने विरोध प्रदर्शन किया था और आगे भी करते रहेंगे. प्रदीप को टिकट दिए जाने के बाद आम आदमी पार्टी बीजेपी पर नए सिरे से हमला कर रही है. स्थानीय विधायक शिवचरण गोयल के मुताबिक बीजेपी गुंडों की पार्टी है. ये आरोप अब सार्वजनिक सच साबित हो गया है.

बीजेपी के नेता यह कह रहे हैं कि बीजेपी ने स्लम में रहने वाले युवा को टिकट दिया है जिन लोगों ने कश्मीरी पंडितों का उपहास किया उसके खिलाफ प्रदीप ने प्रदर्शन किया था. भारतीय जनता पार्टी ने किसी गुंडे को टिकट नहीं दिया, बल्कि आम आदमी पार्टी ने गुंडों दंगाइयों को टिकट दिया. सवाल लाजमी सा बीजेपी के समक्ष खड़ा है कि आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के घरों को निशाना बनाओ और चुनावी टिकट पाओ.

Trending news