डॉक्टर ने Just For Fun की कीमत जान देकर चुकाई, पढ़ें Nude Photo शेयर करने के बाद की खौफनाक कहानी
Advertisement

डॉक्टर ने Just For Fun की कीमत जान देकर चुकाई, पढ़ें Nude Photo शेयर करने के बाद की खौफनाक कहानी

Murder Mystery : प्यार का रिश्ता बड़ा नाजुक होता है. इसे सहेजने के लिए विश्वास की जरूरत होती है. इस कहानी में लव बर्ड्स हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने वाले थे, लेकिन एक गलती ने चार लोगों को हरया के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. 

डॉक्टर ने Just For Fun की कीमत जान देकर चुकाई, पढ़ें Nude Photo शेयर करने के बाद की खौफनाक कहानी

नई दिल्ली : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं के नहाने के वीडियो वायरल होने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि बेंगलुरु में प्यार, धोखा, साजिश और फिर मर्डर का एक मामला प्रकाश में आया है. सिर्फ मनोरंजन के लिए मंगेतर की न्यूड तस्वीरें शेयर करने की बहुत बड़ी कीमत डॉक्टर को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. मामले की जांच कर रही बेंगलुरु पुलिस ने जब पूरे मामले से पर्दा उठाया तो सबकी आंखें फटी की फटी रह गईं. 

ये भी पढ़ें : पति के बर्थडे पर Shama Sikander का रिवीलिंग वीडियो आया सामने, गाउन हटते ही लिया पर्दे का सहारा

 डॉक्टर विकास राजन ने यूक्रेन से एमबीबीएस की डिग्री हासिल की थी. चेन्नई के एक अस्पताल में प्रैक्टिस करने के बाद वह नई नौकरी के लिए बेंगलुरु आ गया. यहां एक निजी अस्पताल में काम करने  के अलावा वह मेडिकल की तैयारी करने वाले स्टूडेंट को ट्रेनिंग भी देता है. करीब दो साल पहले उसकी मुलाकात सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये प्रतिभा नाम की आर्किटेक्ट से हुई. बहुत जल्द दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए. इसके बाद विकास और प्रतिभा लिव इन में रहने लगे. बाद में दोनों ने जीवनभर साथ निभाने का एक-दूसरे से वादा किया. परिवार भी उनकी शादी के लिए राजी हो गए.  

10 सितंबर को डॉ. राजन को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वह कोमा में था, जहां तीन दिन बाद डॉक्टर ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. डॉक्टर के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान मिले थे. प्रतिभा ने डॉक्टर राजन के भाई विजय को बताया कि वह किसी से लड़ाई में घायल हो गया था. पुलिस को प्रतिभा पर शक हुआ. उसने जब प्रतिभा से कड़ी पूछताछ शुरू की तो जो कहानी निकलकर सामने आई, उसे सुन सब हैरान रह गए. 

ये भी पढ़ें : स्पा सेंटर की स्याह सच्चाई आई सामने, रिसेप्शनिस्ट बोली- रोजाना 10-15 ग्राहक करते थे रेप

पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान प्रतिभा ने बताया कि हाल ही में उसने इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड फोटो देखी. जब प्रतिभा ने इस बारे में बात की तो डॉक्टर ने कहा, उसने फेक आईडी से जस्ट फॉर फन (सिर्फ मजे के लिए) के लिए न्यूड फोटो पोस्ट किए थे. इस बात से प्रतिभा नाराज थी और उसने डॉक्टर को सबक सिखाने का फैसला किया. 

दोस्तों से मिलने के बहाने बुलाया था 
10 सितंबर को प्रतिभा ने अपने दोस्तों के घर एक-दूसरे से मिलने की योजना बनाई और  डॉक्टर राजन को साथ ले गई. ड्रिंक के बाद इनके बीच बहस शुरू हो गई. पुलिस ने कहा कि प्रतिभा और उसके दोस्तों ने पोछे से डॉ राजन पर फर्श साफ करने वाले पोछे (वाइपर) से हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

हालत बिगड़ने पर प्रतिभा ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वह कोमा में चला गया और बाद में उसकी मौत हो गई. पूरे मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने प्रतिभा और उसके तीन दोस्तों - गौतम, सुशील और सुनील को हत्या सहित विभिन्न आरोपों के तहत गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Trending news