मौलाना साजिद रशीदी ने Nupur Sharma की मंशा पर उठाए सवाल, बोले- माफी मांगने का सलीका गलत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1239760

मौलाना साजिद रशीदी ने Nupur Sharma की मंशा पर उठाए सवाल, बोले- माफी मांगने का सलीका गलत

Maulana Sajid Rashid On Nupur Sharma: पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान देने वाली नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई है. सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर को माफी मांगने के लिए आदेश दिया है. इसके बाद मौलाना साजिद रशीदी का रिएक्शन आया है. उन्होंने कहा कि एक तो नूपुर शर्मा ने माफी मांगने में देर की, ऊपर से उनका तरीका भी गलत था.

मौलाना साजिद रशीदी

बलराम पांडेय/नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट द्वारा नूपुर शर्मा की याचिका खारिज करने के बाद मौलाना साजिद रशीदी (Maulana Sajid Rashid On Nupur Sharma) ने उन पर तंज कसा है. मौलाना रशीदी ने कहा कि नूपुर शर्मा ने माफी मांगने में बहुत देर कर दी और जिस तरह से वो शर्तों के साथ माफी मांग रही हैं वो गलत है.

मौलाना साजिद रशीदी (Maulana Sajid Rashidi) ने कहा कि माफी कभी शर्तों के साथ नहीं मांगी जाती है और जिस तरह से आज सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को फटकार लगाई है वह बताता है कि अगर नूपुर शर्मा पर पहले ही रोक लगाई गई होती तो शायद आगे ऐसी घटनाएं सामने ना आती.

आपको बता दें कि पैगंबर मोहम्मद को लेकर एक टीवी डिबेट में नूपुर शर्मा ने विवादित बयान दिया था. इसके बाद से देश भर में उनके बयान की निंदा की गई. कुछ राज्यों में उग्र विरोध प्रदर्शन हुए. देश की छवि धूमिल हुई. मुस्लिम देशों ने भारत को लेकर टिप्पणी की और व्यापार न करने की धमकी तक दे दी थी. हालांकि नूपुर शर्मा के बयान के बाद ही बीजेपी ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया था. इसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं.

नूपुर शर्मा ने देश में आग लगाई, टीवी पर आकर माफी मांगें, कह SC ने खारिज उनकी याचिका

इसके बाद से नूपुर शर्मा के खिलाफ महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में मुस्लिम समुदाय ने भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया था. इन्हीं सब केसों की जांच नूपुर दिल्ली में करवाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली थी. हवाला दिया था कि उनकी जान को खतरा है. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाते हुए याचिक खारिज कर दी. कोर्ट ने कहा कि आप और आपके बयानों ने देश में अशांति फैलाई है. दंगे भड़के हैं. इसलिए आपको टीवी पर ही आकर देश से माफी मांगनी चाहिए. 

Watch Live TV

Trending news