गुरुग्राम की अवैध मारुति कुंज कॉलोनी होगी वैध, CM मनोहर लाल ने SYL पर मान पर साधा निशाना
Advertisement

गुरुग्राम की अवैध मारुति कुंज कॉलोनी होगी वैध, CM मनोहर लाल ने SYL पर मान पर साधा निशाना

हरियाणा के मुख्यमंत्री गुरुग्राम के नया गांव पहुंचे, जहां उनका हुआ. सीएम ने गुरुग्राम के सोहना के लोगों को तरक्की दी. ही SYL के मुद्दे ने कहा कि भगवंत मान मान नहीं रहे हैं.

  • गुरुग्राम का नाम दुनिया के बड़े शहरों में आता है,
  • गुरुग्राम में 400 इंटर नेशनल कंपनियों के ऑफिस
  • आज गुरुग्राम इंटर नेशनल सिटी हे
    जब शहर का विकास होता हे तो लोगों का भी विकास होता है
  • मारुति कुंज के मकान मालिकों को उनका हक मिलेगा
    मारुति कुंज में शिवरेज का सिस्टम होगा दूर
  • नई घोषणा नहीं कर सकता क्योंकि प्रदेश में आचार सहित लगी हुई है
    केएमपी से सोहना का विकास में 4 चांद लगे है.

Trending Photos

गुरुग्राम के नया गांव में सीएम मनोहर का जोरदार स्वागत हुआ

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: गुरुग्राम के नया गांव में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुंचे. यहां उनका जोरदार स्वागत हुआ. कार्यक्रम में पहुंचे सीएम मनोहर लाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान पर निशाना साधा और अपनी सरकार की योजनाओं के साथ-साथ गुरुग्राम के विकास पर भी चर्चा की. 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल का सोहना के विधायक संजय सिंह और महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव ने हजारों समर्थकों के साथ उनका जोरदार स्वागत किया. सीएम ने विकास पर चर्चा करते हुए कहा आज दुनिया के बड़े शहरों में से गुरुग्राम एक है. सोहना का विकास भी तेजी के साथ किया जा रहा है. इस दौरान मंच से मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधा. कहा कि एसवाईएल के मुद्दे को लेकर उनकी मुलाकात हुई लेकिन मान हैं कि वह किसी की नहीं मानते हैं.

SYL का पानी लेकर रहेंगे, केजरीवाल का दोहरा चरित्र सबको दिखाएंगे- बोले BJP विधायक

सीएम ने कहा कि गुरुग्राम सिंगापुर से कम नहीं है. मारुति कुंज कॉलोनी कि तमाम लोगों को अब मालिकाना हक मिलेगा. अवैध कालोनियों को वैध किया जाएगा, लेकिन शर्त ये है कि आगे से कोई नई अवैध कॉलोनी ना बस जाए. सीएम ने मारुति कुंज के सीवरेज सिस्टम को भी दुरुस्त करने का भरोसा दिया. हालांकि उन्होंने आचार संहिता का हवाला देते हुए नई योजनाएं की घोषणा मंच से नहीं की. लेकिन सोहना के लोगों का ध्यान रखा जाएगा. उनको हर सुविधा मिलेगी.

Trending news