Delhi Liquor Scam: Manish Sisodia का दूसरा ट्वीट, कहा- जेल में डालकर मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते
Advertisement

Delhi Liquor Scam: Manish Sisodia का दूसरा ट्वीट, कहा- जेल में डालकर मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते

Manish Sisodia Twitter: मनीष सिसोदिया ने अपने नए ट्वीट में कहा कि जेल में डालकर मुझे कष्ट पहुंचा सकते हो, मगर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते.

Delhi Liquor Scam: Manish Sisodia का दूसरा ट्वीट, कहा- जेल में डालकर मेरा हौसला नहीं तोड़ सकते

Manish Sisodia Twitter: दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया कथित शराब घोटाला मामले में ED की हिरासत में हैं. CBI के बाद ED ने उन्हें 9 मार्च को तिहाड़ जेल में पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. कल उन्हें राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 17 मार्च तक के लिए ED की हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं उनकी जमानत याचिका पर सुनावाई भी 21 मार्च तक के लिए टल गई है. अब इस पूरे मामले में सिसोदिया के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है, जिसे जेल से सिसोदिया का संदेश बताया गया है.

मनीष सिसोदिया का ट्वीट
मनीष सिसोदिया के अकाउंट से किए गए इस ट्वीट में लिखा है कि 'साहेब जेल में डालकर मुझे कष्ट पहुंचा सकते हो, मगर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते, कष्ट अंग्रेजो ने भी स्वतंत्रता सेनानियों को दिए, मगर उनके हौसले नहीं टूटे -जेल से मनीष सिसोदिया का संदेश.'

 

इससे पहले 8 मार्च को भी मनीष सिसोदिया के ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया गया था, जिसमें लिखा था कि 'आज तक सुना था कि देश में स्कूल खुलते हैं तो जेल बंद होते है; लेकिन अब इन लोगो ने तो देश में स्कूल खोलने वालों को ही जेल में बंद करना शुरू कर दिया.'

 

मनीष सिसोदिया के ट्वीट से घमासान
8 मार्च को मनीष सिसोदिया का ट्वीट सामने आने के बाद से ही BJP सिसोदिया पर हमलावर है. BJP द्वारा सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या सिसोदिया के पास जेल में फोन हैं? अब सिसोदिया का दूसरा ट्वीट सामने आने के बाद एक बार फिर से BJP को AAP पर हमला करने का मौका मिल गया है.

तेलगांना CM की बेटी से पूछताछ
मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आज इस मामले में तेलगांना के CM KCR की बेटी के कविता से भी ED पूछताछ करेगी. ED की पूछताछ के पहले उनके घर के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली.

 

 

 

Trending news