टीका लगा घर से निकले सिसोदिया, CBI के पास जाने से पहले जाएंगे बापू की शरण में
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1398411

टीका लगा घर से निकले सिसोदिया, CBI के पास जाने से पहले जाएंगे बापू की शरण में

Delhi Excise Policy: शराब नीति के मामले में आज CBI डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ करेगी. सिसोदिया पूछताछ के लिए जाने से पहले राजघाट जाएंगे, जिसके लिए वो घर से अपनी मां का आशिर्वाद लेकर निकल चुके हैं. 

टीका लगा घर से निकले सिसोदिया, CBI के पास जाने से पहले जाएंगे बापू की शरण में

Manish Sisodia: दिल्ली की शराब नीति के मामले में आरोपों से घिरे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया एक बार पिर मुश्किल में नजर आ रहे हैं. 16 अक्टूबर को CBI ने समन भेज कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. आज सुबह 11 बजे CBI उनसे पूछताछ करेगी, तो वहीं सिसोदिया ने इस पूछताछ को गुजरात हार का डर बताया है. सिसोदिया पूछताछ के लिए जाने से पहले राजघाट जाएंगे, जिसके लिए वो घर से टीका लगा कर निकल चुके हैं. 

मनीष सिसोदिया को CBI का समन, आबकारी नीति मामले में सोमवार को करेगी पूछताछ

क्या है पूरा मामला
दिल्ली आबकारी नीति के मामले में मनीष सिसोदिया को मुख्य आरोपी बनाया गया है,  CBI इस पूरे मामले में उनके घर पर 14 घंटे से अधिक समय तक छापेमारी कर चुकी है. साथ ही सिसोदिया के बैंक लॉकर की भी तलाशी ली जा चुकी है. इस पूरे मामले में सिसोदिया द्वारा लगातार दावा किया जा रहा है कि उनके खिलाफ CBI के पास कोई सबूत नहीं हैं. 

मनीष सिसोदिया ने पूछताछ को बताया गुजरात हार का डर
CBI के समन के बाद आज 11 बजे मनीष सिसोदिया से पूछताछ होगी. इससे पहले सिसोदिया ने ट्वीट करके इसे गुजरात हार का डर बताया है. सिसोदिया ने कहा कि 'मेरे खिलाफ पूरी तरह से फर्जी केस बनाकर इनकी तैयारी मुझे गिरफ़्तार करने की है. मुझे आने वाले दिनों में चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था. ये लोग गुजरात बुरी तरह से हार रहे हैं. इनका मकसद मुझे गुजरात चुनाव प्रचार में जाने से रोकना है'.   

 

मनीष सिसोदिया के घर के आस-पास लगी धारा-144
CBI के समन के बाद AAP द्वारा मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की आशंका जताई जा रही है. इस बीच सिसोदिया के आवास और उसके आस-पास धारा-144 लगाई गई है. साथ ही भारी संख्या में पुलिस और अर्धसैनिक बल की तैनाती की गई है. 

राजघाट जाएंगे मनीष सिसोदिया
CBI की पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया राजघाट जाएंगे. CBI का समन जारी होने के बाद CM केजरीवाल मे मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को आज का भगत सिंह बताया था.  

 

Trending news