Manish Sisodia Custody: सीबीआई की तारीफ पर संजय सिंह ने पीएम पर साधा निशाना, पूछा-आखिर मकसद क्या है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1637802

Manish Sisodia Custody: सीबीआई की तारीफ पर संजय सिंह ने पीएम पर साधा निशाना, पूछा-आखिर मकसद क्या है

Manish Sisodia Custody: दिल्ली आबकारी मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 17 अप्रैल तक बढ़ा दी गई  है. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोल दिया है. 

Manish Sisodia Custody: सीबीआई की तारीफ पर संजय सिंह ने पीएम पर साधा निशाना, पूछा-आखिर मकसद क्या है

नई दिल्ली: राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली आबकारी मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की एक बार फिर न्यायिक हिरासत बढ़ा दी. आज हिरासत अवधि खत्म होने के बाद सीबीआई ने सिसोदिया को एक बार फिर कोर्ट में पेश किया. एजेंसी ने अपनी दलील पेश करते हुए कहा कि जांच बेहद अहम मोड़ पर है. इसके बाद कोर्ट ने सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 17 अप्रैल तक बढ़ा दी. 

26 फरवरी को सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था. पेशी के दौरान आप कार्यकर्ताओं ने कोर्ट के बाहर प्रदर्शन किया. आप कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रहा.

ये भी पढ़ें: मनोज तिवारी ने खोला दिल्ली में नौकरियों का 'सच', केजरीवाल से पूछा-कहां हैं 12 लाख नियुक्तियां

सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ने के बाद आप विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि देश के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री को बिना सबूत के जेल में डाल दिया गया, जो पूरी तरह से गलत है. अगर मनीष सिसोदिया के खिलाफ ईडी और सीबीआई के पास कोई सबूत है तो वो सबूत कोर्ट के सामने पेश करे, ताकि देश को भी सच्चाई पता चल सके. कुलदीप ने मनीष सिसोदिया को तुरंत रिहा करने की मांग की. 

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा, जब सीबीआई उनके खिलाफ कार्रवाई करती है तो वह कांग्रेस इन्वेस्टिगेशन ऑफ ब्यूरो हो जाती है और जब वही सीबीआई उनके इशारे पर काम करती है तो वह निष्पक्ष और अच्छी हो जाती है. आज प्रधानमंत्री ने सीबीआई की तारीफ के पुल बांध दिए, लेकिन सवाल ये है कि इस तारीफ के पीछे का मकसद क्या है ये जानना जरूरी है. 

प्रधानमंत्री के पुराने बयान का वीडियो दिखाकर संजय सिंह ने कहा, पीएम साहब पहले ही सीबीआई पर सवाल उठाते हुए कह चुके हैं कि वह अब कांग्रेस इन्वेस्टिगेशन ऑफ ब्यूरो बन चुका है तो पीएम बताएं, अब सीबीआई क्या है. आप सांसद ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी और आपके खिलाफ कार्रवाई करती है तो सीबीआई कांग्रेस इन्वेस्टिगेशन ऑफ ब्यूरो हो जाती है और जब आप के इशारे पर सीबीआई विपक्ष के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करती है तो सीबीआई अच्छी और निष्पक्ष हो जाती है.

Trending news