Mamman Khan News: जेल से रिहा हुए मामन खान, न्यायपालिका पर है पूरा भरोसा- अंतरिम जमानत मिलने पर बोले नूंह विधायक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1898969

Mamman Khan News: जेल से रिहा हुए मामन खान, न्यायपालिका पर है पूरा भरोसा- अंतरिम जमानत मिलने पर बोले नूंह विधायक

Mamman Khan Bail News: नूंह विधायक आफताब अहमद ने अपने विधानसभा के साथी मामन खान की जमानत के बाद कहा कि नूंह हिंसा एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी. आफताब अहमद ने कहा कि इसकी पाठ कथा पहले से ही लिखी जा रही थी. विधायक आफताब अहमद ने कहा कि अंत में जाकर हमें न्याय मिलेगा, विधायक मामन खान इस पूरे मामले से निर्दोष होकर बाहर निकलेंगे.

Mamman Khan News: जेल से रिहा हुए मामन खान, न्यायपालिका पर है पूरा भरोसा- अंतरिम जमानत मिलने पर बोले नूंह विधायक

Nuh Mamman Khan News: कांग्रेस विधायक मामन खान की जेल से कल रिहाई होगी. जेल प्रशासन को 6 बजे तक कोर्ट से रिलीज वारंट ऑर्डर नहीं मिला. जेल प्रशासन को 6 बजे से पहले ऑर्डर मिलते तो आज ही रिहाई  होती. अब मामन खान को आज रात  जेल में ही गुजारनी होगी. विधायक मामन खान की कल सुबह 10 बजे के बाद किसी भी वक्त जेल से रिहाई हो सकती है.  जिसके बाद नूंह विधायक आफताब अहमद ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

नूंह विधायक आफताब अहमद ने अपने विधानसभा के साथी मामन खान की जमानत के बाद कहा कि नूंह हिंसा एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी. आफताब अहमद ने कहा कि इसकी पाठ कथा पहले से ही लिखी जा रही थी. उन्होंने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में सरकार पूरी तरह फेलियर है. नूंह हिंसा के समय कानून का किस तरह से जनाजा निकला है यह आप देख सकते हो. आफताब अहमद ने कहा कि सरकार अपनी फैलियर और नाकामी को छुपाने के लिए कांग्रेस के ऊपर आरोप लगा रही है.  उन्होंने कहा कि यह एक राजनीतिक षड्यंत्र है.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: संपत्ति हथियाने वाले गैंग का हुआ पर्दाफाश, नौकरानी बन की मंदबुद्धि से शादी और जब्त ली प्रॉपर्टी

नूंह विधायक ने कहा कि 31 जुलाई को जो घटना घटी इसके लिए पूर्ण रूप से प्रशासन व सरकार जिम्मेदार है. विधायक ने कहा कि हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. इस पूरे मामले को लेकर पहले हम उच्च न्यायालय में गए थे. अंतरिम जमानत इस बात का सबूत है कि कोई सबूत विधायक मामन खान के खिलाफ नहीं है. विधायक मामन खान के ऊपर एक केस के अलावा चार केस दर्ज कराए थ. नूंह हिंसा से संबंधित कोई भी सबूत विधायक ममन खान के खिलाफ नहीं जुटा पाए.

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि अंत में जाकर हमें न्याय मिलेगा, विधायक मामन खान इस पूरे मामले से निर्दोष होकर बाहर निकलेंगे. विधायक आफताब अहमद ने कहा कि 17-18 दिनों से मोबाइल एसआईटी के कब्जे में है. टेक्नोलॉजी का जमाना घंटो का काम मिनट में किया जाता है. 18 दिन बीत जाने के बाद भी इस तरह की बातें करना इससे साफ जाहिर होता है कि झूठा और निराधार कैसे हैं, इसमें कोई सच्चाई नहीं है. हमें न्याय प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है. हमारे वकीलों की टीम लगी हुई है. विधायक आफताब अहमद ने कहा कि हमारी कोशिश यह है कि आज रात विधायक ममन खान की रिहाई कराई जाएगी.

INPUT: ANIL MOHANIA

Trending news