Haryana Election 2024: अशोक तंवर के BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच सामने आया जेपी दलाल का बड़ा बयान
Advertisement

Haryana Election 2024: अशोक तंवर के BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच सामने आया जेपी दलाल का बड़ा बयान

Mahendragarh News: अशोक तंवर के बीजेपी ज्वाइन करने की संभावनाओं पर जेपी दलाल ने कहा कि अशोक तंवर या कोई भी अच्छा आदमी भाजपा ज्वाइन करेगा तो हम उसे पार्टी ज्वाइन करवाएंगे.

Haryana Election 2024: अशोक तंवर के BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच सामने आया जेपी दलाल का बड़ा बयान

Mahendragarh News: हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने आज महेंद्रगढ़ जिले के गांव छितरौली में खेल प्रतियोगिताओं का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों के लिए बहुत काम किया है और उनके लिए कई योजनाएं भी लेकर आई है. जेपी दलाल ने कहा कि प्रदेश में 200 एम्बुलेंस पशुओं के लिए चलाई जाएंगी, जिसमें सभी दवाइयां होंगी. इसके साथ ही किसानों को एक टोल फ्री नंबर जारी किया जाएगा, जिसपर कॉल करके किसान अपने पशुओं का इलाज करवा सकेंगे.हमारी सरकार ने पशुओं के लिए 100 रुपये में पशुधन बीमा की भी शुरुआत की है.

कार्यक्रम के दौरान जेपी दलाल ने गांव की तरफ से रखे गए मांगपत्र की मांगों को स्वीकार करते हुए कहा कि सभी मांगों को जल्द पूरा किया जाएगा. साथ ही उन्होंने गांव के खेल स्टेडियम के लिए दो लाख रुपए तथा खेल स्टेडियम में सुविधाओं को जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया.

जेजेपी से गठबंधन जारी रखने के सवाल के जवाब में जेपी दलाल ने कहा कि यह केंद्रीय नेतृत्व तय करेगी. वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा सभी 10 सीटों पर पूरी तैयारी कर रही है. इस दौरान जेपी दलाल ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की यह नीति है कि वह अपने बेटों को सेट करने में लगी रहती है. साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को इसका उदाहरण बताया. दलाल ने कहा कि कांग्रेस का जनसरोकार से कोई वास्ता नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: 16 से 22 जनवरी तक अयोध्या जानें वाली सभी ट्रेनें निरस्त, रोडवेज बसों को भी नहीं मिलेगा प्रवेश

अयोध्या में होने वाले भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कांग्रेस द्वारा शामिल होने से इनकार कर दिया गया है, इस पर दलाल ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता क्रूर हो चुकी है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम कांग्रेसियों को भाजपा का कार्यक्रम नजर आता है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो वैसे भी भगवान भी राम के खिलाफ रही है, क्योंकि इन्होंने सुप्रीम कोर्ट में भगवान राम के अस्तित्व को ही नकार दिया था और कहा था कि राम काल्पनिक है. कांग्रेस जब भगवान राम से अलग होगी तो उसका खुद का ही नुकसान होगा. कांग्रेस का विश्वास राम की बजाय दूसरे धर्म में है. कांग्रेस हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति करती रही, जिसकी वजह से लोगों ने कांग्रेस को रिजेक्ट कर दिया. 

कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर जेपी दलाल ने कहा कि गांव-गांव में कांग्रेस में गुटबाजी है. कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी बहुत हैं. अभी टिकट की लड़ाई पर संख्या इकट्ठी कर लेंगे और जब एक आदमी को टिकट मिलेगी तो उसे हराने के लिए सभी काम करेंगे. कांग्रेस 10 साल में अपना जिला अध्यक्ष बनाने में सक्षम नहीं हुई लोग उसे क्यों वोट देंगे.

आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए जेपी दलाल ने कहा कि हरियाणा में AAP का कोई जनाधार नहीं है. हरियाणा के किसानों को उम्मीद थी कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरियाणा के भिवानी से हैं, पंजाब में सरकार बनने के बाद दक्षिण हरियाणा को SYL का पानी मिलेगा.लेकिन जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने हरियाणा को पानी देने से इनकार किया है सब लोग उसको छोड़कर भाग रहे हैं. अशोक तंवर के बीजेपी ज्वाइन करने की संभावनाओं पर जेपी दलाल ने कहा कि अशोक तंवर या कोई भी अच्छा आदमी भाजपा ज्वाइन करेगा तो हम उसे पार्टी ज्वाइन करवाएंगे.

Input- Karamvir Singh

 

 

Trending news