Mahendragarh News: दुष्यंत चौटाला बोले- साल के अंत तक हर दरवाजे पर पहुंचेगी JJP, हो रहा संगठन का विस्तार
Advertisement

Mahendragarh News: दुष्यंत चौटाला बोले- साल के अंत तक हर दरवाजे पर पहुंचेगी JJP, हो रहा संगठन का विस्तार

Haryana News: महेंद्रगढ़ के नारनौल में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने 12 करोड़ रुपये से बनने वाली विभिन्न सड़कों का शिलान्यास किया. वहीं उन्होंने कहा कि साल के अंत तक जेजेपी हर दरवाजे तक पहुंचेगी और लोगों को हमारे द्वारा किए गए काम की जानकारी दी जाएगी.

 

Mahendragarh News: दुष्यंत चौटाला बोले- साल के अंत तक हर दरवाजे पर पहुंचेगी JJP,  हो रहा संगठन का विस्तार

Haryana News: 2024 चुनावों के चलते हरियाणा को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) नारनौल पहुंचे. इस दौरान जेजेपी (JJP) कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजा गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. नारनौल पहुंचने पर डिप्टी सीएम ने सबसे पहले नसीबपुर स्थित शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित किये साथ ही नारनौल विधानसभा में 12 करोड़ रुपये से बनने वाली विभिन्न सड़कों का शिलान्यास किया.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: हरियाणा-दिल्ली में नहीं होगी पानी की किल्लत, हिमाचल और उत्तराखंड सीमा पर बनेगा डैम

 

शुरू होगा लॉजिस्टिक हब का काम
पत्रकारों से रूबरू होते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमारी सरकार में रोड कनेक्टिविटी मजबूत हुई है. साथ ही धीरे-धीरे बाछोद हवाई पट्टी पर भी एक्टिविटी बढ़ रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि उनका टारगेट है कि जल्द ही इस वर्ष के अंत तक निजामपुर में बनने वाले लॉजिस्टिक हब का काम शुरू कर दिया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि अगर उन्हें किसान हवाई पट्टी के नजदीक अपनी जमीन देने को तैयार है तो हवाई पट्टी का भी विस्तारीकरण किया जाएगा.

हो रहा संगठन का विस्तार
जेजेपी संगठन विस्तार के बारे में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि डॉ. अजय सिंह चौटाला प्रदेश स्तर पर संगठन का विस्तार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि साल के अंत तक जेजेपी हर दरवाजे तक पहुंचेगी और लोगों को हमारे द्वारा किए गए काम की जानकारी पहुंचाएंगे और आने वाले चुनाव में लोगों को जोड़ेंगे.

181 करोड़ से अधिक मुआवजा दिया
वहीं डिप्टी सीएम ने किसानों को दिए मुआवजे के बारे में कहा कि महेंद्रगढ़ में सबसे अधिक 78 करोड़ से अधिक का मुआवजा दिया गया, क्योंकि यहां सरसों की फसल सबसे अधिक खराब हुई थी. दादरी जिले में 48 करोड़ से अधिक का मुआवजा किसानों को दिया गया. इसी प्रकार पर देशभर में 181 करोड़ से अधिक का मुआवजा किसानों को दिया गया.

Input: Karamvir Singh

Trending news