Haryana News: कांग्रेस विधायक की बैठक में शीतकालीन सत्र की रणनीति हुई तैयार, जहरीली शराब समेत भेजे कई प्रस्ताव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1997524

Haryana News: कांग्रेस विधायक की बैठक में शीतकालीन सत्र की रणनीति हुई तैयार, जहरीली शराब समेत भेजे कई प्रस्ताव

Haryana Hindi News: कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद राव दान सिंह ने कहा कि जहरीली शराब से हुई मौतों के अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य, विकास के मुद्दों पर ध्यान आकर्षण प्रस्ताव भी भेजे हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल देखना होगा कि इनमें से कौन-कौन से प्रस्ताव चुने जाते हैं. 

Haryana News: कांग्रेस विधायक की बैठक में शीतकालीन सत्र की रणनीति हुई तैयार, जहरीली शराब समेत भेजे कई प्रस्ताव

Haryana News: शीतकालीन सत्र (Winter Session) की रणनीति को लेकर बुधवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक की गई. बैठक के बाद महेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक राव दान सिंह ने कहा कि हमने जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर काम रोको प्रस्ताव भेजा है. 

जहरीली शराब से हुई मौतों के अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य, विकास के मुद्दों भेजे प्रस्ताव
कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद राव दान सिंह ने कहा कि जहरीली शराब से हुई मौतों के अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य, विकास के मुद्दों पर ध्यान आकर्षण प्रस्ताव भी भेजे हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल देखना होगा कि इनमें से कौन-कौन से प्रस्ताव चुने जाते हैं. साथ ही कहा कि प्रदेश में शिक्षा और स्वास्थ्य का बुरा हाल है. अस्पतालों में जाओ तो डॉक्टर नहीं मिलते और स्कूलों में जाओ तो अध्यापक नहीं मिलते. 

ये भी पढ़ें: हिसार में रैन बसेरों की टेम्परेरी व्यवस्था, पार्षद ने कहा होने चाहिए पुख्ता इंतजाम

सील ठेका फिर से खुलने पर यमुनानगर में महिलाओं का प्रदर्शन
बता दें कि नवंबर महीने में यमुनानगर में जहरीली शराब से 18 लोगों की मौत हुई थी और इसी गांव के आसपास गांवो में कई लोगों की शराब से मौत हुई, जिसके बाद यह ठेका विभाग द्वारा सील कर दिया गया था, लेकिन दोबारा से इसकी ऑक्शन की गई और यह ठेका फिर खोल दिया गया. जाहिर सी बात है विभागीय प्रकिर्या में यह रेवेन्यू से जुड़ा मामला है वही गांवो के यह अपनो की मौत वा सुरक्षा से जोड़ कर देखा जा रहा है. 

कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं- राव दान सिंह
साथ ही आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. कांग्रेस की गुटबाजी और बैठक में विधायक किरण चौधरी के न आने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है और हो सकता है किरण चौधरी को कोई जरुरी काम हो. जिस वजह से वह बैठक में नहीं पहुंच पाई.

Input: VIJAY RANA

Trending news