Sirsa News: सांसद सुनीता दुग्गल ने पंजाब CM पर कसा तंज, कहा- नशे में रहते हैं भगवंत मान
Advertisement

Sirsa News: सांसद सुनीता दुग्गल ने पंजाब CM पर कसा तंज, कहा- नशे में रहते हैं भगवंत मान

Sirsa News: सांसद सुनीता दुग्गल ने पंजाब के CM भगवंत मान पर तंज कसते हुए उन्हें नशेड़ी करार दिया और कहा कि वो हमेशा नशे में रहते हैं. सुनीता दुग्गल ने कहा कि पंजाब में नशा तेजी से फैल रहा है, पंजाब के नशे का असर सिरसा में भी देखने को मिल रहा है. 

Sirsa News: सांसद सुनीता दुग्गल ने पंजाब CM पर कसा तंज, कहा- नशे में रहते हैं भगवंत मान

Sirsa News: सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल का बड़ा बयान सामने आया है, सुनीता दुग्गल ने पंजाब के जालंधर के उपचुनाव में BJP उम्मीदवार इकबाल अटवाल की जीत का दावा किया है. सुनीता दुग्गल ने कहा कि उन्होंने कई दिनों तक जालंधर में BJP उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार किया है और चुनाव BJP उम्मीदवार के पक्ष में दिखाई दे रहा है. सुनीता दुग्गल ने इस मौके पर पंजाब के CM भगवंत मान पर भी निशाना साधा और उन्हें नशेड़ी करार दिया है. 

CM भगवंत मान पर कसा तंज
सांसद सुनीता दुग्गल ने पंजाब के CM भगवंत मान पर तंज कसते हुए उन्हें नशेड़ी करार दिया और कहा कि वो हमेशा नशे में रहते हैं. सुनीता दुग्गल ने कहा कि पंजाब में नशा तेजी से फैल रहा है, पंजाब के नशे का असर सिरसा में भी देखने को मिल रहा है. पंजाब में कानून व्यवस्था चरमरा गई है. महिलाओं को 1 हजार रुपये हर महीने देने के वादे के साथ ही पंजाब सरकार ने अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Nagar Nikay Chunav 2023: गाजियाबाद की इस सीट पर मचा सियासी घमासान, आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति के बीच थाने पहुंचा मामला

जालंधर उपचुनाव में जीत का दावा
सांसद सुनीता दुग्गल ने जालंधर उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार इकबाल अटवाल की जीत का दावा किया, उन्होंने  कहा कि मैंने कई दिनों तक जालंधर में BJP उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार किया है और जनता हमारे पक्ष में है. इस दौरान सुनीता दुग्गल ने कहा कि पंजाब की जनता ने अकाली दल , कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को परखा है, लेकिन किसी भी पार्टी ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया है. इस बार जालंधर की जनता भाजपा के उम्मीदवार को अपना समर्थन देकर जीत दिलवाए, BJP लोगों के हित के लिए काम करेगी. 

OPS पर विचार
ओल्ड पेंशन स्कीम के सवाल पर सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि OPS को लागू करना, कहना और उसके बाद उसको सही तरीके से अमल करना अलग-अलग बात हैं. OPS को लागू करने से देश की अर्थव्यवस्था पर कितना बोझ पड़ेगा यह देखना होगा, हम OPS को लागू करने पर विचार करेंगे. हरियाणा में भी OPS के बारे में अध्ययन किया जाए.

पहलवानों के धरने पर प्रतिक्रिया
सांसद सुनीता दुग्गल ने दिल्ली के जंतर-मंतर में पहलवानों के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में कड़ा संज्ञान लिया है. आगे कानून अपना काम करेगा. इस दौरान सुनीता दुग्गल ने कार्यकर्ताओं के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया.  

सत्यपाल मलिक पर तंज
पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक द्वारा भाजपा सरकार के खिलाफ बयानबाजी पर सांसद सुनीता दुग्गल ने तंज कसते हुए इसे 'खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे' वाली बात बताया. साथ ही कहा कि वो जब सत्ता में थे तब क्यों नहीं बोले. 

Input- Jay Kumar

Trending news