MP Election: दतिया की रैली में प्रियंका गांधी ने किया कटाक्ष, पीएम पर बननी चाहिए फिल्म-मेरे नाम
Advertisement

MP Election: दतिया की रैली में प्रियंका गांधी ने किया कटाक्ष, पीएम पर बननी चाहिए फिल्म-मेरे नाम

MP Election: चुनावी रैली में कांग्रेस महासचिव ने नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे पीएम हैं जो अपने ही दर्द से हमेशा परेशान रहते हैं. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से सवाल किया कि क्या उन्होंने सलमान खान की फिल्म तेरे नाम देखी है, जिसमें वह हमेशा रोते रहते हैं.

MP Election: दतिया की रैली में प्रियंका गांधी ने किया कटाक्ष, पीएम पर बननी चाहिए फिल्म-मेरे नाम

Priyanka Gandhi Rally in Datia: मध्य प्रदेश की 230 सीटों के लिए मतदान 17 नवंबर को होगा. इस बार चुनाव में देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस और सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के बीच कड़ी टक्कर होने की उम्मीद है. ऐसे में दोनों पार्टियों के नेताओं ने चुनावी रैलियों में एक-दूसरे पर तीखे हमले तेज कर दिए हैं. मध्य प्रदेश के दतिया में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किए. 

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे पीएम हैं जो अपने ही दर्द में हमेशा परेशान रहते हैं. प्रियंका ने प्रधानमंत्री के नाम पर एक फिल्म बनाने का भी सुझाव दिया. उन्होंने कहा कि पीएम पर बनने वाली फिल्म का नाम सलमान खान स्टारर 'तेरे नाम' की तरह 'मेरे नाम' होना चाहिए, जिसमें बॉलीवुड स्टार को बहुत खराब मूड में दिखाया गया था और पूरी फिल्म में उनके रोने के कई दृश्य थे.

fallback

रैली के दौरान प्रियंका गांधी ने मुस्कुराते हुए वहां मौजूद लोगों से पूछा,  क्या आपने सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' देखी है? उस फिल्म में सलमान खान शुरू से अंत तक रोते रहते हैं. मैं पीएम मोदी पर एक फिल्म बनाने और उसका नाम मेरे नाम रखने का सुझाव दूंगी. 

प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेताओं के बीच राजनीतिक टिप्पणी कोई नई बात नहीं है. इससे पहले मई में कर्नाटक चुनाव से पहले प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर चुनाव के दौरान सहानुभूति हासिल करने का आरोप लगा चुकी हैं. एक रैली के दौरान उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री को लोगों के संघर्ष से कोई लेना देना नहीं है. वह बस सहानुभूति बटोरने के लिए लोगों तक रोते हुए आते हैं. प्रियंका गांधी की इस टिप्पणी के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने पलटवार किया था. उन्होंने कांग्रेस पर उनके खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी करने का आरोप लगाया. इसके बाद अब प्रियंका गांधी ने एक बार फिर पीएम पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री अपने साथ हुए दुर्व्यवहारों का जिक्र करने कर्नाटक गए थे. ऐसा लगता है जैसे वह रोते रहते हैं.

चुनाव आयोग जारी कर चुका है नोटिस 
प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ असत्यापित और गलत बयान देने की शिकायत मिलने के बाद चुनाव आयोग ने मंगलवार को प्रियंका गांधी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. दरअसल मध्य प्रदेश में एक रैली के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री मोदी ने पीएसयू भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीएचईएल) को अपने उद्योगपति मित्रों को दे दिया है. आयोग ने प्रियंका से गुरुवार तक जवाब देने को कहा है. 

 

Trending news