Haryana Loksabha Elections: हरियाणा में संसदीय बोर्ड तय करेगा किसकी कटेगी टिकट, कौन कहां से लड़ेगा चुनाव- नायब सैनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2147147

Haryana Loksabha Elections: हरियाणा में संसदीय बोर्ड तय करेगा किसकी कटेगी टिकट, कौन कहां से लड़ेगा चुनाव- नायब सैनी

Haryana Loksabha Elections 2024: हरियामा में बीजेपी उम्मीदवारों के नाम पार्लियामैंटरी बोर्ड तय करेगा कि मौजूदा सभी सांसदों को दोबारा मौका दिया जाता है या फिर किसकी कहां से टिकट कट सकती है और कौन कहा से लड़ेगा.

Haryana Loksabha Elections: हरियाणा में संसदीय बोर्ड तय करेगा किसकी कटेगी टिकट, कौन कहां से लड़ेगा चुनाव- नायब सैनी

Jhajjar News: हरियाणा के मौजूदा सांसदों में से कुछ की टिकट काटे जाने की संभावना पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी ने बड़ा ही माकूल जवाब दिया है. नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा के उनकी पार्टी के खिलाफ कोई भी विरोधी लहर नहीं है, लेकिन यह जरूर सच है कि उनका पार्लियामैंटरी बोर्ड तय करेगा कि मौजूदा सभी सांसदों को दोबारा मौका दिया जाता है या फिर किसकी कहां से टिकट कट सकती है और कौन कहा से लड़ेगा.

नायब सैनी यहां झज्जर में पार्टी के पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करने आए थे. यहां उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुख मजबूती से पार्टी के साथ खड़ा है और आम जनता और पन्ना प्रमुख के दम से वह हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटें जीतने और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने का दम भरते है. उन्होंने इस दौरान आम आदमी पार्टी के अनुराग ढांडा द्वारा प्रत्याशियों को लेकर भाजपा के पसीने छूटने की बात का जवाब देते हुए कहा कि पसीने किसके छूट रहे है यह तो आने वाला समय ही बताएगा,लेकिन इतना जरूर है कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाार में कांग्रेस से भी चार कदम आगे निकल चुकी है. 

ये भी पढ़ें:INDIA गठबंधन से डरी BJP, इसलिए हरियाणा में नहीं की उम्मीदवारों की घोषणा- अनुराग ढांड

उन्होंने कहा कि आप पार्टी के डिप्टी सीएम और मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है और उनके सीएम केजरीवाल मुंह छिपाते हुए फिर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का वार करते हुए कहा कि सच्चाई तो यह है कि हुड्डा के कांग्रेस राज में युवाओं का विश्वास सरकार से उठ गया था. उस समय युवा मानने लगा था कि पढ़ाई से नहीं बल्कि रिश्वत से ही सरकारी नौकरियां लगती है. उसी विश्वास को जीतने का काम भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने किया है.

उन्होंने सम्मेलन के दौरान जिन गरीब परिवारों की सरकारी नौकरियां लगी थी, उनके हाथ भी उठवाएं. डबल इंजन की सरकार ने युवाओं के विश्वास को जीता है. यहां सरकार गरीब और काबिल युवा को सरकारी नौकरी ढूंढ-ढूंढकर दे रही है. नायब सैनी बोले कि लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का पन्ना प्रमुख मजबूती के साथ खड़ा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में गरीब आदमी सरकार को ढूंढता था, लेकिन उसे सरकार नहीं मिलती थी. मगर डबल इंजन की सरकार में गरीब को ढूंढकर उसे सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है.

Input: सुमित कुमार

Trending news