Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी JJP, जल्द कर सकती है बड़ा ऐलान
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी JJP, जल्द कर सकती है बड़ा ऐलान

हरियाणा में BJP-JJP के बीच गठबंधन टूटने के बाद से लगातार कांग्रेस BJP और JJP पर हमलावर है. हाल ही में पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गठबंधन के टूटने की वजह वोट बंटना बताया.

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी JJP, जल्द कर सकती है बड़ा ऐलान

Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में BJP-JJP के बीच गठबंधन टूटने के बाद से लगातार कांग्रेस BJP और JJP पर हमलावर है. हाल ही में पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गठबंधन के टूटने की वजह वोट बंटना बताया. वहीं अब जेजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष  देवेंद्र कादियान ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 30 विधायक होने के बावजूद पता चल जाएगा कि लोकसभा के चुनावों कितनी सीटों पर जीत हासिल होगी. 

हिसार में JJP की नवसंकल्प रैली
BJP-JJP के बीच गठबंधन टूटने के बाद बुधवार को हिसार में जननायक जनता पार्टी (JJP) ने नवसंकल्प रैली आयोजित की.ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में जेजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र कादियान ने कहा कि हिसार में हुई रैली गठबंधन टूटने से पहले ही तय थी. गठबंधन टूटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हिसार व भिवानी सीट देने की बात कही थी, लेकिन नड्डा ने रोहतक सीट देने की बात रखी. इसे जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने ठुकराते हुए बुजर्गो के लिए 5100 रुपये पेंशन देने की मांग की और मांग पूरी करने पर चुनाव नही लड़ने व समर्थन देने का संदेश भेजा. जेपी नड्डा से इससे इनकार कर दिया. देवेंद्र ने कहा कि हिसार की रैली में कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने CM-CM के नारे लगाए.।उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता मजबूती के साथ खड़ा है. 

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: शुभकरण की अस्थि कलश यात्रा निकालेंगे किसान, शहीदी समागम का भी होगा आयोजन

देवेंद्र ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कहते है कि वोट काटने के लिए गठबंधन तोड़ा गया है. अगर वोट काटने की बात होती तो रोहतक से चुनाव लड़ते उस स्थिति को रोकने के लिए ही रोहतक से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं.  विपक्ष संयम में रहकर सोच समझ कर बयानबाजी करें. इस दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले 4-5 दिनों में ये स्पष्ट हो जाएगा कि लोकसभा चुनाव किन-किन सीटों पर लड़ाया जाएगा, JJP हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों में से कम से कम 2 सीटों पर चुनाव जरूर लड़ेगी. 

अचानक से गठबंधन टूटने पर बोलते हुए देवेंद्र ने कहा कि गठबंधन टूटना व करनाल लोकसभा से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को उम्मीदवार बनाना सब अचानक से हुआ. उन्होंने कहा की पूर्व मुख्यमंत्री को आभास भी नहीं था कि ऐसा कुछ हो सकता है. कुछ दिन पहले ही नूंह की रैली में CM मनोहर लाल दोबारा से सत्ता में आने की बात कर रहे थे. प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि यह स्थिति बड़ी ही असहज थी कि दुष्यंत के साथ-साथ मनोहर लाल भी जाने वाले हैं. 

Input- Rakesh Bhayana

Trending news