Rohtak News: सुशील गुप्ता का BJP पर बड़ा आरोप, कहा- 10-15 प्रतिशत EVM सेट
Advertisement

Rohtak News: सुशील गुप्ता का BJP पर बड़ा आरोप, कहा- 10-15 प्रतिशत EVM सेट

Rohtak News: रोहतक में इंडिया गठबंधन का पहला संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ, जिसमें AAP नेता सुशील गुप्ता ने BJP पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने BJP द्वारा EVM सेट करने की भी आशंका जताई.

Rohtak News: सुशील गुप्ता का BJP पर बड़ा आरोप, कहा- 10-15 प्रतिशत EVM सेट

Rohtak News: आज रोहतक में इंडिया गठबंधन का पहला संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ. आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित इंडिया गठबंधन कार्यकर्ता सम्मेलन में AAP प्रदेश अध्यक्ष व कुरुक्षेत्र से प्रत्याशी सुशील गुप्ता,कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, सीपीआईएम पार्टी से इंद्रजीत सिंह और जगमति सांगवान समेत सीपीएम के भी कई नेताओं ने शिरकत की. सभी नेताओं ने रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा और कुरुक्षेत्र से सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे. इस दौरान सभी नेताओं ने मंच से दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की निंदा की और 31 मार्च को दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की रैली के लिए जनता को निमंत्रण भी दिया.

कांग्रेस ने नहीं किया उम्मीदवारों का ऐलान
लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, हरियाणा में 25 मई को मतदान किया जाएगा. हरियाणा की 10 में से 9 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी. वहीं कुरुक्षेत्र से AAP ने सुशील गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस की तरफ से अब तक किसी भी सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया गया है. हालांकि, दीपेंद्र हुड्डा ने लिस्ट आने से पहले ही खुद को रोहतक से उम्मीदवार घोषित कर दिया है. कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट कब आएगी, दीपेंद्र हुड्डा को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. वहीं उन्होंने इस बात का दावा किया कि रोहतक लोकसभा से वही चुनाव लड़ेंगे, पार्टी उन्हीं के नाम पर मुहर लगाएगी. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: क्या ये चार बयान सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए काफी हैं- सौरभ भारद्वाज

भूपेंद्र सिंह हुडा के चुनाव नहीं लड़ने वाले बयान पर सफाई देते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह नेता प्रतिपक्ष हैं. आगामी तीन महीने बाद विधानसभा चुनाव भी होने हैं, इसलिए मैं चुनाव लड़ूंगा. मैं कई बार इस बारे में मीडिया के सामने भी बोल चुका हूं. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि हरियाणा में सभी 10 सीटें जीतने के लिए काम किया जाएगा. 

सुशील गुप्ता ने BJP पर साधा निशाना
AAP नेता सुशील गुप्ता ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें आशंका है कि बीजेपी ने दस से पंद्रह प्रतिशत EVM मशीनों को सेट किया हुआ है. बीजेपी सरकार ने महिला, किसान, व्यापारी और कर्मचारियों पर अत्याचार किया, यह लड़ाई संविधान बचाने की लड़ाई है. वहीं एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 45 सांसदो को सस्पेंड करना लोकतंत्र नहीं है. आज विपक्षी नेताओं पर ईडी हावी रही है, जो भी बीजेपी के खिलाफ बोलता है, उसके खिलाफ ईडी इनकम टैक्स और सीबीआई कार्यवाई करती है. AAP ने पहले ही कहा था कि ED CM केजरीवाल को गिरफ्तार करेगी. BJP के हर एक्शन का जवाब दिया जाएगा. इस दौरान उन्होंने हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा भी किया. 

Input- Raj Takiya

 

Trending news