Lok Sabha Election 2024: जल्द होगी हरियाणा में कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों की घोषणा: दीपेंद्र हुड्डा
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: जल्द होगी हरियाणा में कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों की घोषणा: दीपेंद्र हुड्डा

Haryana Congress Candidates: दीपेंद्र ने टिकट वितरण में हो रही देरी के बारे में कहा सभी सीटों पर लगभग सहमति बन चुकी है और जल्द ही हाई कमान सभी टिकटों के लिए जीताऊ उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर देगी.

Lok Sabha Election 2024: जल्द होगी हरियाणा में कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों की घोषणा: दीपेंद्र हुड्डा

Rohtak News: बेशक हरियाणा में मतदान एक महीने से ज्यादा समय बाद होगा, लेकिन राजनीतिक पार्टियों में वार प्लटवार का कर्म गरमाता जा रहा है. आज भारतीय जनता पार्टी के रोहतक लोकसभा से प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा द्वारा पत्रकारों के सामने प्रस्तुत किए आंकड़ों पर दीपेंद्र हुड्डा स्पष्ट जवाब नहीं दे पाए केवल अखबार का हवाला देकर उन्होंने कहा कि उन्होंने अखबार में छपी हुई खबर के आधार पर सांसद निधि वितरण की बात कही थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी काम के आधार पर लोगों से वोट मांग रही है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी द्वारा गुलाबी गैंग पर विरोध के आप पर उन्होंने कहा कि वह आज भी लोगों से अपील करते हैं कि लोग किसी भी प्रत्याशी का विरोध ना करें. बल्कि अपनी नाराजगी का वोट से जवाब दें. आचार संहिता लगने के बाद किसी भी सरकारी और अर्ध सरकारी भावनाओं में कोई भी प्रत्याशी अपना चुनाव पर प्रचार नहीं कर सकता. यह आचार संहिता के स्पष्ट निर्देश हैं, लेकिन आज अपने निवास स्थान रोहतक में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दीपेंद्र हुड्डा ने कल वाली बात पर फिर बोल दिया कि महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में उनका कार्यक्रम रोका गया है. 

ये भी पढ़ें: GST के विरोध में अनाज मंडी के आढ़ती, मंडी गेट पर लगाया ताला

रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने आज कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर जमकर हमला बोला. पत्रकार वार्ता में दीपेंद्र हुड्डा के आरोप का जवाब उन्होंने आंकड़ों से प्रस्तुत किया है. जब दीपेंद्र हुड्डा से पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने एक अखबार में छपी खबर का हवाला देकर कहा कि उन्होंने खबर के आधार पर अरविंद शर्मा द्वारा सांसद निधि का कम इस्तेमाल करने की बात कही थी. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस शासन के 10 साल के कार्यकाल में हुए कामों के आधार पर वह जनता से वोट मांगने जा रहे हैं. 

दीपेंद्र ने टिकट वितरण में हो रही देरी के बारे में कहा सभी सीटों पर लगभग सहमति बन चुकी है और जल्द ही हाई कमान सभी टिकटों के लिए जीताऊ उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर देगी. बीजेपी के कार्यक्रमों के विरोध पर डॉ. अरविंद शर्मा द्वारा गुलाबी गैंग को जिम्मेदार बताने पर उन्होंने कहा कि वह लोगों से अपील करना चाहते हैं कि किसी भी पार्टी के प्रत्याशी का विरोध ना करें बल्कि अपनी वोट से प्रत्याशियों को जवाब दें. चुनाव आचार संहिता में स्पर्श निर्देश हैं कि कोई भी प्रत्याशी किसी भी सरकारी और अर्ध सरकारी भवन में चुनावी जनसभा नहीं कर सकता है, लेकिन दीपेंद्र हुड्डा कल महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में रोके गए उनके कार्यक्रम पर आज फिर बोल गए की विश्वविद्यालय में उनका कार्यक्रम जानबूझकर रोका गया है. 

INPUT: RAJ TAKIYA

Trending news