Rohtak News: कांग्रेस के 10 साल के शासनकाल में क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार के तहत हुए काम- नायब सिंह
Advertisement

Rohtak News: कांग्रेस के 10 साल के शासनकाल में क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार के तहत हुए काम- नायब सिंह

Rohtak News: नायब सैनी ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि अपने 10 साल के शासनकाल में युवाओं को किस तरह से रोजगार दिए हैं, वह दीपेंद्र हुड्डा कहीं भी आकर बता सकते हैं. जबकि इसके उलट वर्तमान सरकार में पारदर्शी तरीके से कम हो रहे हैं और हर क्षेत्र में समान रूप से विकास हो रहे हैं. 

Rohtak News: कांग्रेस के 10 साल के शासनकाल में क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार के तहत हुए काम- नायब सिंह

Rohtak News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने रोहतक स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न संगठनों की बैठक ली. जिसमें उन्होंनें कांग्रएस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि  कांग्रेस ने 10 साल के शासनकाल में क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार के तहत काम किया है.

नायब सिंह सैनी ने कहा है कि कांग्रेस ने 10 साल के शासनकाल में क्षेत्रवाद और भ्रष्टाचार के तहत काम किया है. कहा कि गुटों में बटी कांग्रेस प्रदेश को सही दिशा नहीं दे सकती है. वर्तमान में केंद्र और प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सबका साथ सबका विकास नीति के तहत पारदर्शी तरीके से काम किया है. यहीं कारण है कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की लोकसभा की 10 की 10 सीट जीतकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बन आएगी. 

नायब सिंह सैनी आज भारतीय जनता पार्टी के रोहतक स्थित प्रदेश कार्यालय में 2024 के लोकसभा चुनाव के मध्य नजर लोकसभा के क्लस्टर, लोकसभा इंचार्ज, संयोजक , जिला अध्यक्षों और प्रदेश के अन्य पदाधिकारी और विभिन्न मोर्चा के अध्यक्षों की बैठक ली. उन्होंने इनलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या पर दुख जताते हुए कहा कि  मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के आदेश पर एसआईटी का गठन हो गया है. मामले की जांच चल रही है और दूध का दूध पानी का पानी होगा. 

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: दिल्ली की सातों सीट पर गठबंधन उम्मीदवार जीतेंगे- महाबल मिश्रा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में पर्ची और खर्ची का बोलबाला रहा है. यह बात वह नहीं कर रहे हैं बल्कि प्रदेश की जनता कह रही है. उन्होंने दीपेंद्र हुड्डा के भारतीय जनता पार्टी को रेल में बैठाकर रेल बनाने वाली बात पर कहा कि कांग्रेस पार्टी खुद गुटों में बटी हुई है, वह प्रदेश की जनता को क्या दिशा निर्देश देगी. उन्होंने अपने 10 साल के शासनकाल में युवाओं को किस तरह से रोजगार दिए हैं, वह दीपेंद्र हुड्डा कहीं भी आकर बता सकते हैं. जबकि इसके उलट वर्तमान सरकार में पारदर्शी तरीके से कम हो रहे हैं और हर क्षेत्र में समान रूप से विकास हो रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने जो वादे किए थे वह पूरे किए हैं और धरातल पर कार्य दिखाई दे रहे हैं. जबकि कांग्रेस के शासनकाल में झूठ और भ्रष्टाचार की राजनीति चलती रही और धरातल पर  कार्य दिखाई नहीं दिए.

INPUT: RAJ TAKIYA

Trending news