Delhi NCR Live Update: सोशल मीडिया पर लाइव के दौरान कैद हुई युवक की मौत की तस्वीर
Advertisement

Delhi NCR Live Update: सोशल मीडिया पर लाइव के दौरान कैद हुई युवक की मौत की तस्वीर

Delhi NCR Live Update: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक व्यक्ति सड़क पर बैठे है को एक कार द्वारा टक्कर मारी गई, दुर्घटनावश उनकी मृत्यु हो गई है. मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. आरोपी चालक एवं वाहन को कब्जे में ले लिया गया है.

Delhi NCR Live Update: सोशल मीडिया पर लाइव के दौरान कैद हुई युवक की मौत की तस्वीर
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक व्यक्ति सड़क पर बैठे है को एक कार द्वारा टक्कर मारी गई, दुर्घटनावश उनकी मृत्यु हो गई है. मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. आरोपी चालक एवं वाहन को कब्जे में ले लिया गया है.

19 July 2023
13:11 PM

पुलिसकर्मी के दुकानदार को पीटे जाने का वीडियो हुआ वायरल

गाजियाबाद के थाना मुरादनगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस कर्मी द्वारा एक युवक को बेरहमी से पीटा जा रहा है पास खड़ें किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

12:12 PM

पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक में स्थित जर्जर हालत में था मकान, अचानक उसका एक हिस्सा भरभरा कर गिरा

पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक स्थित छत्ता मदन गोपाल के अंदर 1834 मकान नंबर जोकि काफी जर्जर हालत में था अचानक उसका एक हिस्सा भरभरा कर गिर पड़ा, लेकिन राहत की बात यह रही कि जिस समय यह हादसा हुआ था उस समय वहां कोई मौजूद नहीं था जिसकी वजह से किसी के हताहत और घायल होने की कोई सूचना नहीं है यह इमारत काफी जर्जर है और कभी भी पूरी इमारत ढह सकती है.

12:09 PM

एक बार फिर से खतरे के निशान को पार कर रहा है यमुना का जलस्तर

राजधानी दिल्ली में कई दिनों से यमुना नदी उफान पर है. बीते दिन जो बाढ़ के हालात बने थे उसकी निशानी अभी भी दिल्ली के कई इलाकों में देखने को मिल रही है. बहुत सी जगह ऐसे हैं जहां अभी भी पानी की निकासी का काम किया जा रहा है. ऐसे में एक बार फिर से यमुना का जलस्तर बढ़ता नजर आ रहा है.

11:25 AM

बारिश के बाद रास्ते में कीचड़ और जलभराव के कारण लोगों की बड़ी परेशानी

दिल्ली में बारिश के के बाद रातों पर जल भराव और कीचड़ के कारण लोगों का अपने घर तक जाना एक जंग सा हो गया है दिल्ली के रामा बिहार और राजीव नगर को रोहिणी से जोड़ने वाले रास्ते की है जहां देख सकते हैं कि बारिश के बाद रास्ते पर मिट्टी और कीचड़ जमा हो गया है जिसके कारण रास्ते से गुजरने वाले लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

 

11:23 AM

दिल्ली समेत कई राज्यों में मूसलाधार बारिश की संभावना, IMD ने 5 दिन अलर्ट किया जारी

दिल्ली में बीते मंगलवार को कई इलाकों में बारिश हुई. इसी के साथ मौसम विभाग ने आज भी दिल्ली में बादल छाए रहने और हल्की बारिश की संभावना जताई है.

11:21 AM

सोशल मीडिया पर लाइव के दौरान कैद हुई युवक की मौत की तस्वीर,

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक व्यक्ति सड़क पर बैठे है को एक कार द्वारा टक्कर मारी गई, दुर्घटनावश उनकी मृत्यु हो गई है. मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. आरोपी चालक एवं वाहन को कब्जे में ले लिया गया है.

10:23 AM

सलमान के आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना जाफराबाद इलाके के कल्याण सिनेमा के पास चौहान बांगर गली नंबर- 2 में सलमान नामक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी इस मामले में पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी मंजूर और उसके नाबालिग बेटे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जबकि मंजूर का एक बेटा मोहसिन अभी फरार है.

09:26 AM

हिसार में सीसवाला हेड के पास बालसमंद नहर टूटी

नहर टूटने से खेतों में जलभराव हो गया. ग्रामीण सुबह जब उठे, तब उन्हें नहर टूटने का पता चला. नहर टूटने से खेतों में बनी ढाणियों में जलभराव होने का खतरा पैदा हो गया. बालसमंद नहर बरवाला ब्रांच से निकलती है और करीब 12 से 13 गांवों की जमीन इस नहर के पानी से सिंचित होती है. नहर की चौड़ाई करीब 25 फुट है.

09:04 AM

फतेहाबाद के नेशनल हाइवे- 9 पर पहुंचा बाढ़ का पानी, शहर को खतरा

हाइवे क्रॉस करते ही शहर में घुस जाएगा बाढ़ का पानी

प्रशासन ने हाइवे किनारे मिट्टी डालकर पानी रोकने का काम शुरु किया

हाइवे पर पुल और अंडरपास पर भी मिट्टी के बैग और सीधी मिट्टी डालकर बनाये जा रहे हैं तटबंध

लगातार शहर के लिए बढ़ रहा है अब खतरा

बाद के पानी मे फंसे लोग ढाणियों से सामान निकलते दिखे, ढाणी के लोगो ने प्रशासन पर लगाया अनदेखी का आरोप

07:47 AM

यहां हमेशा रहती है गंदगी, कूड़ा, कीचड़, मच्छर, बदबूदार माहौल

फरीदाबाद का जलस्तर बढ़ने के बाद यमुना के साथ लगते हुए गांव के हालात खराब हो गए हैं. यहां चारों तरफ पानी भर गया है. फसल खराब हो चुकी है. लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया है. स्थिति सामान्य होने के बाद पीड़ित लोग अपने घरों की ओर लौटने लगे हैं.

07:43 AM

Breaking News: सोशल मीडिया के जरिये बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले IGI एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन ने मुकदमा दर्ज किया

सोशल मीडिया पर धमकी भरा पोस्ट किया गया था..जिसमे लिखा था Bomb Air India Dubai.. इस बात की जानकारी जब एयर इंडिया को ऑफिसर्स को मिली तो उन्होंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. पुलिस अब पता लगा रही है की ये धमकी वाला पोस्ट कहां और किसने किया है. 15 जुलाई को पुलिस ने FIR दर्ज की गई थी.

07:40 AM

घर में घुसकर हत्या और लूट करने वाले आरोपियों की पुलिस की हुई मुठभेड़

ग्रेटर नोएडा के एक घर में घुसकर हत्या और लूट करने वाले आरोपी से पुलिस की हुई मुठभेड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने लुटे गए 7 लाख 58 हज़ार रुपये और आभूषण बरामद किए, आरोपी अरेस्टिंग के बाद पिशाब के बहाने से उतरा और पुलिस की सरकारी पिस्टल छीन के भागने का प्रयास किया. पुलिस ने आत्मरक्षा के लिए जवाबी फायरिंग की, जिसमे आरोपी घायल होगा.

06:54 AM

कुरुक्षेत्र में बाढ़ ने ली युवक की जान

कुरुक्षेत्र के शाहबाद में बाढ़ में एक युवक की जान ले ली. शाहाबाद के गांव ढकाला में बरसाती पानी की वजह से बीते दिनों दूसरे गांव को जोड़ने वाली सड़क टूट गई थी, जिसके बाद बरसाती पानी के तेज बहाव की वजह से इस सड़क में 20 से 25 का फुट का गहरा गड्ढा बन गया और वही आज दो युवक उस गड्ढे में अचानक से गिर गए, जिनमें से एक युवक की मौत हो गई.

Trending news