Kaithal: 2024 में ये काम करने पर ओमप्रकाश चौटाला बुजुर्गों, महिलाओं और युवाओं को देंगे ये गिफ्ट
Advertisement

Kaithal: 2024 में ये काम करने पर ओमप्रकाश चौटाला बुजुर्गों, महिलाओं और युवाओं को देंगे ये गिफ्ट

Kaithal News: इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि वह जंतर मंतर पर बैठे खिलाड़ियों के साथ हैं. साथ ही उन्होंने 2024 में चुनाव जीतने पर फ्री शिक्षा, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता, बुजुर्गों की पेंशन को लेकर कई बड़ी घोषणाएं की. 

Kaithal: 2024 में ये काम करने पर ओमप्रकाश चौटाला बुजुर्गों, महिलाओं और युवाओं को देंगे ये गिफ्ट

कैथल: कैथल पहुंचे इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से किया स्वागत जहां उन्होंने 2024 के चुनाव को लेकर लोक लुभावनी घोषणाएं की. कैथल में आज इनेलो पार्टी की एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने शिरकत की. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत फूल देकर किया.

ओमप्रकाश चौटाला ने दिल्ली जंतर मंतर पर बैठे खिलाड़ियों से कहा कि हम उनके समर्थन में हैं और उनकी हर प्रकार की मदद करेंगे. अपने संबोधन में उन्होंने कार्यक्रमों में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और कहा कि मेरे जेल जाने के बावजूद भी लोग इस पार्टी से जुड़े रहे और पार्टी को मजबूत रखा. इसके लिए में सभी का दिल से धन्यवाद करता हूं. साथ लोगों से इनेलो की पदयात्रा में जुड़ने के लिए आग्रह किया. कार्यक्रम के बाद उन्होंने जंतर मंतर पर बैठे सभी खिलाड़ियों को आश्वासन दिया और कहा कि हम उनके साथ हैं. उनकी हर प्रकार से मदद करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने खुद जंतर मंतर जाकर समर्थन किया है. इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने ये भी कहा कि 8 तारीख को खिलाड़ियों का एक बड़ा कार्यक्रम है. जिसके लिए उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश रहेगी कि वह समय निकालकर उस कार्यक्रम में जाए और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाएंगे. 

ये भी पढ़ें: Sirsa Farmer News: 1 मई से मंडी में नहीं हो रही सरसों की खरीद, सस्ते दामों पर बेचने के मजबूर किसान

वहीं इनेलो सुप्रीमो ने चुनाव को लेकर कहा कि अगर 2024 में हमारी सरकार बनती है तो बुजुर्गों की पेंशन 7,500 प्रति महीने कर देंगे. महिलाओं को रसोई के लिए हर महीने एक गैस सिलेंडर और 1100 रुपये नगद देंगे. साथ ही कहा कि युवाओं को जब तक नौकरी नहीं मिलेगी उन्हें बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा. हर बच्चे को फ्री शिक्षा देने का काम करेंगे. शिक्षा प्राप्त बच्चों को अच्छी नौकरी देने का काम किया जाएगा और जब तक नौकरी नहीं मिलेगी उन्हें नौकरी का बेरोजगारी भत्ता 21000 दिया जाएगा. 

उन्होंने दुष्यंत चौटाला पर वार करते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला से पूछना चाहिए कि आपकी सरकार बन चुकी है और जो घोषणापत्र में वादे किए थे क्या आपने वह वादे पूरे किए. कहा कि वादा किया था कि 5100 बुजुर्गों का सम्मान राशि पेंशन के रूप में देने का वायदा किया था.  आपने पेंशन तो दी नहीं उल्टा बुजुर्गों की पेंशन काटने का काम किया है. 2024 में इनेलो किसी से गठबंधन कर सकती है इस पर बात घुमाते हुए ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि किसी भी पार्टी का व्यक्ति हमारी पार्टी में आ सकता है. 

Input: विपिन शर्मा

Trending news