Bhiwani News: सरकार की तारीफ, विपक्ष पर कटाक्ष, पहलवानों के प्रदर्शन पर JP दलाल ने कही ये बात
Advertisement

Bhiwani News: सरकार की तारीफ, विपक्ष पर कटाक्ष, पहलवानों के प्रदर्शन पर JP दलाल ने कही ये बात

Bhiwani News: कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि आंदोलन का अधिकार सभी को है और कानून के हिसाब से किसान हो या खिलाड़ी हर वर्ग की जायज मांगे पूरी होंगी.

Bhiwani News: सरकार की तारीफ, विपक्ष पर कटाक्ष, पहलवानों के प्रदर्शन पर JP दलाल ने कही ये बात

Bhiwani News: हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी, इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने राज्य की राजनीतिक हलचल और पहलवानों के धरने पर बात की. वहीं जेपी दलाल ने इंटरनल सर्वे में कांग्रेस पार्टी की जीत के दावे पर हंसते हुए इसे कांग्रेस का खुद का सर्वे बताया. 

कांग्रेस की जीत पर बोले जेपी दलाल
कृषि मंत्री जेपी दलाल ने भिवानी में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी. इस दौरान वह राज्य की BJP सरकार की तारीफ करते नजर आए तो वहीं विपक्षी पार्टियों और कांग्रेस की गुटबाजी पर कटाक्ष भी किया.  इंटरनल सर्वे में हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की जीत का दावा किया गया है, जिसपर हंसते हुए जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेस खुद के सर्वे से खुश रहना चाहती है तो रहे, लेकिन कांग्रेस को ना लोग और ना खुद कांग्रेसी पसंद करते हैं. जब से हुड्डा को हरियाणा कांग्रेस का नेतृत्व मिला है, तब से किरण चौधरी, कुमारी शेलजा और अजय यादव जैसे नेता खुद उनका साथ नहीं दे रहे हैं. 

खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर 
कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि आंदोलन का अधिकार सभी को है और कानून के हिसाब से और जायज सभी मांगे पूरी भी होती हैं. किसान हो या खिलाड़ी हर वर्ग की जायज मांगे पूरी होंगी, क्योंकि BJP ने लोगों की सेवा का बीड़ा उठाया है.

ये भी पढ़ें- Tihar Jail Security: गैंगवार के बाद बढ़ी तिहाड़ की सुरक्षा, हाई सिक्योरिटी वार्ड के बाहर होगी QRT तैनात

प्रदेश में बेरोजगार हुई कम
पी दलाल ने इस बात का दावा किया कि भाजपा ने कांग्रेस के 10 सालों से ज्यादा 8 सालों में नौकरी दी हैं और अब 6 माह मे 60 हजार नौकरियां दी जाएंगी. उन्होंने कहा कि सीएम मनोहरलाल द्वारा मेरिट पर नौकरी देने से लोग खुश हैं.

गेहूं और सरसों की खरीद
कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि इस बार 62 लाख मिट्रीक टन गेहूं व 6 लाख मिट्रीक टन सरसों की खरीद हो चुकी है, किसानों के खाते में गेहूं के 10,200 करोड़ व सरसों के 1500 करोड़ रुपये डाले जा चुके हैं. अब तक गेहूं व सरसों के लगभग 12 हजार करोड़ रुपये किसानों को दिए हैं, जिससे किसान खुश हैं.

2024 की तैयारी
कृषि मंत्री जेपी दलाल ने 2024 के विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी पार्टियों के बारे में बात करते हुए कहा कि हम हमेशा लोगों के बीच रहकर उनकी सुनवाई व सेवा करते हैं.  

Input- Naveen Sharma 

 

 

Trending news