Lok Sabha Election 2024: कैथल में बीजेपी पर जमकर बरसे संदीप पाठक, गिनवाई पार्टी की खामियां
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: कैथल में बीजेपी पर जमकर बरसे संदीप पाठक, गिनवाई पार्टी की खामियां

कैथल में आज आम आदमी पार्टी के नेता संदीप पाठक जेल का जवाब वोट से अभियान के तहत AAP के ऑफिस पहुंचे. जहां उन्होंने प्रेसवार्ता की. कैथल पहुंचे संदीप पाठक ने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों जगह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है.

Lok Sabha Election 2024: कैथल में बीजेपी पर जमकर बरसे संदीप पाठक, गिनवाई पार्टी की खामियां

Kaithal News: कैथल में आज आम आदमी पार्टी के नेता संदीप पाठक जेल का जवाब वोट से अभियान के तहत AAP के ऑफिस पहुंचे. जहां उन्होंने प्रेसवार्ता की. कैथल पहुंचे संदीप पाठक ने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों जगह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. चुनाव का समय है तो इनको बताना होगा कि उन्होंने अपने शासनकाल में कौन से काम किया. जिनके आधार पर वोट मांग रहे हैं. यह बात तो जग जाहिर है कि भारतीय जनता पार्टी ने जिस तरह के लोगों जुल्म पर किए हैं और इन्होंने हर वर्ग के लोगों पर जुल्म किए हैं. जुल्म का जवाब तो जनता जरूर देगी. प्रजातंत्र में जवाब देने का तरीका होता है मतदान. लोग वोट की चोट से इनके जुल्मों का जवाब देंगे.

जब किसान अपनी आवाज उठाने के लिए दिल्ली जाने की कोशिश करता है तो उन्हें बॉर्डर पर रोका जाता है.इस तरीके के साथ रोका जाता है जैसे दुश्मन देश पर हमला कर रहा हो. जबकि वह अन्नदाता है, आपका पेट भरने के लिए अन्न को पैदा करता है. वहीं किसान जब अपनी कुछ मांगों को लेकर दिल्ली जाना चाहता है तो भारतीय जनता पार्टी जिस तरह के जुल्म किस पर करती है. वह भी जग जाहिर है. किसानों पर डंडे बरसाए जाते हैं. आंसू गैस के गोले छोड़े जाते हैं. इनके जुल्मों से सैकड़ों किसान शहीद हो गए, किसानों पर हुए हर जुल्म का जवाब जनता लेगी और वोट के द्वारा इसका जवाब देगी.

उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी की सरकार आई है, हरियाणा में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है. एक डर का माहौल है. बहू बेटियां सुरक्षित नहीं है. ऐसा हरियाणा में क्या हो गया जिसकी वजह से हमारे खिलाड़ी, बहन बेटियां असुरक्षित हो गई. जब विदेश में सम्मान पाती हैं और देश का नाम रोशन करती है फिर ऐसा क्या हो जाता है कि उन्हें अपने मान सम्मान की लड़ाई के लिए दिल्ली जाना पड़ता है और उनके बाल पड़कर उन्हें घसीटा जाता है. जो जुल्म और अध्याय हमारी बहन बेटियों के साथ हुआ है उसका जवाब जनता वोट से देगी.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम में BJP को टक्कर देंगे सिंगर फाजिलपुरिया, JJP की पहली लिस्ट जारी

आज हरियाणा का बेटा अरविंद केजरीवाल पूरे विश्व में अपना नाम रोशन कर रहा है. आज के समय में इतनी गंदी राजनीति के बावजूद उन्होंने स्वास्थ्य शिक्षा रोजगार पर जो काम किया है. वह किसी ने नहीं किया. जिस दिन से अरविंद केजरीवाल ने राजनीति शुरू की, उसी दिन से इन लोगों को उनकी राजनीति रास नहीं आई. यह पूरी कोशिश करने लगे कि दिल्ली के सीए अरविंद केजरीवाल को खत्म कर दिया जाए. आज हरियाणा के इस बेटे को उन्होंने जेल में डाल दिया. अरविंद केजरीवाल का कसूर सिर्फ इतना है कि वह अस्पताल और स्कूल बनाने की बात करता है रोजगार देने की बात करता है आम आदमी को मान-सम्मान देने की बात करता है. आज आपका बेटा जेल में है और जेल का जवाब जनता वोट से देगी.

संदीप पाठक ने कहा कि छोटे व्यापारियों से यह लोग उगाही कर रहे हैं और बड़े व्यापारियों से चंदा ले रहे हैं. हर एक वर्ग का एक-एक व्यक्ति इन सभी जुल्मों का जवाब वोट से देंगे. एसवाईएल के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब भी चुनाव आते हैं, यह मुद्दा ऊपर आ जाता है. इसका हल केंद्र सरकार को करना है. वैसे तो यह कहते हैं कि मैने पंचायती बनकर रुस-यूक्रेन युद्ध रुकवा दिया तो इस मुद्दे का हाल केंद्र क्यों नहीं करवाते.

भाजपा चुनावी घोषणा पत्र पर बोलते हुए उन्होंने कहा यह इस संकल्प पत्र कहते हैं. आप पिछले संकल्प पत्र उठाकर देख लीजिए कि उन्होंने कितने संकल्पको पूरा किया है. इनका संकल्प की ईडी सीबीआई और एजेंसी का दुरुपयोग करना विपक्ष के लोगों में कोई जेल में डालना और सबसे बड़ा संकल्प है किसी भी तरीके से चुनाव को जीतना है. 

अभय चौटाला पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज व्यक्ति या कोई पार्टी महत्वपूर्ण नहीं है. जब कोई तानाशाह आक्रमण हुआ हो देश की सभी संस्थाएं खत्म हो गई हो तब आने वाला समय पूछेगा कि आप उसे समय किसके साथ खड़े थे. आप अपने निजी द्वेष को लेकर लड़ रहे थे या देश के लिए लड़ रहे थे. मैं तो बस उनके बारे में इतना ही कहूंगा भगवान उनको सद्बुद्धि दे.

Input: Vipin Sharma

Trending news