Haryana Lok Sabha Election: इस बार उम्मीदवार नहीं, BJP लड़ रही चुनाव, धर्मबीर सिंह ने कहा- जो भी पार्टी में आना चाहता है, उसे रोको मत
Advertisement

Haryana Lok Sabha Election: इस बार उम्मीदवार नहीं, BJP लड़ रही चुनाव, धर्मबीर सिंह ने कहा- जो भी पार्टी में आना चाहता है, उसे रोको मत

Haryana News: भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार चौधरी धर्मबीर सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में विपक्षी दलों पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि पूरा देश बेजेपीमय हो गया है. दूसरी पार्टियों को चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी तक नहीं मिल रहे.

 

बीजेपी उमीदवार चौधरी धर्मवीर सिंह

Bhiwani-Mahendragarh Lok Sabha Seat: भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उमीदवार चौधरी धर्मबीर सिंह को आज तीसरी बार टिकट मिलने के बाद उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं की पहली विशेष बैठक ली. इस बैठक में कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की आगामी तैयारी को लेकर टिप्स दिए हैं और उनको जिम्मेदारी दी गई है कि किस प्रकार से भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के चुनाव को मजबूत किया जा सकता है. भाजपा प्रत्याशी सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने उनको जो टिकट दी है और तीसरी बार उन पर विश्वास जताया गया है. वे बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का आभार जताते हैं.

उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव कैंडिडेट नहीं, बल्कि बीजेपी पार्टी लड़ रही है. उन्होंने कहा कि हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक ली जाएगी और हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यालय स्थापित किए जा रहे हैं. ताकि लोकसभा चुनाव में बूथ लेवल से बीजेपी को मजबूती मिले. उन्होंने कहा कि पिछली बार हरियाणा प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10 की 10 सीट बीजेपी को मिली थी. इस बार अच्छे मार्जिन के साथ 10 के 10 सीटें भारतीय जनता पार्टी के खाते में होंगी.

सांसद ने कहा कि देश में एनडीए 400 पार होगा और बीजेपी 370 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी. कहा कि पीछे भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में हर वर्ग ने उनको अपना कीमती वोट दिया. कहा कि उन्होंने पहले 63.7% वोट प्राप्त किया और इस बार उन्हें 70% वोट लोकसभा क्षेत्र से मिलेंगे. पिछले से अधिक मार्जन से वह लोकसभा सीट जीतकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा को मजबूत करेंगे और देश में 400 पार का आंकड़ा होगा और तीसरी बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री होंगे.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत देश को विकसित देश की लाइन में खड़ा करना चाहते हैं. 2047 तक भारत विकसित देशों की श्रृंखला में खड़ा होगा. इसलिए विपक्षी पार्टी व छोटे-बड़े दलों के नेता भी पार्टी छोड़ देश के लिए आगे आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि भले ही वह किसी न किसी रूप से दबाव में है, लेकिन देश के लिए प्रधानमंत्री के साथ आगे आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे हालात में सारा देश बीजेपीमय हो गया है. कहा कि हरियाणा प्रदेश में केवल एक सीट पर टिकट मांगी जा रही है, बाकी 9 लोकसभा सीटों पर टिकट लेने के लिए नेता पीछे हट रहे हैं. उन्हें जबरन टिकट देने पर भी आगे नहीं आ रहे. 

ये भी पढ़ें: Yamunanagar News: BJP की सरकार बाबा साहेब के संविधान को तोड़ने में लगी: सुशील गुप्ता

उन्होंने कहा कि पहले चुनाव मुकाबला का चुनाव होता था, लेकिन इस बार चुनाव बदलाव का चुनाव है. लोग बदलाव चाहते हैं, इसलिए काम के कंपटीशन को लेकर वह मैदान में आए हैं और पहले से ज्यादा वोटों से जीत होगी. उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टी खत्म हो रही है. उन्हें अपना कैंडिडेट नहीं मिल रहा. वे भाजपा में अपनी आस्था जता रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जो भी विपक्षी बीजेपी पार्टी में आना चाहता है, उन्हें रोको मत, उन्हें पार्टी में आने दो. क्योंकि आज हर कोई देश के निर्माण में आगे आना चाहता है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी की पॉलिसी ऐसी है, जिसके बल पर आज देश और प्रदेश में विकास हो रहा है और बीजेपी की पॉलिसी के माध्यम से ही आज हरियाणा के दो तिहाई बजट में उनकी लोकसभा को सबसे अधिक बजट मिल रहा है. कहा कि पोर्टल और ऑनलाइन का जमाना है और उसी के माध्यम से आज गांव और शहर का विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर लोगों के दम पर चुनाव लड़ा जा रहा है, खरीद फरोख्त से चुनाव नहीं लड़ा जाता. 

सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि 142 करोड़ की जनता को किसी प्रकार की कोई समस्या ना हो, देश को विकसित देशों की श्रृंखला में खड़ा कैसे करवाया जाए. यह सब देश के प्रधानमंत्री पर नजर बनी हुई है. देश के प्रधानमंत्री चाहते हैं कि सबका साथ और सबका विकास किया जाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय हरियाणा प्रदेश में अधूरा विकास कार्य किया जाता था, सड़के बनती नहीं थी उससे पहले उसे पर टोल लगा दिया जाता था. 

उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में नए-नए कॉरिडोर बना दिए गए, सड़क व रेल कनेक्टिविटी इस प्रकार की बना दी गई है कि जहां 4 घंटे लगते थे. वहां 2 घंटे में सफर तय कर लिया जाता है. प्रदेश में मेडिकल कॉलेज, रेल सेवा, सड़क सुविधा, बाईपास, कॉरिडोर, स्कूल, कॉलेज, बिजली पानी समेत अनेक विकास कार्य तेजी के साथ हुए हैं. इसलिए देश की जनता तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनना चाहती है. जिससे देश और तेजी से आगे बढ़ेगा.

INPUT: NAVEEN SHARMA

Trending news