Jhajjar News: पूर्व मंत्री गीता भुक्कल ने बताया कि मनोहर लाल को CM पद से क्यों हटाया?
Advertisement

Jhajjar News: पूर्व मंत्री गीता भुक्कल ने बताया कि मनोहर लाल को CM पद से क्यों हटाया?

Jhajjar Hindi News: पूर्व मंत्री गीता भुक्कल ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि मनोहर लाल के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर थी. उनकी कुर्सी छिनने की यहीं वजह रही. एंटी इंकमबैंसी के चलते ही पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें उनके पद से हटाया.

Jhajjar News: पूर्व मंत्री गीता भुक्कल ने बताया कि मनोहर लाल को CM पद से क्यों हटाया?

Jhajjar News: भाजपा द्वारा हरियाणा में सीएम बदले जाने के बाद से राजनीति में हलचल मची हुई है. इसी कड़ी में पूर्व सीएम मनोहर लाल पर पूर्व मंत्री गीता भुक्कल ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि मनोहर लाल के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर थी. उनकी कुर्सी छिनने की यहीं वजह रही. एंटी इंकमबैंसी के चलते ही पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें उनके पद से हटाया. 

भुक्कल कांग्रेस के घर-घर कांग्रेस और हर घर कांग्रेस अभियान के तहत झज्जर में दीपेंद्र हुड्डा के साथ डोर-टू डोर कैपेंन कर रही थीं. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल और उनकी भाजपा पार्टी ने सत्ता में रहते हुए भी और अब सीएम पद से हटने के बाद ही रोहतक सीट को टारगेट किया हुआ है, लेकिन अब जनता इन लोगों के बहकावे में बिल्कुल नहीं आने वाली नहीं है.

ये भी पढ़ें: Nayab Saini News: 'नायब सरकार' का मंत्रिमंडल विस्तार आज! राजभवन में होगा शपथ समारोह

उन्होंने कहा कि लोगों ने अब सत्ता परिवर्तन का पूरी तरह से मन बना लिया है. भुक्कल ने दावा किया जिस तरह से भाजपा और जेजेपी गठबंधन की सरकार ने अपने राह में हर वर्ग को परेशान करने का काम किया है. उसके बाद से जनता लोकसभा और विधानसभा में कांग्रेस की पूरी तरह से वापसी कराने का मन बना चुकी है. 

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा ने प्रदेश को बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अपराध में नंबर वन बना दिया है. जनता सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है. भुक्कल ने सरकार पर रोहतक और झज्जर को विकास के मामले में पूरी तरह से पिछाड़ने का काम किया है. उन्होंने रोहतक सीट पर कांग्रेस के दीपेंद्र हुड्डा को झज्जर हलके से भारी बहुमत से जीत दर्ज जनता द्वारा कराए जाने की भी बात कही. 

Input: सुमित कुमार

Trending news