Haryana AAP Candidates List: आज शाम को AAP की दूसरी लिस्ट होगी जारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2422144

Haryana AAP Candidates List: आज शाम को AAP की दूसरी लिस्ट होगी जारी

Haryana AAP List: सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी मुस्तेदी के साथ यह चुनाव लड़ रही है. आप ने 20 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है. शाम तक दूसरी लिस्ट भी सामने आ जाएगी. 

Haryana AAP Candidates List: आज शाम को AAP की दूसरी लिस्ट होगी जारी

Haryana AAP Candidates List: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने सोमवार को अपने 20 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. इस बीच हरियाणा आप प्रमुख सुशील गुप्ता का बयान सामने सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि AAP बहुत जल्द यानी कि शाम तक दूसरी सूची देखने को मिलेगी. 

शाम तक आप की दूसरी लिस्ट होगी जारी- सुशील गुप्ता 
सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी मुस्तेदी के साथ यह चुनाव लड़ रही है. आप ने 20 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है. शाम तक दूसरी लिस्ट भी सामने आ जाएगी. वहीं प्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर सुशील गुप्ता ने कहा कि चुनाव में समय ज्यादा नहीं बचा है और नामांकन के लिए केवल 3 दिन बचे हैं, इसलिए 3 दिन में सभी उम्मीदवारों की स्क्रूटनी कर नाम तय करने हैं. आम आदमी पार्टी हरियाणा में एक अच्छा और मजबूत विकल्प देगी. 

ये भी पढ़ें: Haryana AAP ने जारी की पहली लिस्ट, 20 उम्मीदवारों के नाम घोषित

क्या आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन होगा?
वहीं ' आप-कांग्रेस का गठबंधन होना चाहिए या नहीं होना चाहिए', इसको लेकर उन्होंने कहा कि मैं आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में नहीं पड़ना चाहता. हम हरियाणा की व्यवस्था बदलने की लड़ाई लड़ रहे हैं, जिसमें पार्टी कामयाब होगी. 

कितनी सीटों पर हो सकता है आप-कांग्रेस का गठबंधन
बता दें कि हरियाणा चुनाव के लिए कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की दो लिस्ट जारी कर चुकी है. कांग्रेस ने पहली की में 67 तो दूसरी लिस्ट में 9 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की थी. वहीं आप ने अपनी पहली लिस्ट में 20 उम्मीदवारों के नाम घोषित है. तो अब देखना होगा कि आखिर आप-कांग्रेस का गठबंधन होता है या नहीं. वहीं अगर होता है तो बची 12 सीटों पर होगा या फिर कुछ पर होगा. 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news