Delhi News: BJP सांसद प्रवेश सिंह ने वीडियो शेयर कर AAP पार्षद पर लगाए उगाही के आरोप
Advertisement

Delhi News: BJP सांसद प्रवेश सिंह ने वीडियो शेयर कर AAP पार्षद पर लगाए उगाही के आरोप

Delhi News: BJP सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने वीडियो जारी करते हुए AAP पार्षद पर रेहड़ी-पटरी वालों से उगाही करने का आरोप लगाया है, साथ ही पार्षद की बर्खास्तगी की भी मांग की है. 

Delhi News: BJP सांसद प्रवेश सिंह ने वीडियो शेयर कर AAP पार्षद पर लगाए उगाही के आरोप

Delhi News: बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए एक बार फिर AAP पर हमला बोला है. BJP सांसद ने एक वीडियो जारी करते हुए रेहड़ी पटरी वालो से पैसों की उगाही का आरोप लगाया है. 

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि कुछ दिनों पहले AAP के निगम पार्षद को BJP जॉइन करवाने के दौरान मैंने रेहड़ी पटरी वालो से पैसों की उगाही की बात कही थी, जिसपर AAP ने मुझे और वीरेंद्र सचदेवा को लीगल नोटिस भेज दिया. साथ ही आरोपों को निराधार बताया. 

BJP सांसद ने AAP पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में शराब घोटाला करते हैं, MCD में आते ही सारे निगम पार्षदों ने बिल्डर के साथ समाज के आम आदमी जो वीकली बाजार लगाता है उससे पैसे लेने शुरू कर दिए. 

ये भी पढ़ें- Pollution: Delhi-NCR में बदला मौसम का मिजाज, हर तरफ पसरी धूल की चादर, बारिश के भी आसार

BJP सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक वीडियो जारी किया, जिसमें इस बात का दावा किया गया है कि इसमें नजर आ रहा शख्स निगम अध्यक्ष देसराज और मंडल अध्यक्ष राकेश अग्रवाल हैं. इस दौरान BJP सांसद ने  राकेश अग्रवाल का फेसबुक फोटो भी दिखाया, जिसमें निगम पार्षद देसराज और संजय सिंह भी साथ हैं. 

 

निगम पार्षद को बर्खास्त करने की मांग
BJP सांसद ने आरोप लगाया कि एक रेहड़ी वाले से 500 रुपये लिए जा रहे हैं. वार्ड अध्यक्ष खुलेआम रेहड़ी वालो से पैसे ले रहे हैं.दिल्ली में ऐसे हजारों वीकली बजार लगते हैं. AAP को टारगेट मिला हुआ है ये किसकी जेब में जा रहा है? सांसद ने कहा, मैंने क्षेत्र के DCP को शिकायत की है, साथ ही इस आदमी की गिरफ्तारी की मांग भी की है. AAP को निगम पार्षद देसराज राघव को बर्खास्त करना चाहिए.

BJP सांसद ने कहा कि केजरीवाल खुद रिकॉर्डिंग करने की बात करते थे, आज हम वीडियो दिखा रहे हैं. बंद कमरों में पैसे ले रहे होंगे, लेकिन सबसे गरीब आदमी को भी नही छोड़ा जा रहा. वार्ड अध्यक्ष रोज का 500 रु ले रहे हैं, दिल्ली की जनता को ये वीडियो दिखाया जाना चाहिए. दिल्ली की जनता की आंखे खुलनी चाहिए. सरकार ने शराब घोटाला किया, अब MCD  में रेहड़ी पटरी वालो से उगाही. वार्ड अध्यक्ष खुद अपनी मर्जी से पैसे नही ले सकता. आखिर इसके पीछे कौन है? 

जल्द जेल जाएंगे केजरीवाल
BJP सांसद ने इस बात का भी दावा किया कि CM केजरीवाल जल्द जेल जाने वाले हैं. जांच एजेंसी के पास पर्याप्त सबूत है, जिसमें ये साबित होता है कि गैंग लीडर केजरीवाल हैं. केजरीवाल का डर हमें दिखाई देता है. इस दौरान BJP सांसद ने कहा की हमें ऐसे पार्षदों को निकालने में एक मिनट का भी समय नहीं लगेगा. AAP कार्यकर्ता हमें ऐसे वीडियो भेजें. 

Trending news