Ambala News: अपनी चाची पर जमकर बरसे दिग्विजय चौटाला, कहा- मैथ का कोई फार्मूला था तो पहले सुझा देतीं
Advertisement

Ambala News: अपनी चाची पर जमकर बरसे दिग्विजय चौटाला, कहा- मैथ का कोई फार्मूला था तो पहले सुझा देतीं

Lok Sabha Electon News: दिग्विजय चौटाला ने कहा परिवार को अलग करने वाले ओपी चौटाला थे, अगर जुड़ेगा तो भी उन्हीं के कहने से होगा. साथ ही दिग्विजय ने अपनी चाची से कहा कि यह 4 साल से कहां थीं. हम भी हरियाणा में थे ये भी हरियाणा में थी. इनके पास मैथेमेटिक्स का कोई फार्मूला था तो ये पहले सुझा देतीं तब ये कहां थीं.

Ambala News: अपनी चाची पर जमकर बरसे दिग्विजय चौटाला, कहा- मैथ का कोई फार्मूला था तो पहले सुझा देतीं

Ambala News: अंबाला जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला अंबाला में शहर व कैंट के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे. जहां दिग्विजय ने कहा कार्यकर्ताओं में पूरा जोश है. वहीं दिग्विजय ने भाजपा व कांग्रेस व इनेलो को अपने निशाने पर लिया. दिग्विजय चौटाला ने 5 टिकट घोषित होने पर भी प्रतिकिर्या दी. 

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. जजपा ने भी अपनी तैयारियां तेजी से शुरू कर दी है. जजपा ने हरियाणा में अपने 5 उम्मीदवार लोकसभा के लिए घोषित कर दिए हैं. इसी दौरान दिग्विजय चौटाला अंबाला शहर पहुंचे व कैंट और शहर के कार्यकर्ताओं की बैठक ली. उन्हें जीत का फार्मूला समझाया. इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कार्यकर्ताओं में पूरा जोश है. कार्यकर्ता चुनाव के लिए तैयार हैं. दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री बनाने का यह सेमीफाइनल है. उन्होंने कहा कि आज 5 लोकसभा प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं बाकि उम्मीदवार भी जल्द घोषित कर दिए जाएंगें.

वहीं जजपा से लगातार जा रहे नेताओं पर दिग्विजय चौटाला ने कहा यह पतझड़ है. पत्ते हर साल नए आते हैं. पेड़ जड़ तने सब मजबूत हैं. जो जा रहे हैं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा जात से बड़ी जमात होती है, जजपा की जमात मजबूत है यूं की यूं खड़ी है. दिग्विजय चौटाला ने जजपा के भाजपा के साथ जाने के नुकसान स्वीकार किया. इसी को लेकर कहा जब मनोहर लाल के साथ दुष्यंत चौटाला के साथ था तो एंटी इनकंबेंसी जजपा को भी प्रभावित करती थी, लेकिन अब हम उनसे अलग हो गए हैं. लोगों में नाराजगी भाजपा के काम के तरीके को लेकर थी. लोगों को समझ आने लगा है चुनाव में समय है. लोग समझ जाएंगे और जो लोग नाराज है, उन्हें हम मनाने में कामयाब रहेंगे.

ये भी पढ़ें: पंचकूला ग्राम सचिव के बेटे ने UPSC में हासिल किया 55वां रैंक,जानें सक्सेस स्टोरी

दिग्विजय चौटाला ने भाजपा द्वारा भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल विज को इग्नोर करने पर कहा यह बहुत शर्म की बात है. विज से जैसे वरिष्ठ नेता को इग्नोर कर रहे हैं तो ये दुसरो को कैसे साथ लेकर चलेंगे. इनेलो नेता सुनैना चौटाला ने हाल ही में ब्यान दिया था कि दुष्यंत चौटाला विभाग कम ले लेते, लेकिन लोगों को पेंशन पूरी दिलवा देते. इस पर दिग्विजय ने अपनी चाची को जवाब देते हुए कहा कि यह 4 साल से कहां थीं. हम भी हरियाणा में थे ये भी हरियाणा में थी. इनके पास मैथेमेटिक्स का कोई फार्मूला था तो ये पहले सुझा देतीं तब ये कहां थीं.

इनेलो जजपा परिवार में दूरी खत्म होने की बातें सामने आती है, लेकिन अगले ही पल राजनीतिक ब्यानों में सुलह उलझ जाती है. इस पर बोलते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा परिवार को अलग करने वाले ओपी चौटाला थे, अगर जुड़ेगा तो भी उन्हीं के कहने से होगा.

Input: Aman Kapoor

Trending news