Bhiwani News: हरियाणा के हालात पर किरण चौधरी ने सरकार पर साधा निशाना, बोलीं-ये सपना तो नहीं होगा पूरा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1696720

Bhiwani News: हरियाणा के हालात पर किरण चौधरी ने सरकार पर साधा निशाना, बोलीं-ये सपना तो नहीं होगा पूरा

Bhiwani News: हाल ही में BJP सांसद धर्मबीर सिंह ने बयान दिया है कि उनका सपना है कि किरण चौधरी उनके सामने लोकसभा का चुनाव लड़ें, इस पर किरण चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अच्छा सपना देखते तो भगवान उसे जरूर पूरा करते. 

Bhiwani News: हरियाणा के हालात पर किरण चौधरी ने सरकार पर साधा निशाना, बोलीं-ये सपना तो नहीं होगा पूरा

Bhiwani News: तोशाम विधायक व कांग्रेस नेता किरण चौधरी ने PC करते हुए हरियाणा की BJP-JJP सरकार पर जमकर निशाना साधा है.किरण चौधरी ने प्रदेश में बढ़ती नशाखोरी पर चिंता प्रकट करते हुए कहा कि भिवानी तथा नूंह जिला नशाखोरी तथा साइबर क्राइम में हॉटस्पॉट बनते जा रहे है. इसके पीछे की मुख्य वजह बेरोजगारी व नशाखोरी पर बंदिश नहीं लगाना है. इसके साथ ही किरण चौधरी ने सरसों की खरीद, पहलवानों के प्रदर्शन और पेंशन के मुद्दे पर भी सरकार पर निशाना साधा. 

किरण चौधरी ने कहा कि प्रदेश के 7 जिलों में सरसों की खरीद दो दिन के लिए फिर से शुरू की गई थी, उसे 10 दिन किया जाना चाहिए था. ताकि सभी किसानों को एमएसपी मिल सकें. वही उन्होंने भाजपा-जजपा पर 5100 रूपये पेंशन का वादा पूरा नहीं किए जाने का आरोप लगाया. 

महेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक रावदान सिंह द्वारा मौका मिलने पर किरण चौधरी ने कहा कि रावदान सिंह उनके सामने भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की बात नकार चुके हैं. वो गुड़गांव सीट की सिफारिश जरूर कर रहे है. इस दौरान किरण चौधरी ने साफ किया कि भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से श्रुति चौधरी चुनाव लड़ेंगी. 

हाल ही में BJP सांसद धर्मबीर सिंह ने बयान दिया है कि उनका सपना है कि किरण चौधरी उनके सामने लोकसभा का चुनाव लड़े. इस पर किरण चौधरी ने कहा कि धर्मबीर सिंह अच्छा सपना देखते तो भगवान जरूर पूरा करते. धर्मबीर सिंह को चाहिए कि वे भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र के एमपी लैड फंड को क्षेत्र के विकास में तथा क्षेत्र की आवाज उठाने का सपना देखें, उसे भगवान जरूर पूरा करेंगे. किसी को हराने का सपना देखना नकारात्मक सपना है, ऐसे सपनों को भगवान कभी पूरा नहीं करते. उन्होंने कहा कि वे खुद भिवानी के विकास का सपना देखती है, ना कि किसी को हराने का.

ये भी पढ़ें- Sirsa News: CM मनोहर लाल के जनसंवाद के दौरान महिला सरपंच ने किया हंगामा, बंद हुआ कार्यक्रम

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत के सवाल पर किरण चौधरी ने कहा कि कर्नाटक, हिमाचल की तर्ज पर ना केवल हरियाणा, बल्कि राजस्थान, मध्यप्रदेश सहित देश के विभिन्न राज्यों में कांग्रेस फिर से अपना परचम लहराएगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव की तैयारी में वे तथा श्रुति चौधरी पूरी तरह से जुट गई हैं तथा भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र के 6 हल्कों की बूथ लेवल कमेटी का गठन भी किया जा चुका है.

किरण चौधरी ने वर्तमान भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व महंगाई का आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ जो भी आवाज उठाता है, उस पर लाठीचार्ज होता है. उन्होंने सिरसा में मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम में किसानों पर लाठीचार्ज की निंदा की. 

वहीं कर्मचारियों पर पुरानी पेंशन की मांग के मुद्दे पर लाठीचार्ज किए जाने का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली में बैठी बेटियों का समर्थन करने वालों पर भी लाठियां बरसाई जा रही हैं. उन्होंने कहा कि जब ये बेटियां दुनिया भर में भारत का नाम रोशन करती है, तब BJP उन्हें देश की बेटियां कहती है. अब जब ये बेटियां यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठा रही है तो उन्हें हरियाणा निवासी बताया जा रहा है. ऐसी दोगली नीतियां अपनाकर भाजपा देश को बांट रही है.

सीईटी परीक्षा पर बोलते हुए किरण चौधरी ने कहा कि अधिक से अधिक युवाओं को परीक्षा देने का अवसर दिया जाना चाहिए. प्रदेश में लाखों खाली पदों को भरने की बजाए BJP कौशल रोजगार निगम तथा अग्निवीर जैसी कच्ची नौकरियों में लगी है, जिससे युवाओं की बेरोजगारी दर बढ़ रही है. भिवानी की सांई स्पोर्ट्स सेंटर में एथलेटिक्स की 50 सीटें वापिस लिए जाने की भी उन्होंने आलोचना की और कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में भिवानी में खेल विश्वविद्यालय लाने के लिए प्रयास किए थे. अब BJP सरकार यहां स्थापित साई सेंटर से भी सीटों को कम कर रही है, खिलाडियों के साथ अन्याय है.

Input-Naveen Sharma

 

 

Trending news