LoK Sabha Elections 2024: हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर बीजेपी की जीत पक्की, संजय भाटिया का दावा
Advertisement

LoK Sabha Elections 2024: हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर बीजेपी की जीत पक्की, संजय भाटिया का दावा

Karnal News: संजय भाटिया अब अपने लोकसभा क्षेत्र में बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं. संजय भाटिया ने कहा कि उनकी पार्टी हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी. उन्होंने कहा न मेरा मन है विधायक का या विधानसभा चुनाव लड़ने का, पार्टी जिसका नाम देगी मैं उसको चुनाव लड़वाऊंगा. 

LoK Sabha Elections 2024: हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर बीजेपी की जीत पक्की, संजय भाटिया का दावा

Karnal News: चुनावी सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं. सांसद संजय भाटिया अब अपने लोकसभा क्षेत्र में बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं. संजय भाटिया ने कहा कि उनकी पार्टी हरियाणा की 10 की 10 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी. उन्होंने कहा न मेरा मन है विधायक का या विधानसभा चुनाव लड़ने का, पार्टी जिसका नाम देगी मैं उसको चुनाव लड़वाऊंगा. केंद्रीय नेतृत्व तय करता है कि कौन चुनाव लड़ेगा और कौनसा लड़ेगा.

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा से जो लगातार ED पूछताछ कर रही है उस पर संजय भाटिया ने कहा कि अगर वो पाक साफ हैं तो उन्हें डरना नहीं चाहिए. चाहे कोई भी रेड हो. उनसे पूछा गया कि हरियाणा विधानसभा का चुनाव मनोहर लाल की गारंटी पर होगा या मोदी की गारंटी पर तो उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार है. मोदी मनोहर भले ही दो नाम हों पर लगते एक हैं. दोनों की गारंटी है सबसे ज्यादा अगर किसी राज्य ने काम किए हैं और चर्चा होती है तो मनोहर लाल के नाम की होती है.

ये भी पढ़ें: तुसाद में अब नजर आएंगे मोम के रामदेव, उद्योगपति रोशन लाल कंबोज ने दी शुभकामनाएं

वहीं जब SRK (Kumari Selja, Randeep Surjewala, Kiran Chaudhary) ग्रुप की जन संदेश यात्रा को लेकर संजय भाटिया ने कहा कि उनके संघर्ष का सवाल है. उन्हें यात्रा करनी चाहिए जैसे भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने पुत्र मोह में पार्टी पर कब्जा कर लिया है. SRK ग्रुप अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है और लड़ाई लड़नी भी चाहिए. जिस भी व्यक्ति का कांग्रेस में सम्मान नहीं हो रहा वो बीजेपी में आ सकता है. उसका यहां पर सम्मान होगा. भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं. कांग्रेस सत्ता में आने की लड़ाई तो 2029 में लड़ेगी. अभी तो वो अपने अंदर की लड़ाई लड़ रही है.

इंडिया गठबंधन पर बोलते हुए संजय भाटिया ने कहा कि ये सिद्धांत विहीन गठबंधन है और नीतीश कुमार के जाने के बाद इस गठबंधन की पूरी तरह से कमर टूट गई है. वहीं बीजेपी का मेयर बनने पर चंडीगढ़ उन्होंने बधाई दी है. वहीं आम आदमी पार्टी की तरफ से जो निशाना साधा जा रहा है उस पर उन्होंने कहा है कि उन्हें किसी दूसरी की जीत पचती नहीं है. बात साफ है राजनीतिक माहौल गर्म है, ऐसे में देखना ये होगा कि हरियाणा में लोकसभा चुनावों में किसकी जीत होती है.
 
INPUT: KAMARJEET SINGH

Trending news