Panipat News: दुष्यंत चौटाला के लिए जनता में नाराजगी पर बोले विधायक, विरोध करना है तो दूसरी पार्टी को वोट देकर करें
Advertisement

Panipat News: दुष्यंत चौटाला के लिए जनता में नाराजगी पर बोले विधायक, विरोध करना है तो दूसरी पार्टी को वोट देकर करें

Panipat News: पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के उन्हीं की विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विरोध पर विधायक विनोद भयाना ने कहा कि तरह से विरोध करना ठीक नहीं है. आप जिस उम्मीदवार का विरोध कर रहे हैं, उसके विपक्ष में वोट डालकर विरोध करें. 

Panipat News: दुष्यंत चौटाला के लिए जनता में नाराजगी पर बोले विधायक, विरोध करना है तो दूसरी पार्टी को वोट देकर करें

Panipat News: हांसी के विधायक व प्रमुख सेवादार डेरा बाबा जोध सचियार विनोद भयाना बैसाखी पर्व की तैयारी का जायजा लेने पानीपत पहुंचे. डेरा बाबा जोध सचियार पानीपत में बैसाखी का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. हांसी विधायक ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बैसाखी के पर्व पर लाखों श्रद्धालु श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के समक्ष मत्था टेककर बाबा का आशीर्वाद लेते हैं. पिछली बैठक में जिन सेवादारों की ड्यूटी लगाई गई थी आज उसका जायजा लेने पहुंचे हैं.

लोकसभा 2024 के चुनाव की तैयारी को हरियाणा में भाजपा ताबड़तोड़ रैली कर रही है, जिसको लेकर विधायक विनोद भयाना ने कहा कि  प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 2019 के चुनाव में हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल हुई थी. उन्होंने कहा कि वही परिणाम एक बार फिर से हरियाणा की जनता दोहराएगी. इस बार भी हरियाणा की सभी 10 सीटों पर BJP की जीत होगी, इसमें कोई भी संदेह नहीं है. विनोद भयाना ने दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनाव में PM मोदी भारी सीटों से जीतकर तीसरी बार केंद्र में अपनी सरकार बनाएंगे. 

पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के उन्हीं की विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विरोध पर विधायक विनोद भयाना ने कहा कि राजनीति मे समर्थन व विरोध चलता रहता है. उन्होंने कहा कि लोगों का इस तरह से विरोध करना ठीक नहीं है. प्रजातंत्र में हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में आम जनता के हाथों में सबसे बड़ी शक्ति होती है. आप जिस उम्मीदवार का विरोध कर रहे हैं, उसके विपक्ष में वोट डालकर विरोध करें. किसी भी नेता का अपमान करना सही नहीं है, उनकी बात सुननी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Haryana News: लोकसभा चुनाव से पहले JJP को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह 

वहीं विनोद भयाना ने कांग्रेस पर प्रहार करते कहा कि केवल करनाल ही नहीं पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों की घोषणा नहीं कर पा रही है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी के पास कोई अच्छे उम्मीदवार नहीं हैं. अच्छे नेता कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं. वहीं भयाना ने कांग्रेस की आपसी लड़ाई पर भी तंज कसा. साथ ही कहा कि पार्टी के मुख्य चेहरे व बड़े नेता बयान दे चुके हैं कि हम चुनाव नहीं लड़ेंगे. जब बड़े नेता ही पार्टी की टिकट पर चुनाव नहीं लड़ना चाहते तो दूसरे नेताओं की चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं हो रही, इसलिए उनके घर में आपस में विरोधाभास है. कोई चुनाव नहीं लड़ना चाहता है. 

पिछले दिनों हांसी विधानसभा क्षेत्र में हुई सफल रैली पर बोलते हुए विनोद भयाना ने कहा कि हमारे विधानसभा क्षेत्र में जब भी कोई बैठक या कोई भी कार्यक्रम किया गया है उसमें हजारों की संख्या में लोग आशीर्वाद देते हैं. उन्होंने कहा कि हांसी की रैली बहुत ही कामयाब रैली थी. विधायक ने कहा कि जो भी नेता जनता के बीच में जाकर जनता की सेवा करेगा, निश्चित रूप से जनता उसे आशीर्वाद व सहयोग जरूर देगी. इसलिए जनता ने हमें भरपूर आशीर्वाद दिया है. विधयाक विनोद भयाना ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि चाहे लोकसभा या विधानसभा का चुनाव हो BJP को हांसी की जनता का पूरा आशीर्वाद मिलेगा.

Input- Rakesh Bhayana

 

Trending news