Congress Candidate List: BJP की बेचैनी पर बोले दीपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस सही समय पर उतारेगी उम्मीदवार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2184283

Congress Candidate List: BJP की बेचैनी पर बोले दीपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस सही समय पर उतारेगी उम्मीदवार

Congress Haryana Candidate List: राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सही समय आने पर अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेगी. इसके साथ ही उन्होंने हरियाणा में भाजपा के 10 सांसदों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा हरियाणा में 10 भाजपा के सासंदों ने कुछ काम नहीं किया है.

Congress Candidate List: BJP की बेचैनी पर बोले दीपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस सही समय पर उतारेगी उम्मीदवार

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देशभर में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. तमाम पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं. हरियाणा में भी लोकसभा चुनाव के लिए जुबानी हमले तेज हो गए हैं. इसी कड़ी में सोमवार को राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भारतीय जनता पार्टी के सांसदों पर जोरदार निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसदों ने अपनी निधि की राशि भी खर्च नहीं कर पाए हैं.

बीजेपी के किसी सांसद ने नहीं किया काम
राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज हरियाणा में भाजपा के 10 सांसदों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राज्य के 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा के सासंद चुने गए थे, लेकिन अपने पूरे कार्यकाल में किसी ने बेहतर काम नहीं किया है. इसके साथ ही उन्होंने रोहतक से भाजपा सांसद अरविंद कुमार शर्मा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि वो अपने सांसद निधि का भी पूरा इस्तेमाल नहीं कर पाए. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अरविंद शर्मा ने अपनी निधि से करीब 2 करोड़ रुपये ही खर्च किया है.  उन्होंने कहा कि अरविंद शर्मा न सिर्फ संसद से बल्की लोगों के बीच से भी गैरहाजिर रहे. यह मेरे लिए दुखद है. क्योंकि जब मैं इस संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहा था, तब मुझे वहां बेस्ट सांसद के तौर पर सम्मानित किया गया था.

ये भी पढ़ें: भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए दिल्ली CM को गिरफ्तार करवाया ताकि प्रचार को रोक सके-AAP

रोहतक सीट छोड़ना चाहती है बीजेपी
इसके साथ ही दुष्यंत चौटाला ने कहा, भाजपा जेजेपी के लिए रोहतक की सीट छोड़ना चाहती थी. अजय सिंह चौटाला ने भी इसे हारी हुई सीट बताया था. इसलिए रोहतक में दोनों दलों की कोई रुचि नहीं थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में हमारे उम्मीदवार सही समय पर आएंगे और लोगों के मन में आएंगे. दीपेंद्र हुड्डा बोले कि भाजपा का ग्राफ रोज घट रहा है और कांग्रेस का ग्राफ बढ रहा है. मुझे पूरा विश्वास है कि पार्टी हाईकमान और रोहतक की जनता का पूरा आशीर्वाद मिलेगा और रोहतक से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि रोहतक की जीत दिल्ली और चंडीगढ़ की सरकार तक ले जाएगी.

सही समय पर करेंगे उम्मीदवारों की घोषणा
उन्होंने कहा कि साल 2019 से अब 2024 में बहुत कुछ बदल गया है. लोकसभा 2019 के चुनाव में मात्र 3400 वोटों का फर्क था. 2019 में भी लोग सरकार से संतुष्ट नहीं थे. 2024 में तो सरकार से लोग और ज्यादा नाराज हो गए हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि गठबंधन लोगों को लूटने के लिए बनाया गया था. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी और अगली सरकार हरियाणा में कांग्रेस की बनेगी. वहीं, बीजेपी की बेचैनी के बीच दीपेंद्र हुड्डा बोले-सही समय पर उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे.

INPUT- VINOD LAMBA

Trending news