Uttarkashi Tunnel Rescue Live: PMO के पूर्व सलाहकार ने बताया, मजदूरों को बाहर निकालने में अभी और लगेंगे 14-16 घंटे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1973932

Uttarkashi Tunnel Rescue Live: PMO के पूर्व सलाहकार ने बताया, मजदूरों को बाहर निकालने में अभी और लगेंगे 14-16 घंटे

Uttarkashi Tunnel Collapsed: उत्तराखंड में सुरंग धसने की वजह से उसमें फंसे मजदूरों का बचाव-राहत कार्य लगातार चलाया जा रहा है. वहीं इस मामले में अब PMO के पूर्व सलाहकार भास्कर खुल्बे ने बताया कि इस मिशन को पूरे होने में अभी और 14-16 घंटे लगेंगे. 

Uttarkashi Tunnel Rescue Live: PMO के पूर्व सलाहकार ने बताया, मजदूरों को बाहर निकालने में अभी और लगेंगे 14-16 घंटे
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

23 November 2023
18:51 PM

घुसखोर लेखपाल सस्पेंड
नोएडा प्राधिकरण के घुसखोर लेखपाल को किया गया. सस्पेंड किसानों ने नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर पर लेखपाल पर कार्रवाई की मांग को लेकर किया था. विरोध प्रदर्शन घुसखोर लेखपाल मनोज सिंघल का रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ था. वायरल नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम ने संज्ञान लिया. तत्काल प्रभाव से लेखपाल मनोज सिंघल को सस्पेंड किया गया.

16:54 PM

रेप पीड़ित बच्ची की पहचान उजागर का मामला में राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर दिल्ली HC ने पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट मांगी है.

15:34 PM

एक दिवसीय दौरे पर AAP ेक राष्ट्रीय संगठन महामंत्री

एक दिवसीय दौरे पर हरियाणा जाएंगे AAP के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री. कल जींद दौरे पर जायेगे डॉ. संदीप पाठक जींद जिले में होगी आम आदमी पार्टी के ब्लॉक प्रभारियों की मीटिंग. लोकसभा और विधानसभा चुनावों पर आम आदमी पार्टी की बड़ी बैठक नवनियुक्त 366 ब्लॉक प्रभारियों के साथ करेंगे बैठक.

15:08 PM

सुप्रीम कोर्ट की पहली महिला जज फातिमा बीबी का हुआ निधन.

15:08 PM

सुप्रीम कोर्ट की पहली महिला जज फातिमा बीबी का हुआ निधन.

14:40 PM

राजौरी में एक और आतंकी मारा गया

राजौरी में एक और आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया, इस दौरान मौके से अस्लहे और बारूद भी बरामद किए गए है.

 

14:30 PM

नारनौल में घर में घुसकर परिवार पर हमला

नारनौल के गांव मंडलाना निवासी गजराज यादव ने बताया कि 10 लोग लाठी डंडे लेकर उनके घर में आए और उनके घर का बाहर का और अंदर का गेट तोड़ दिया और उनके साथ व उनकी पत्नी के साथ मारपीट करने लगे. गजराज यादव ने आगे बताया कि उनकी धर्मपत्नी व खुद दोनों घर पर अकेले थे. घर में घुसे लोगों ने उन पर लाठी-डंडों से वार करना शुरू कर दिया. गजराज यादव ने बताया की उनका बेटा और गांव की लड़की 11/ 10 /2023 को घर से लापता हो गए थे. इसके बाद उन्होंने शादी कर ली, जिस कारण यह सभी लोग एसपी नारनौल व मंत्री के पास भी गए थे. आज सुबह लड़की का भाई, लड़की का ताऊ और अन्य कई लोगों ने गजराज यादव के परिवार पर हमला किया.

 

12:27 PM

दिल्ली में लागू रहेगा ग्रैप-3

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के असर को कम करने के लिए लागू रहेगा ग्रैप-3.

12:06 PM

मजदूरों की सुध लेने पहुंचे CM
मजदूरों के राहत-बचाव कार्य स्थल पर पहुंचे CM पुष्कर सिंह धामी. 

 

11:41 AM

भास्कर खुल्बे ने दी जानकारी
PMO के पूर्व सलाहकार ने बताया कि मजदूरों को बाहर निकालने में अभी और भी 14-16 घंटे लगेंगे. 

 

11:24 AM

फॉर्च्यूनर ले उड़े चोर
अब महंगी कारें भी नहीं रहीं सुरक्षित. चंद सेकेंड में चोर ने की फॉर्च्यूनर कार की चोरी, जिसके बाद पीड़ित ने मामले को दर्ज करावाया, लेकिन चार दिन बाद भी स्थानीय पुलिस के हाथ खाली है. मामले को लेकर आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है. 

 

10:33 AM

गुरुग्राम में 362 AQI
दिल्ली-एनसीआर में लगातार बढ़ते प्रदूषण की वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. आज गुरुग्राम में AQI 362 बहुत खराब श्रेणी में दर्ज किया गया है. 

 

10:32 AM

 नोएडा में 364 AQI
दिल्ली-एनसीआर में लगातार बढ़ते प्रदूषण की वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. आज नोएडा का AQI 364 दर्ज किया गया है. नोएडा में लगातार प्रदूषण बढ़ रहा है. 

 

10:29 AM

दिल्ली की 'बहुत खराब' हवा

बुधवार के मुकाबले गुरुवार को प्रदूषण के स्तर में इजाफा देखने को मिला. बीते चार दिनों से लगातार NCR में प्रदूषण का स्तर बढ़ते हुए देखा जा रहा है. दिल्ली में आज ओवरऑल AQI 373 दर्ज हुआ, जो बहुत खराब श्रेणी में आता है. 

09:44 AM

PM कार्यालय के पूर्व सलाहकार पहुंचे सिल्कयारा
प्रधानमंत्री कार्यालय के पूर्व सलाहकार भास्कर खुल्बे सिल्कयारा पहुंचे, जहां फंसे श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान चल रहा है.

 

09:03 AM

दिल्ली में फिर से बढ़ा प्रदूषण
दिल्ली में एक बार फिर से प्रदूषण ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है. प्रदूषण की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. आज दिल्ली का AQI 373 दर्ज किया गया है. 

 

 

08:43 AM

दिल्ली से देहरादून पहुंचे एक्सपर्ट्स
ऑगर मशीन में खराबी आने के बाद दिल्ली से घटना स्थल पर एक्सपर्ट्स को भेजा गया है. एक्सपर्ट्स दिल्ली से देहरादून पहुंच चुके हैं.  गुरुवार रात करीब 1 बजे ऑगर मशीन लोहे की सरिया से टकराने के बाद खराब हो गई.

 

07:59 AM

Uttarkashi Rescue Opperation: अभी लगेंगे कुछ और घंटे!
Uttarkashi Tunnel Collapsed Rescue Opperation: लोहे की सरिया के कारण रेसक्यू ऑपरेशन में देरी हो रही है. एक्सपर्ट्स के अनुसार अभी कुछ और घंटे मजदूरों को निकालने में लगेंगे. 

07:33 AM

कभी भी बाहर आ सकते हैं मजदूर
उत्तरकाशी में टनल ढ़हाने की वजह से इसमें कैद मजदूरों के लिए जल्द ही सुबह हो सकती है. इसके लिए तमाम तैयारियां की जा चुकी हैं. रेसक्यू ऑपरेशन भी अब अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है. मजदूरों को बाहर निकालने के लिए मेडिकल सुविधा भी मौके पर मौजूद है. 

07:30 AM

कभी भी मिल सकती है अच्छी खबर
उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सुरंग ढ़हने की वजह से फंसे 41 मजदूरों के लिए चलाया जा रहा रेस्क्यू ऑपरेशन अब अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है. अब मजदूरों को किसी भी वक्त बाहर निकाला जा सकता है.

Trending news