Delhi NCR Live Update: दिल्ली विधानसभा की कार्यवाही सोमवार तक स्थगित
Advertisement

Delhi NCR Live Update: दिल्ली विधानसभा की कार्यवाही सोमवार तक स्थगित

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

Delhi NCR Live Update: दिल्ली विधानसभा की कार्यवाही सोमवार तक स्थगित
LIVE Blog

Delhi Assembly Adjourned: दिल्ली विधानसभा की कार्यवाही को सोमवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. सदन की कार्यवाही पहले दिन ही काफी हंगामेदार रही. साथ ही सदन से बीजेपी विधायकों को मार्शल आउट भी किया गया है.

15 December 2023
23:52 PM

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय ने कहा, "राम लला की नई प्रतिमा अयोध्या में बन रही है जो तीन लोग बना रहे हैं. मूर्ति वही बनाएगा जिसने पहले 50-100 मूर्तियां बनाई होगी. तकनीकी काम वही करता है जो उसका जानकार है. तकनीक को मनुष्य-मनुष्य के भेद करके नहीं देखा जा सकता. कुछ लोग समाज में नई-नई भ्रांतियां पैदा करते हैं. मुझे उनसे कुछ नहीं कहना, अब मैं अंत में बताऊंगा कि प्रतिमा किसने बनाई."

23:30 PM

भारत के अटॉर्नी जनरल आर. वेंकटरमणी द्वारा लिखित पुस्तक 'रोजेज विदाउट थॉर्न्स' की पहली प्रति के प्रस्तुति कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा, "...जो देश भ्रष्टाचार से जूझ रहा था, अब वहां सत्ता के गलियारों को स्वच्छ कर दिया गया है और भ्रष्टाचार को निष्प्रभावी कर दिया गया है... इस देश की विकास गाथा, जिसे आज दुनिया पहचान रही है, कार्यपालिका, कानून की भावना से हमारी युगांतरकारी उपलब्धियों पर आधारित है..."

23:03 PM

Mahendragarh breaking: नारनौल जेल में नितिन फौजी शूटर के साथी ने की सुसाइड की कोशिश. नारनौल जेल में गर्दन पर ब्लेड मारी. कुलदीप पर पुलिस फायरिंग करने का आरोप है.

22:20 PM

बेड के अंदर मिला महिला का शव
Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना हर्ष विहार इलाके में एक 60 साल की बुजुर्ग महिला का शव उसके घर में ही मिलने के बाद से इलाके में दहशत फैला हुआ है. पिछले 10 दिसंबर से लापता थी महिला.  

 

21:58 PM

चलती स्कूटी में लगी आग
नोएडा सड़क पर चलती स्कूटी में लगी आग. आग लगने से स्कूटी जलकर खाक हो गई. स्कूटी सवार ने कूदकर अपनी जान बचाई. राहगिरों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई. थाना सेक्टर-63 के बहलोलपुर क्षेत्र में यह हादसा हुआ है.

 

21:18 PM

साउथ-एक्स इलाके में गाड़ियों के शीशा तोड़कर महंगी चोरी
दिल्ली के साउथ-एक्स इलाके में 12 गाड़ियों के शीशा तोड़कर महंगी चोरी सीसीटीवी में कैद हुई है, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली.

 

 

20:40 PM

रणदीप हुड्डा के रिसेप्शन में पहुंचे नेता
बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हु्ड्डा के रिसेप्शन में पहुंचे हरियाणा के कई दिग्गज नेता. बता दें कि बीते दिनों रणदीप हुड्डा की शादी हुई थी, लेकिन इसके बाद आज उनका रिसेप्शन हुआ है.

 

20:03 PM

नूंह हिंसा न्यूज
जमीयत उलेमा-ए-हिंद के प्रमुख मौलाना अरशद मदनी ने नूंह हिंसा के समय प्रशासन द्वारा गरीब परिवारों के मकान को तोड़ने के बाद बेघर हुए 17 परिवारों को 100- 100 गज के प्लाट दिए.

 

19:29 PM

चौकीदार की मौत
झज्जर BRE सड़क हादसे में ग्रामीण चौकीदार की मौत, बाइक पर सवार होकर बेटे के साथ घर आ रहा था मृतक लीलूराम. झझड़-सपला मार्ग पर हुआ हादसा.

 

18:30 PM

प्रदेश की जनता के साथ धोखा
सुनैना चौटाला ने कहा, प्रदेश की जनता से धोखा करके जजपा वाले भाजपा की गोद में बैठ गए. ये गुंडागर्दी है. जनता को ठगने के लिए ओरिजनल लेबल लगाकर घूम रहे हैं.

18:00 PM

सुनैना चौटाला ने कहा, गुडे तो जजपा वाले हैं
इनेलो महिला प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला का डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर पलटवार बोलीं, गुंडों की पार्टी इनेलो व अभय चौटाला नहीं, गुंडे तो जजपा वाले हैं.

 

17:20 PM

ललित झा को 7 दिनों की पुलिस रिमांड
संसद में रंगीन धुआं उड़ाने वाले गिरोह के सरगना ललित झा को 7 दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा गया.

 

17:19 PM

Haryana News: हरियाणा विधानसभा कार्यावाही न्यूज
Haryana News: हरियाणा विधान सभा के अध्यक्ष ने आज 15.12.2023 को निम्नलिखित शब्द सदन की कार्यवाही से निकलवाए गए हैं :- नीरज शर्मा, विधायक द्वारा कहे गए ‘ब्रह्म हत्या और इससे संबंधित’. गीता भुक्कल, विधायक द्वारा प्रयोग किए गए शब्द : ‘बंदा बना दूंगी’.

 

16:19 PM

ललित झा पहुंचा एणएफसी
ललित झा को लेकर स्पेशल सेल की टीम एनएफसी लेकर पहुंची.

 

16:17 PM

दिल्ली विधानसभा शीतकालीन सत्र
दिल्ली विधानसभा सत्र में बीजेपी के विधायकों ने विंटर एक्शन प्लान पर सरकार पर हमला बोला. जिस वजह से सदन में काफी हंगामा हुआ.

 

16:16 PM

दिल्ली विधानसभा स्थगित
दिल्ली विधानसभा शीतकालीन सत्र के पहले दिन ही हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई.

 

Trending news