Delhi NCR Live Update: दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को ईडी का 9वां समन, 21 मार्च को हाजिर होने के दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2160417

Delhi NCR Live Update: दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को ईडी का 9वां समन, 21 मार्च को हाजिर होने के दिए निर्देश

Delhi NCR Live Update: दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने नाम नहीं ले रही है. शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिग मामले में सीएम केजरीवाल को ED ने 9वीं बार समन भेजा है. ED ने केजरीवाल को 21 मार्च के पेश होने के लिए बोला है.

Delhi NCR Live Update: दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को ईडी का 9वां समन, 21 मार्च को हाजिर होने के दिए निर्देश
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने नाम नहीं ले रही है. शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिग मामले में सीएम केजरीवाल को ED ने 9वीं बार समन भेजा है. ED ने केजरीवाल को 21 मार्च के पेश होने के लिए बोला है.

17 March 2024
12:36 PM

Delhi News: विधायक अब्दुल रहमान ने सीपीजे ब्लॉक में 17 लाख रुपये की लागत से गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया

उत्तर पूर्वी दिल्ली सीलमपुर विधानसभा में लगने वाले सीपीजे ब्लॉक में आप विधायक अब्दुल रहमान ने आज करीब 17 लाख रुपये की लागत से बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया. इस दौरान विधायक अब्दुल रहमान ने स्थानीय जिम्मेदार निवासियों के हाथों निर्माण कार्य के लिए नारियल फोड़कर शुभारंभ किया.

 

11:55 AM

Delhi News: ED के 9वें समन पर आतिशी का बड़ा बयान, चुनाव से पहले केजरीवाल को जेल भेजना चाहती है भाजपा

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने ईडी ने 9वें समन पर रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने इस दौरान कहा कि 16 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए. उन्होंने तीन हफ्ते पहले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट से कहा था कि मैं बजट सेशन खत्म होने के बाद खुद कोर्ट आऊंगा. अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी कानूनी प्रक्रिया का सम्मान करती है.

11:06 AM

JNU छात्र संगठन चुनावः ABVP ने चारों सीटों के लिए उतारे अपने उम्मीदवार

जेएनयु छात्र संघ चुनाव के लिए ABVP  ने चारों पद के लिए अपने उम्मीदवार घोषित किये. चार साल बाद होने जा रहे हैं चुनाव 22 मार्च को वोटिंग और 24 मार्च को नतीजे आएंगे. अभी तक लेफ्ट का कब्जा रहा है छात्र संघ पर

10:46 AM

Delhi News: चुनाव की घोषणा होते ही दिल्ली जल बोर्ड के एक मामले ED ने भेजा नोटिस- AAP

10:44 AM

Delhi News: 'ED ने एक और मामले में CM को समन भेजा'- AAP

10:11 AM

Delhi News: बीजेपी को कानून और जांच से कोई मतलब नहीं- AAP

10:11 AM

Delhi News LIVE: केजरीवाल को चुनाव प्रचार से रोक रही है भाजपा- आतिशी

09:55 AM

Delhi News: CM केजरीवाल को ED का एक और समन, 21 मार्च को पेश होने के दिए निर्देश

09:16 AM

Ghaziabad Accident: बाइक सवार अज्ञात हमलावर महिला पर एसिड फेक कर हुए फरार

गाजियाबाद में थाना सिहानी गेट इलाके में एक बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने एसिड डालने की घटना को अंजाम दिया एसिड डालने से महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई नजदीक में तैनात ट्रैफिक कर्मी ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से महिला को सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

09:16 AM

Delhi News: AAP का बड़ा आरोप, ED ने CM केजरीवाल का एक नया केस खोला

08:52 AM

Dharuhera Boiler Accident: हरियाणा CM नायब सिंह सैनी ने धारूहेड़ा कंपनी में ब्लास्ट को लेकर जताया दुख

हरियाणा मुख्यमंत्री नायब सिंह ने रेवाड़ी के धारूहेड़ा में निजी कंपनी के Dust Collector में हुए ब्लास्ट पर दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने घायलों को प्राथमिक उपचार और पूर्ण इलाज तुरंत प्रदान करने के उपायुक्त को दिए निर्देश दिए है. इसी के साथ SDM रेवाड़ी की अध्यक्षता में Magisterial जांच के भी मुख्यमंत्री नायब सिंह ने दिए निर्देश दिए है. निश्चित समयावधि में जांच कर अपनी रिपोर्ट सौंपेगी जांच कमेटी.

08:03 AM

गर्मी के लिए हो जाए तैयार, अगले हफ्ते से बरसेगी आग, सुबह-शाम की ठंड होगी खत्म

मौसम विभाग ने संभावना जताते हुए कहा कि बीते सोमवार को दिल्ली में मौसम में तेजी से बदलाव देखने को मिला है. सुबह और शाम के वक्त हल्की ठंड का असर अब भी बरकरार है, लेकिन दोपहर के वक्त गर्मी से लोगों का हाल बेहाल है. मगर आने वाले हफ्ते में सुबह और शाम की ठंड पर अब रोक लगने वाली है. 22 मार्च को दिल्ली में अधिकतम तापमान 33 डिग्री, जबकि न्यूनतम तापमान 14 डिग्री तक पहुंचने का अनुमान है.

06:09 AM

Delhi News: अदालत ने नमाजियों को लात मारने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की

राष्ट्रीय राजधानी की एक अदालत ने उत्तरी दिल्ली में एक सड़क पर नमाज पढ़ रहे कुछ लोगों को धक्का देने और लात मारने वाले एक उप-निरीक्षक को तलब करने और उस पर मुकदमा चलाने का अनुरोध करने वाली याचिका की सुनवाई के दौरान पुलिस से कार्रवाई रिपोर्ट मांगी.

 

06:02 AM

Delhi News: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येन्द्र जैन की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 18 मार्च, सोमवार को फैसला सुनाएगा

Trending news