Delhi-NCR Haryana News Live Updates: पुराने मकान का छज्जा गिरने से बच्चे की मौत, दो महिलाएं घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1240657

Delhi-NCR Haryana News Live Updates: पुराने मकान का छज्जा गिरने से बच्चे की मौत, दो महिलाएं घायल

Delhi-NCR Haryana News Live Updates: जान गंवाने वाले बच्चे की उम्र 9 साल है, जिसका नाम कुणाल है. साथ ही 21 साल की निभा देवी के सिर में चोट आई है, जिसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं रानी देवी के पैर में फैक्चर है, जिसका इलाज जारी है.

 

 

  • आज से बेनिटो जुआरेज अंडरपास सर्वाजनिक आवाजाही के लिए खोला जा रहा है. इस अंडरपास के बन जाने से रिंग रोड और धौला कुंआ पर ट्रैफिक जाम से राहत मिलेगी. इसका फायदा दिल्ली और गुड़गांव के लोगों को होगा. सुबह के वक़्त गुड़गांव से दिल्ली लाने के लिए खोला जाएगा और शाम में दिल्ली से गुड़गांव के लिए खोला जाएगा.

Trending Photos

Delhi-NCR Haryana News Live Updates: पुराने मकान का छज्जा गिरने से बच्चे की मौत, दो महिलाएं घायल
LIVE Blog

आज से बेनिटो जुआरेज अंडरपास सर्वाजनिक आवाजाही के लिए खोला जा रहा है. इस अंडरपास के बन जाने से रिंग रोड और धौला कुआं पर ट्रैफिक जाम से राहत मिलेगी. इसका फायदा दिल्ली और गुड़गांव के लोगों को होगा. सुबह के वक़्त गुड़गांव से दिल्ली लाने के लिए खोला जाएगा और शाम में दिल्ली से गुड़गांव के लिए खोला जाएगा.

02 July 2022
21:16 PM

पुराने मकान का छज्जा गिरने से बच्चे की मौत, दो महिलाएं घायल

नई दिल्ली के बेगमपुर थाना क्षेत्र में मानसून की बारिश के कारण एक पुराने मकान का छज्जा गिरने से 3-4 लोग चपेट में आ गए. इनमें से 1 बच्चे की मौत हो गई. शुक्रवार शाम जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय मकान के नीचे पड़ोस का एक बच्चा अपनी साइकिल खड़ी कर रहा था. मकान का छज्जा गिरने के बाद बच्चा मलबे में दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई. साथ ही वहां से गुजर रही दो महिलाएं भी घायल हो गईं. एक महिला का पैर टूट गया एक महिला को हाथ में चोट आई है. जान गंवाने वाले बच्चे की उम्र 9 साल है, जिसका नाम कुणाल है. साथ ही 21 साल की निभा देवी के सिर में चोट आई है, जिसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं रानी देवी के पैर में फैक्चर है, जिसका इलाज जारी है.

20:07 PM

1400 नशीले कैप्सूलों के साथ युवक गिरफ्तार, कोर्ट ने 2 दिन के रिमांड पर भेजा

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल टीम ने प्रतिबंधित 1400 नशीले कैप्सूलों (प्रोविन सपास) के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान जोड़ियों निवासी मनीष के रूप में हुई. कोर्ट ने आरोपी को 2 दिन के रिमांड पर भेज दिया है. 

20:07 PM

1400 नशीले कैप्सूलों के साथ युवक गिरफ्तार, कोर्ट ने 2 दिन के रिमांड पर भेजा

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल टीम ने प्रतिबंधित 1400 नशीले कैप्सूलों (प्रोविन सपास) के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान जोड़ियों निवासी मनीष के रूप में हुई. कोर्ट ने आरोपी को 2 दिन के रिमांड पर भेज दिया है. 

19:59 PM

दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में बिल्डर को गोलियों से भूना, मौत 

दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में बिल्डर अमित गोयल को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. कार से आए हमलावरों ने बिल्डर पर गोलियां बरसाईं। लहूलुहान हालत में उन्हें बालाजी एक्शन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बिल्डर को मृत घोषित कर दिया. स्पेशल स्टाफ की 9 टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं. 

16:20 PM

दिल्ली-एनसीआर में गैंगस्टरों को हथियार सप्लाई करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली-एनसीआर में गैंगस्टरों को हथियारों की सप्लाई करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 8 पिस्टल और 20 कारतूस बरामद किए हैं. स्पेशल सेल के डीसीपी राजीव रंजन के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों की पहचान गुरदासपुर  (पंजाब) निवासी शिव कारण और सुखराज के रूप में हुई है. मुखबिर से मिली सूचना पर इंस्पेक्टर कुलदीप यादव और विवेकानंद पाठक की टीम ने दोनों को संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर के पास दबोच लिया आरोपियों ने खुलासा किया, वे मध्यप्रदेश से सस्ते दाम पर असलाह खरीदकर दिल्ली-एनसीआर में 25 से 30 हजार में बेच देते थे.

15:20 PM

कावड़ यात्रा पर जाने के लिए पुलिस थानों में देनी होगी जानकारी

कावड़ यात्रा के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से जारी रहे, इसके लिए यमुना नगर पुलिस ने एक खास प्लान तैयार किया है. इसके मुताबिक कावड़ यात्रा पर जाने के लिए पुलिस थानों में जानकारी देनी होगी. एसपी मोहित हांडा ने बताया कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और हिमाचल के साथ कोआर्डिनेशन बैठक हुई थी, जिसमें इस बिंदु पर भी चर्चा की गई थी जो भी कावड़ यात्रा के लिए जाने के लिए तैयार है, वह अपनी जानकारी नजदीकी पुलिस थाने में दे. मोहित हांडा ने बताया कि श्रद्धालुओं की सुरक्षा हमारे लिए सबसे जरूरी है. यमुनानगर से होते हुए श्रद्धालु कावड़ यात्रा के लिए हरिद्वार जाते हैं. इसलिए यमुनानगर पुलिस ने ट्रैफिक को 6 जोन में डायवर्ट किया है. साल 2018 में दो करोड़ से ज्यादा कांवड़िए आए थे. 2019 में यह संख्या 3 करोड़ को पार कर गई थी. इस बार यह संख्या 4 करोड़ को पार कर सकती है. 

 

 

 

13:36 PM

डिप्टी CM सिसोदिया ने दिल्ली का पहला Y शेप अंडरपास किया लॉन्च
आज से बेनिटो जुआरेज अंडरपास सर्वाजनिक आवाजाही के लिए खोला जा रहा है. इस अंडरपास के बन जाने से रिंग रोड और धौला कुंआ पर ट्रैफिक जाम से राहत मिलेगी. इसका उद्घाटन दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने किया. उन्होंने कहा कि ऐसा खूबसूरत अंडरपास बनाने के लिए पीडब्ल्यूडी को बधाई.

13:21 PM

एक बाइक सवार ने दूसरे बाइक सवार को मारी गोली
चरणसिंह सहरावत/द्वारका: द्वारका जिला के बिंदापुर थाना इलाके में देर रात फायरिंग की वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स को गोली लगी है, जिसे नजदीक के हॉस्पिटल में देर रात भर्ती करवाया गया. इस मामले में डीसीपी द्वारका एम. हर्षवर्धन ने बताया कि हत्या के प्रयास का मामला बिंदापुर थाने में दर्ज कर लिया गया है. एक शख्स को गोली लगते ही बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और दूसरा भी सड़क पर गिर गया. आरोपियों की जारी है.

10:57 AM

दिल्ली में पुलिसकर्मी ने गोली मारकर सुसाइड किया
मुकेश राणा/दिल्ली: दिल्ली के प्रशांत विहार में पुलिस कर्मी ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है. मृतक की पहचान सिपाही अमनदीप के रूप में हुई है. सुबह प्रशांत विहार थाना पुलिस को एक शख्स ने जानकारी दी कि थाने के पास गाड़ी में एक लाश पड़ी है, जिसकी पहचान सिपाही अमनदीप के रूप में हुई है. मृतक सिपाही एक सप्ताह से छुट्टी पर चल रहा था. हालांकि सुसाइड के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, मौके पर सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. आशंका है कि घटना के पीछे कोई आर्थिक या पारिवारिक कारण हो सकते है. क्राइम और फोरेंसिक टीम घटना स्थल पर जांच कर ली है.

10:39 AM

प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ हैदराबाद पहुंचे, मोदी के साथ बैठक में होंगे शामिल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से शुरू होने वाली बीजेपी की 2 दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेंगे. बैठक 2 और 3 जुलाई को हैदराबाद में होगी. इसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह समेत सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. इस बैठक में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, यूपी और उतराखंड समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे. मीटिंग में शामिल होने के लिए हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ भी हैदराबाद पहुंच चुके हैं.

10:28 AM

रोहतक में रंगदारी न देने पर प्रॉपर्टी डीलर पर फायरिंग
हरियाणा के रोहतक के रामराज नगर में एक करोड़ की रंगदारी नहीं देने पर मोटर साइकिल सवार दो युवकों ने प्रॉपर्टी डीलर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. हमले में प्रॉपर्टी डीलर बाल-बाल बच गया और आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. जांच के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है.

09:15 AM

Delhi की झीलों शहर बनाने की तैयारी में केजरीवाल सरकार, 9 झीलों का होगी पुनर्व‍िकास

दिल्ली सरकार इन दिनों शहर का नक्शा बदलने में लगी हुई है. दिल्ली सरकार (Delhi Government) की तरफ से झीलों को पुनर्व‍िकास कर उनको जीवंत बनाने का काम किया जा रहा है. इसी के साथ इन झीलों को टूरिस्ट स्पॉट के रूप में तैयार करने का प्रयास किया जा रहा है. बता दें कि केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) दिल्ली में 299 जलाशय (Water Bodies) और 9 झीलों को विकसित कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

08:20 AM

Auto Fare Increased: दिल्ली में बढ़ा ऑटो का किराया, अब सफर होगा महंगा

राजधानी दिल्ली (Delhi) में ऑटो (Auto) के लिए प्रति किलोमीटर पर किराए में डेढ़ रुपये और टैक्सियों के लिए बेस फेयर में 15 रुपये की बढ़ोतरी के प्रस्ताव के साथ ही ऑटो रिक्शा और टैक्सी का किराया बढ़ा दिया गया है.

07:59 AM

PM मोदी दो दिवसीय हैदराबाद दौरे पर, राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में लेंगे हिस्सा

हैदराबाद के इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में 2 दिनों तक चलने वाली इस बैठक में 2024 लोकसभा और उससे पहले होने वाले तेलंगाना समेत सभी विधानसभा चुनावों पर रणनीति बनाई जाएगी. बैठक के बाद एक विशाल रैली होगी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. ये रैली 3 जुलाई को शाम 6.30 बजे परेड ग्राउंड में होगी. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और भाजपा के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे.

 

 

07:51 AM

पंजाब-हरियाणा समेत अगले 2-3 दिन में पूरे भारत पर छा जाएगा मानसून

पिछले कई दिनों से दिल्लीवासी भीषण के चपेट में थे, लेकिन अब देशभर के लोगों के इससे राहत मिल चुकी है. मानसून अब पंजाब और हरियाणा में भी दस्तक दे चुका है. भारतीय मौसम विभाग का कहना है कि अगले दो से तीन दिन के अंदर राजस्थान और गुजरात के बाकी हिस्से भी मानसूनी बारिश शुरू हो जाएगी.  

 

Trending news