Delhi- NCR Live Update: MSP पर सरकार ने मानी किसानों की मांग, दोनों के बीच हुई सहमति
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1735381

Delhi- NCR Live Update: MSP पर सरकार ने मानी किसानों की मांग, दोनों के बीच हुई सहमति

Biparjoy Cyclonic Update: आईएमडी ने 15 और 16 जून को उत्तरी गुजरात और दक्षिणी राजस्थान में भरी बारिश की चेतावनी जारी की है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख मांडविया ने केंद्रीय मेडिकल क्विक रेस्पांस टीम को तूफान से निपटने संबंधी निर्देश दिए हैं. 

Delhi- NCR Live Update: MSP पर सरकार ने मानी किसानों की मांग, दोनों के बीच हुई सहमति
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

13 June 2023
21:08 PM

MSP पर सरकार ने मानी किसानों की मांग- राकेश टिकैत

17:59 PM

बिपरजॉय चक्रवात के लिए दिल्ली के अस्पताल तैयार
चक्रवाती तूफान बिपरजॉय कुछ ही घंटों बाद गुजरात के तट से टकराने वाला है. आईएमडी ने 15 और 16 जून को उत्तरी गुजरात और दक्षिणी राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख मांडविया ने केंद्रीय मेडिकल क्विक रेस्पांस टीम को तूफान से निपटने संबंधी निर्देश दिए हैं. हालात से निपटने के लिए दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल, लेडी हार्डिंग मेडिकल कालेज, सफदरजंग अस्पताल, दिल्ली, नागपुर और जोधपुर के एम्स में टीमें तैयार हैं. इसके अलावा बंगलुरू के निम्हैंस को भी मानसिक इलाज के लिए स्टैंडबाय पर रखा गया है. मांडविया ने गुजरात में भुज के मिलिट्री बेस में  साइक्लोन बिपारजॉय से निपटने की तैयारियों का जायजा लिया. 

 

17:58 PM

'भारत भूमि बचाओ संघर्ष समिति' ने 14 जून को किया हरियाणा बंद का ऐलान
'भारत भूमि बचाओ संघर्ष समिति' ने कल यानी 14 जून को जमीन अधिग्रहण का मुआवजा, MSP, बृजजभूषण की गिरफ्तारी सहित 25 मांगो को लेकर हरियाणा बंद का आह्वान किया है. इसके साथ ही व्यापारियों और राजनीतिक दलों से भी बंद के लिए समर्थन मांगा है. सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक हरियाणा बंद रहेगा, इस दौरान फायर ब्रिगेड, पुलिस, एम्बुलेंस, बारात, बुजुर्ग और छोटे बच्चों के लिए छूट रहेगी. 

 

16:31 PM

MP के पूर्व मंत्री अखंड प्रताप सिंह यादव ने थामा AAP का दामन 
मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री अखंड प्रताप सिंह यादव ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. उन्होंने कहा 2023 में आप की सरकार होगी. 

 

16:24 PM

सोनीपत में लगी भीषण आग में कई लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका

16:01 PM

धर्मांतरण मामले में आरोपी बद्दो का कराया गया मेडिकल, मिली 14 दिन की न्यायिक हिरासत 

15:06 PM

सोनीपत के राई इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भीषण आग, 40 दमकल की गाड़ियां मौजूद 

13:40 PM

दिल्ली एनसीआर में तेज भूकंप के झटके किए गए महसूस 

13:00 PM

Sonipat Fire: सोनीपत के राई इंडस्ट्रियल एरिया में आग का तांडव
सोनीपत के राई इंडस्ट्रियल एरिया में स्तिथ फिएम नाम की कंपनी में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है.आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है. मौके पर 40 दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हैं. सोनीपत ,पानीपत,नरेला समेत अन्य कई जगहों से फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया है. साथ ही कंपनी में काम कर रहे कर्मचारियों को बाहर निकाला जा रहा है. 

 

12:38 PM

Manrega Yojna: गुरुग्राम में बड़ा हादसा
गुरुग्राम के पटौदी में मिट्टी ढहने से 8 महिला मजदूर दब गईं, इसमें से 3 महिलाओं की मौत हो गई औऱ 5 गंभीर रूप से घायल हैं. घायल महिलाओं को गुरूग्राम अस्पताल रेफर किया गया है. सभी महिलाएं मनरेगा के तहत जोहड़ खुदाई का काम कर रहीं थीं. 

 

12:17 PM

पांच देशों की सीसीटीवी फुटेज उठाएगी बृजभूषण की सच्चाई से पर्दा, FIR दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस ने मांगी जानकारी

पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों से घिरे भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के मामले में दिल्ली पुलिस ने जांच तेज कर दी है. दिल्ली पुलिस ने पांच देशों के कुश्ती महासंघों को नोटिस भेजकर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों से संबंधित जानकारी और सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराने को कहा है. 21 अप्रैल को पहलवानों ने अपनी FIR में आरोप लगाया था कि उन्हें इंडोनेशिया, बुल्गारिया, किर्गिस्तान, मंगोलिया और कजाकिस्तान में टूर्नामेंट के दौरान परेशान किया गया था.

12:16 PM

Farmers Protest: कुरुक्षेत्र के पिपली में हुई महापंचायत के बाद कल दोपहर से ही किसानों ने नेशनल हाईवे-44 को जाम किया है. जिसके बाद आज दोनों तरफ 20 किलोमीटर तक ट्रकों की लंबी लंबी लाइन लगी हुई है. ट्रक ड्राइवर अपनी गाड़ियों के साथ वहीं बैठे हुए हैं ,उनका कहना है कि कल से हम बैठे हैं आगे लंबा जाम है ना आगे जा सकते हैं ना पीछे जा सकते हैं. खाने-पीने की भी काफी परेशानी हो रही है. वही. जब उनसे पूछा गया कि किसान भी सड़क पर बैठे तो उनका कहना था कि सरकार को उनकी मांगों की तरफ ध्यान देकर रोड खुलवाना चाहिए. आम लोगों को परेशानी हो रही है. 

 

09:48 AM
09:48 AM
09:46 AM

उत्तर पूर्वी दिल्ली में क्राइम ने पकड़ी रफ्तार, बदमाश ने दो युवकों के मारा चाकू एक की मौत, दूसरा घायल

उत्तर पूर्वी दिल्ली में नाबालिक युवक के बदमाशों ने चाकू मार बुरी तरह घायल कर दिया था तो वहीं एक ताजा मामला सामने आया थाना वेलकम क्षेत्र जनता कॉलोनी में दो अलग-अलग घटनाओं में बदमाशों ने दो युवकों चाकू को मार दिया.

पढ़ें पूरी खबरः Delhi Crime: दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाज की घटनाएं, दो मामले में एक की मौत, 1 घायल

07:09 AM

पुलिस कस्टडी में हुई युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

परिजनों का कहना है कि दिलशाद कपड़े ड्राइक्लीन का काम करता है। उसके पास एक चौकी इंचार्ज का फोन आया था जिसके बाद वो उनके कपड़े देने चला गया. इसके कई घंटे बाद परिजनों को दिलशाद की मौत की खबर मिली.

Trending news