Delhi NCR Live Update Today News: दिल्ली में सीएम केजरीवाल ने किया Armed Forces School का उद्घाटन
Advertisement

Delhi NCR Live Update Today News: दिल्ली में सीएम केजरीवाल ने किया Armed Forces School का उद्घाटन

सीएम अरविंद केजरीवाल ने शहीद भगत सिंह आर्म्ड फोर्सेज प्रिपरेटरी स्कूल का उद्घाटन किया है, जिसमें 9th और 11th कक्षा के छात्र प्रवेश ले सकेंगे. ये स्कूल पूरी तरह से फ्री होगा जहां पर छात्र रहकर पढ़ाई कर सकेंगे. 

Delhi NCR Live Update Today News: दिल्ली में सीएम केजरीवाल ने किया  Armed Forces School का उद्घाटन
LIVE Blog

गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट मौत मामले में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने गोवा के कर्ली क्लब के मालिक को अरेस्ट किया है. पुलिस ने क्लब के बाथरूम से ड्रग्स बरामद की है. इसके अलावा ड्रग्स लाने वाले कोरियर बॉय को भी गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

27 August 2022
18:15 PM

रतनगढ़ स्कूल बंद करने के विरोद में आम आदमी पार्टी व ग्रमीण इक्कठा होकर की नारेबाजी

रतनगढ़ स्कूल बंद करने के विरोद में आम आदमी पार्टी व ग्रमीण इक्कठा हुए और नारेबाजी की. उन्होंने सरकार को चेतावनी दिया कि वह किसी भी कीमत पर स्कूल को बंद होने नहीं देंगे. सरकार इसमें तानाशाही रवैया अपना रही है. आप नेता एडवोकेट कर्मबीर बुटर कहा कि प्रदेश सरकार ने प्रदेश के 105 सरकारी स्कूल बंद करने के आदेश दिए हैं. इनमें 22 स्कूल यमुनानगर जिले के हैं. बंद करने के आदेश को लेकर क्षेत्र के लोगों में रोष है.

14:00 PM

कोर्ट का आदेश- 10 दिनों तक हिरासत में रहेंगे सोनाली फोगाट हत्या के दोनों मुख्य आरोपी
सोनाली फोगाट हत्या के मामले के दोनों मुख्य आरोपी सुखविंदर और सुधीर सांगवान को आज कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. 

 

11:56 AM

दिल्ली में सीएम केजरीवाल ने किया  Armed Forces School का उद्घाटन
दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की बच्चों को आज एक नई सौगात दी है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने शहीद भगत सिंह आर्म्ड फोर्सेज प्रिपरेटरी स्कूल का उद्घाटन किया है, जिसमें 9th और 11th कक्षा के छात्र प्रवेश ले सकेंगे. ये स्कूल पूरी तरह से फ्री होगा जहां पर छात्र रहकर पढ़ाई कर सकेंगे. इस स्कूल में बच्चों को सेना में भर्ती की तैयारी कराई जाएगी. सीएम से इसे सैनिक स्कूलों से बेहतर बताया है. 

 

11:47 AM

आगामी 4 सितंबर को होगी कांग्रेस की हल्ला बोल रैली, शुरू हुईं तैयारियां
आगामी 4 सितंबर को कांग्रेस महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर हल्ला बोल रैली करने वाली है, जिसको लेकर आज हरियाणा कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया. भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान की अध्यक्षता में ये बैठक चल रही है, जिसमें गुरुग्राम, फरीदाबाद और भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों को बुलाया गया है. 

 

10:41 AM

केजरीवाल सरकार की शराब नीति के विरोध में बीजेपी की पदयात्रा
दिल्ली में केजरीवाल सरकार की शराब नीति के खिलाफ चांदनी चौक लोकसभा से दिल्ली विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन तक पदयात्रा शुरू की है. इस कार्यक्रम में महिला मोर्चा अध्यक्ष के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता भी हाथ में बैनर लेकर शामिल हुए हैं. 

10:36 AM

सीएम अरविंद केजरीवाल आज करेंगे शहीद भगत सिंह आर्म्ड फोर्सेज प्रीप्रेटरी स्कूल का उद्घाटन 
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज दोपहर 12 बजे  शहीद भगत सिंह आर्म्ड फोर्सेज प्रीप्रेटरी स्कूल का उद्घाटन करेंगे. दिल्ली में रहने वाला कोई भी छात्र इस स्कूल में 9th और 11th में एडमिशन ले सकता है. यह एक आवासीय स्कूल होगा, जहां छात्रों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा. 

 

10:22 AM

देश को मिले नए चीफ जस्टिस, CJI ने ली पद और गोपनीयता की शपथ
देश के नए CJI जस्टिस UU ललित को राष्ट्रपति ने दिलाई पद और गोपनीयता की शपथ. जस्टिस UU ललित देश के 49वें  CJI बने हैं. 

 

09:30 AM

सोनाली फोगाट मामले में पुलिस ने कर्ली क्लब के मालिक को अरेस्ट किया
गोवा के कर्ली क्लब के मालिक को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने क्लब के बाथरूम से ड्रग्स बरामद की है. इसके अलावा ड्रग्स लाने वाले कोरियर बॉय को भी गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

09:29 AM

LG का एक्शन, CS से क्लासरूम बनाने से जुडे मामले में मांगी रिपोर्ट
दिल्ली सरकार के स्कूलों में अतिरिक्त स्कूल क्लासरूम बनाने से जुड़े मामले में स्टेटस रिपोर्ट मांगी है. एलजी कार्यालय के मुताबिक CVC से मिली रिपोर्ट पर सतर्कता विभाग की कार्रवाई में 2.5 साल की देरी पर यह रिपोर्ट मांगी गई है. CVC ने सतर्कता विभाग को सरकारी स्कूलों में अतिरिक्त क्लासरूम बनाने में हुए भ्रष्टाचार और अनियमितताओं पर 17 फरवरी 2020 को रिपोर्ट सौंपी थी.

09:13 AM

AAP आज करेगी बीजेपी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन, मांगेगी रेड का हिसाब
आम आदमी पार्टी आज दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर बीजेपी मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करेगी, इसके साथ ही आबकारी नीति के मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर में हुई सीबीआई रेड में क्या मिला, इसका भी हिसाब मांगेगी. 

 

09:11 AM

नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर रचा इतिहास, डायमंड लीग जीतने वाले पहले भारतीय बने
वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर इतिहास रच दिया है. लुसाने डायमंड लीग में अपने पहले ही थ्रो में  89.08 मीटर जैवलिन फेंककर जीत हासिल की है, इसके साथ ही वो डायमंड लीग जीतने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. इसके पहले नीरज ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में रजत पदक दिलाया था. नीरज चोपड़ा ने डायमंड लीग के फाइनल मुकाबले के लिए भी  क्वालिफाई कर लिया है, जिसका फाइनल मुकाबला 7-8 सितंबर को स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में आयोजित किया जाएगा. 

 

Trending news