Delhi NCR Live Update: दिल्ली एनसीआर और हरियाणा में बिपरजॉय चक्रवात का असर, जारी हुआ येलो अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1744078

Delhi NCR Live Update: दिल्ली एनसीआर और हरियाणा में बिपरजॉय चक्रवात का असर, जारी हुआ येलो अलर्ट

Delhi Weather Update: बिपरजॉय चक्रवात का कहर गुजरात और फिर उसके बाद राजस्थान में देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में इसका असर अब दिल्ली एनसीआर और हरियाणा में शुरू हो गया है, जिसके चलते मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. 

Delhi NCR Live Update: दिल्ली एनसीआर और हरियाणा में बिपरजॉय चक्रवात का असर, जारी हुआ येलो अलर्ट
LIVE Blog

Delhi Weather Update: बिपरजॉय चक्रवात का कहर गुजरात और फिर उसके बाद राजस्थान में देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में इसका असर अब दिल्ली एनसीआर और हरियाणा में शुरू हो गया है, जिसके चलते यहां सुबह से झमाझम बारिश हो रही है. इसको ध्यान में रखते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. 

19 June 2023
21:28 PM

बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी में फटा सिलेंडर,  7 लोग झुलसे और 5 की हालत गंभीर

 

19:04 PM

गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल की चौथी मंजिल से कूदकर 20 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या
गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल की चौथी मंजिल से कूदकर 20 वर्षीय युवती ने आत्महत्या कर ली.मृतिका की पहचान अवनी अग्रवाल के नाम से हुई है, जो काफी समय से दिमागी तौर पर परेशान थी. 

 

18:02 PM

अब दिल्ली एनसीआर और हरियाणा में बिपरजॉय चक्रवात का असर, जारी हुआ येलो अलर्ट

Delhi Weather Update: बिपरजॉय चक्रवात का कहर गुजरात और फिर उसके बाद राजस्थान में देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में इसका असर अब दिल्ली एनसीआर और हरियाणा में शुरू हो गया है, जिसके चलते यहां सुबह से झमाझम बारिश हो रही है. इसको ध्यान में रखते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. 

16:17 PM

पूर्व IRS ऑफिसर कांग्रेस नेता रहीं प्रीता ने थामा BJP का हाथ
पूर्व आईआरएस ऑफिसर और कांग्रेस नेता रहीं प्रीता हरित ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. प्रीता ने 2019 का लोकसभा चुनाव आगरा सीट से कांग्रेस की टिकट पर लड़ा था.

15:19 PM

हाइराइज सोसायटीज की लिफ्ट अचानक हुई खराब, 30 मिनट तक फंसी 4 महिलाएं

 

14:32 PM

25 जून को योगी आदित्यनाथ का नोएडा दौरा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गौतमबुद्धनगर दौरा होने वाला है. सीएम के कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन और प्राधिकरण अलर्ट मोड पर दिख रहे हैं. 25 जून को नोएडा स्टेडियम में मुख्यमंत्री लोगो को संबोधित करने वाले हैं. इस दौरान CM योगी आदित्यनाथ सेक्टर 121 के पास बने पृथला सिग्नेचर ब्रिज समेत वेदवन पार्क का भी उद्धघाटन करने वाले हैं. अपने नोएडा दौरे पर मुख्यमंत्री 550 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण ओर शिलान्यास करने वाले हैं.

 

14:04 PM

हत्यारे गिरफ्तार 

कल आर के पुरम में दो महिलाओं की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

 

13:57 PM

पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा की प्रेस कॉन्फ्रेंस 
सिरसा में अमित शाह की रैली के बाद मंगलवार को हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और अमित शाह द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का जवाब देंगे. 

 

13:03 PM

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ढोल बजाकर किया प्रचार 

पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने ढोल बजाकर किया मोदी सरकार के 9 सालों के काम का प्रचार किया. विजय गोयल ने राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर ढोल बजाकर मोदी सरकार की 9 वर्षों की उपलब्धियां गिनवाई. 

12:42 PM

मृतक निखिल की गर्लफ्रैंड ने की आरोपियों की पहचान
साउथ कैंपस में छात्र के मर्डर के मामले में पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक निखिल की गर्लफ्रैंड को 11 जून को आरोपी राहुल ने थप्पड़ मार दिया था. उस दौरान निखिल और राहुल के बीच बहस और गाली गलौच भी हुई थी. रविवार दोपहर को आरोपी राहुल और उसके बाकी साथियों ने प्लान के तहत निखिल की चाकू मारकर हत्या कर दी. गर्लफ्रेंड ने गिरफ्तार आरोपी राहुल और हारून की पहचान कर ली है.

 

12:21 PM

कैथल के पूंडरी ब्लॉक में भ्रूण जांच का भंडाफोड़
कैथल व कुरुक्षेत्र स्वास्थ्य विभाग की टीम ने यूपी के मुज्जफरपुर में भ्रूण लिंग जांच का भंडाफोड़ किया है. मामले में पूंडरी से एक आरोपी को पकड़ा गया है, जबकि मुख्य आरोपी समेत दो अन्य फरार हैं. पूंडरी के एक निजी अस्पताल संचालक ने दलाल के माध्यम से यूपी के मुजफ्फरनगर में महिला का भ्रूण लिंग जांच करवाई थी. अस्पताल संचालक एक सप्ताह पहले भी एक महिला का गर्भपात करवा चुका है. स्वास्थ्य विभाग के पीएनडीटी के जिला नोडल अधिकारी ने बताया कि सिविल सर्जन कुरुक्षेत्र को गुप्त सूचना मिली थी कि क्षेत्र एवं साथ लगते जिले कैथल के कुछ दलाल अवैध रूप से भ्रूण लिंग जांच का कार्य करवा रहे है, जिस कारण कुरुक्षेत्र एवं कैथल जिले के लिंगानुपात में लगातार गिरावट आ रही है.

 

11:48 AM

हाई पावर परचेज कमेटी की बैठक में सिंचाई विभाग से जुड़े 3 प्रोजेक्ट को मिली मंजूरी
हाई पावर परचेज कमेटी की बैठक में सिंचाई विभाग के इंजीनियर चीफ डॉक्टर सतबीर कादियान ने जानकारी दी कि सिंचाई विभाग से जुड़े 3 प्रोजेक्ट को मंजूरी मिल गई है. 
1. कैथल में लखन माजरा नहर पर बनाया जाएगा पुल. 
2. गुरुग्राम में साहिबी नदी की सहायक ट्रिब्यूटरी इंदौरी नदी को फिर से किया जाएगा जीवित.
3. अटल भूजल योजना के तहत बरसात का पानी छोड़ा जाएगा.

 

11:42 AM

CM मनोहर लाल की अध्यक्षता में हाई पावर परचेज कमेटी की बैठक शुरू
CM मनोहर लाल की अध्यक्षता में हरियाणा निवास में हाई पावर परचेज कमेटी की बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक में सिंचाई विभाग, टूरिज्म विभाग, पब्लिक हेल्थ विभाग से जुड़ी खरीद पर लग मुहर सकती है. साथ ही टूरिज्म विभाग के अरावली सफारी पार्क को विकसित करने को लेकर भी चर्चा होगी. 

 

11:34 AM

फरीदाबाद के नेशनल हाईवे-19 पर बड़ा हादसा
दिल्ली से उत्तर प्रदेश के लिए जा रही थी यूपी रोडवेज की बस फरीदाबाद-बल्लबगढ़ नेशनल हाईवे 19 पर अचानक पलट गई. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आईं. 

 

11:33 AM

Rahul Gandhi Birthday: राहुल गांधी के जन्मदिन पर यूथ कांग्रेस निकालेगी प्रतीकात्मक भारत जोड़ो यात्रा
राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर भारतीय यूथ कांग्रेस द्वारा प्रतीकात्मक भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन किया जाएगा, इसके साथ ही IYC एक भव्य भारत जोड़ो यात्रा प्रदर्शनी का भी उद्घाटन करेगी, जो 19 जून से 30 जून तक चलेगी. राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर कांग्रेस द्वारा देशभर के जरूरतमंद नागरिकों के लिए एक ब्लड बैंक ऐप लॉन्च किया जाएगा. 

 

Trending news