Delhi NCR Live Update: मौसम विभाग ने हरियाणा में जारी किया येलो अलर्ट, इन जिलों में हो सकती है बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1832418

Delhi NCR Live Update: मौसम विभाग ने हरियाणा में जारी किया येलो अलर्ट, इन जिलों में हो सकती है बारिश

Delhi NCR Live Update: हरियाणा के कई जिलों में रविवार को येलो अलर्ट जारी किया गया है. प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने की संभावना है. खासतौर पर उत्तरी हरियाणा में बारिश हो सकती है.

Delhi NCR Live Update: मौसम विभाग ने हरियाणा में जारी किया येलो अलर्ट, इन जिलों में हो सकती है बारिश
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: हरियाणा के कई जिलों में रविवार को येलो अलर्ट जारी किया गया है. प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने की संभावना है. खासतौर पर उत्तरी हरियाणा में बारिश हो सकती है. जैसे- पंचकूला, अंबाला, करनाल, यमुनानगर, कैथल, जींद, पानीपत, सोनीपत में बारिश हो सकती है.

 

20 August 2023
14:26 PM

मल्लिकार्जुन खड़गे ने जारी की नई सूची
सचिन पायलट को CWC में जगह मिली है. CWC में शशि थरूर, खड़गे का नाम शामिल है. कांग्रेस वर्किंग कमेटी में 39 नाम शामिल हैं. अलका लांबा और कन्हैया कुमार भी टीम में मौजूद हैं. आन्नद शर्मा और दिग्विजय सिंह भी शामिल हैं.

13:52 PM

बीजेपी में परिवारवाद
रेवाड़ी से कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि सबसे ज्यादा परिवारवाद बीजेपी में ही है. केंद्र से लेकर राज्यों में बीजेपी पिता-पुत्र या पुत्री को टिकट देती आई है. उन्होंने परिवारवाद की राजनीति पर केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि परिवारवाद वो है जो राव इंद्रजीत सिंह अपनी बेटी के लिए टिकट मांग रहे हैं. ये भाजपा को देखना चाहिए कि आरती राव का संगठन को मजबूत करने में क्या योगदान रहा है.

 

13:30 PM

विपक्ष आपके समक्ष रैली
हिसार में विपक्ष आपके समक्ष रैली में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा मंच पर पहुंचे. वहीं राज्यसभा सांसद दीपेंदर हुड्डा और कांग्रेस नेता जय प्रकाश जेपी भी मौजूद रहे.

12:38 PM

दिल्ली में Jantar Mantar पर चल रही पंचायत एडिशनल DCP ने परमिशन रद्द की
पुलिस के मना करने के बाद भी लगातार पंचायत के मंच से धर्म विशेष को लेकर बातें की जा रही थी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे एडिशन डीसीपी ने पंचायत की परमिशन को रद्द किया.

12:08 PM

बिट्टू बजरंगी पर गलत तरीके से मुकदमे दर्ज किए
बृजभूषण सैनी, अध्यक्ष, देव सेना पलवल में हुई हिंदू महापंचायत में कहा कि बिट्टू बजरंगी पर गलत तरीके से मुकदमे दर्ज किए गए वो भी डकैती और मारपीट के. इस दौरान अध्यक्ष अरुण सिंह जैलदार भी पंचायत में मौजूद रहे.

 

11:36 AM

मेवात कांड के विरोध में जंतर-मंतर पर पंचायत
मेवात कांड के विरोध में जंतर-मंतर पर पंचायत बुलाई गई है. ऑल इंडिया सनातन फेडरेशन के तत्त्वाधान में पंचायत होगी. नूंह में हुई हिंसा को लेकर पंचायत, बिट्टू बजरंगी और मोनू मानेसर पर चर्चा करेगी.

10:54 AM

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल एक नशा तस्कर गैंग का भंडाफोड़ किया है. इसके दो शातिर अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

 

10:29 AM

विवाद के चलते युवक को मारी गोली
गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में बीती देर रात युवक को गोली मारने का मामला सामने आया घर युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

09:52 AM

घर में घुसकर युवक को मारी गोली
दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में घर के दरवाजे पर आरोपियों ने युवक को गोली मार दी. फतेहपुर बेरी इलाके में ये परिवार रात को खाने के बाद घर के बाहर बैठे हुए थे तभी एक युवक वहां आया और 26 साल के युवक को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते युवक के पिता और भाई भागते हुए हमलावर को हथियार समेत पकड़ने में कामयाब रहे.

08:50 AM

लैंडिंग के अंतिम पड़ाव पर चंद्रयान-3
चंद्रयान-3 ने लैंडिंग के अंतिम पड़ाव को पार कर लिया है. चंद्रयान चांद की सतह से केवल 25 किलोमीटर दूर है. चंद्रयान 23 अगस्त को लैंडिंग करेगा. 

 

08:32 AM

राजीव गांधी की याद में Rahul Gandhi
RahulGandhi ने कहा कि पापा, आपकी आंखों में भारत के लिए जो सपने थे, इन अनमोल यादों से छलकते हैं. आपके निशान मेरा रास्ता हैं. हर हिंदुस्तानी के संघर्षों और सपनों को समझ रहा हूं, भारत मां की आवाज सुन रहा हूं.

 

07:36 AM

एनसीसीएफ और नेफेड 20 अगस्त (रविवार) से 40 रुपये प्रति किलोग्राम के खुदरा मूल्य पर टमाटर बेचेंगे.

06:55 AM

वन महोत्सव में मौजूद रहेंगे गोपाल राय
वन एवं वन्यजीव विभाग डीडीए ओपन स्पेस, ए-ब्लॉक, सेक्टर -16, रोहिणी में "वन महोत्सव" (20 अगस्त) का आयोजन करेगा. इस दौरान मुख्य अतिथि- गोपाल राय, पर्यावरण एवं वन मंत्री मौजूद रहेंगे.

06:53 AM

राम रहीम की पैरोल खत्म
राम रहीम को कल रोहतक की सुनारिया जेल वापिस लाया जाएगा. राम रहीम को 30 दिन की पैरोल मिली थी. बागपत स्थित आश्रम में रहे राम रहीम को अब रोहतक की जेल वापस आना होगा, जिसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

 

06:51 AM

हरियाणा में येलो अलर्ट
हरियाणा के कई जिलों में रविवार को येलो अलर्ट जारी किया गया है. प्रदेश के कई जिलों में बारिश होने की संभावना है. खासतौर पर उत्तरी हरियाणा में बारिश हो सकती है. जैसे- पंचकूला, अंबाला, करनाल, यमुनानगर, कैथल, जींद, पानीपत, सोनीपत में बारिश हो सकती है.

 

Trending news